Asianet News HindiAsianet News Hindi

Poco M4 Pro 5G : लॉन्च से पहले लीक हई कीमत और डिटेल, Xiamomi के इस स्मार्टफोन से होगा मुकाबला

Poco M4 Pro 5G की ग्लोबल लांच 9 नवंबर 2021 को रखी गई है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ग्लोबल ट्विटर एकाउंट के जरिये डिवाइस को टीज किया है। लीक में हुए खुलासे से ये पता चला है कि फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

Poco new powerful phone, going to be launched on this day
Author
New Delhi, First Published Oct 29, 2021, 8:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. Poco M4 Pro 5G ग्लोबल लॉन्च 9 नवंबर, 2021 के लिए निर्धारित किया गया है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ग्लोबल ट्विटर अकाउंट के जरिए डिवाइस को सबके सामने लाया है। ट्वीट से लांच की तारीख और समय का पता चला है। ट्वीट के अनुसार, वर्चुअल लॉन्च इवेंट भारतीय समय अनुसार शाम 5:30 बजे होगा और इसे ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। ट्विटर पर जारी किए गए पोस्टर में स्मार्टफोन के डिजाइन या किसी महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है।

पॉवरफुल प्रोसेसर से है लैस

डिवाइस को गीकबेंच (GeekBench) पर भी देखा गया है जिससे पता चलता है कि Poco M4 Pro 5G एक MT6833P फ़ास्ट प्रोसेसर से पावर्ड होगा। हैंडसेट के 8 GB रैम के साथ आने का अनुमान है और यह Android 11 OS पर रन करेगा। अपने पहले के पुराने फोनों की तुलना में, Poco M4 Pro 5G में अपग्रेडेड प्रोसेसर और कैमरे आने की संभावना है।  इसके अलावा Poco M4 Pro 5G के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है। उम्मीद ये किया जा रहा है कि कंपनी लांच से पहले कुछ टीज़र जारी करेगी।

Redmi Note 11 सीरीज़ फ़ोन को देगा कड़ी टक्कर 

इनविटेशन में डिवाइस के किसी भी स्पेसिफिकेशन को लीक नहीं किया गया है। हालांकि, इसे अंतरराष्ट्रीय बाजारों में Redmi Note 11 के रूप में लॉन्च करने की अफवाह है।  Xiaomi 28 अक्टूबर को चीन में Redmi Note 11 सीरीज़ की घोषणा कर चुका है। अब Poco के आने वाले इस दमदार फोन की टक्कर सीधे Redmi Note 11 सीरीज के फ़ोन के साथ होगी। 

ढेरों फीचर्स के साथ शानदार कैमरा 

TENAA लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस में 6.6-इंच का फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ OLED डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले में फ्रंट कैमरा के लिए टॉप सेंटर पर होल-पंच कटआउट होगा। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप (Triple Cameras ) होगा।  इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा। अन्य दो सेंसर 8MP का अल्ट्रावाइड (Ultrawide) और 5MP का टेली-मैक्रो ( Tele-macro) कैमरा हो सकता है।


यह भी पढ़ें 

Facebook ने बदला अपना ब्रांड नाम अब 'Meta' से जाना जायेगा,14 साल में पहली बार हुआ ऐसा

 

Amazon Sale: LG, Samsung और दूसरे Refrigerator पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें मौका हाथ से छूट न जाये

 

माइक्रोब्लॉगिंग साइट Koo ने तोड़ा सारा रिकॉर्ड, इतने दिनों में जोड़ डाले 15 मिलियन यूजर
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios