Asianet News HindiAsianet News Hindi

अगले साल OnePlus लॉन्च करेगा सबसे धांसू Smartphone, सबसे पॉवरफुल प्रोसेसर से होगा लैस

OnePlus 10, OnePlus 10 Pro लॉन्च की तारीख करीब आ सकती है और ऐसा लगता है कि कंपनी 5 जनवरी को सीईएस में कुछ घोषणा कर सकती है।

OnePlus 10 Pro launch date revealed may announce something on January 5th tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Dec 9, 2021, 12:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. OnePlus के जनवरी की शुरुआत में चीन में OnePlus 10 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है, इसके बाद वनप्लस 9 सीरीज़ के समान मार्च या अप्रैल में एक वैश्विक घोषणा की जाएगी। वैश्विक लॉन्च में देरी OS के कारण हो सकती है जिस पर OnePlus और Oppo वर्तमान में काम कर रहे हैं। अब, जाने-माने टिपस्टर मैक्स जंबोर ने लास वेगास में 5 जनवरी, 2022 को होने वाले वनप्लस इवेंट का एक आमंत्रण शेयर किया है। यह उसी दिन लॉन्च होगा जब कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) शुरू होने वाला है। जबकि OnePlus 10 या OnePlus 10 प्रो का कोई उल्लेख नहीं है, संभावना है कि ब्रांड फोन को लॉन्च कर सकता है या इसकी लॉन्च डेट की जानकारी दे सकता है।

OnePlus 10 Pro की स्पेसीफिकेशन

स्मार्टफोन को 120Hz रिफ्रेश रेट, पंच-होल कटआउट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.7-इंच क्वाड HD + डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे होने का उम्मीद है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 3.3x ज़ूम वाला 8MP का टेलीफोटो लेंस शामिल है। इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 32MP का स्नैपर और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग होगी। फोन में 125W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी। यह कई वेरिएंट में आएगा: 8GB/128GB  और 12GB/256GB  UFS 3.1 स्टोरेज विकल्प के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। वनप्लस 10 प्रो फ्लैगशिप को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus की डिजाइन 

डिज़ाइन के लिए लीक हुए रेंडर से पता चलता है कि OnePlus 10 प्रो को हैसलब्लैड लेंस के साथ पीछे की तरफ स्क्वायर-कैमरा मॉड्यूल के साथ लॉन्च किया जाएगा।  इसमें ऊपर की तरफ घुमावदार किनारे होंगे और सेल्फी स्नैपर रखने के लिए लेफ्ट साइड कोने पर एक छोटा पंच-होल कटआउट होगा। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम ट्रे और स्पीकर ग्रिल को नीचे की तरफ रखा जा सकता है। अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन दाएं किनारे पर हैं, जबकि वॉल्यूम रॉकर बाईं ओर हो सकता है।

ये भी पढ़ें- 

Instagram में आया नया कमाल का फीचर, कम Followers वाले भी यूजर कर पाएंगे इस्तेमाल

Facebook Gaming ने लॉन्च किया नया फीचर, अब दोस्तों के साथ उठा पाएंगे Pac-Man Game का मजा

Amzaon के यूजर हुए परेशान, ठप रहा Amazon Prime से लेकर Amazon Shopping साइट, Server में आई तकनीकी खराबी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios