Asianet News HindiAsianet News Hindi

Realme: बजट फ़ोन लॉन्च करने के बाद अब अल्ट्रा-प्रीमियम फ़ोन लॉन्च करेगी कंपनी , i-Phone को देगी कड़ी टक्कर

 Realme सैमसंग (Samsung), आईफोन (iPhone) और पिक्सेल  (Pixel) स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने की योजना बना रही है। कंपनी 125W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी अपने स्मार्टफोन में देगी

Realme Launch premium flagship smartphone upcoming year tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 15, 2021, 1:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. किफायती और मिड-रेंज में स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद रियलमी (Realme) प्रीमियम सेगमेंट में स्मार्टफोन लाने की योजना बना रही है। कंपनी के संस्थापक और सीईओ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से पहले ही पुष्टि कर दी है कि कंपनी आने वाले दिनों में करीब 60,000 रुपए तक का फ़ोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने हाल ही में OnePlus, Vivo, Oppo, IQ और जैसे अन्य ब्रांडों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए GT सीरीज  में एक फ़ोन लॉन्च किया है। हम यह भी उम्मीद करते हैं कि कंपनी सैमसंग, आईफोन और पिक्सेल स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने की योजना बना रही है।

आईफोन सैमसंग जैसे कंपनियों को देगी कड़ी टक्कर 

रियलमी के अपकमिंग डिवाइसेज में स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट हो सकता है। इसके अलावा, कंपनी 125W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी अपने स्मार्टफोन में देगी। इसके अलावा, Realme हाई-एंड कैमरा मॉड्यूल, बड़े कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड एंगल और टेलीफोटो लेंस को स्मार्टफोन में लगाने पर भी काम कर रही है। Realme के संस्थापक और सीईओ स्काई ली (Sky Lee) ने आगामी स्मार्टफोन की सटीक तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन ये उम्मीद है की Realme 2022 में सभी हाई-एंड प्रोडक्ट ला सकता है।

कंपनी का इंडिया के लिए ये है प्लान 

हाई-एंड डिवाइसेज लॉन्च करने के अलावा कंपनी भारत में अपनी मौजूदगी बढ़ा रही है। कंपनी ने देश में 200 एक्सक्लूसिव स्टोर खोले हैं। विशेष रूप से, सभी स्टोर  (13 नवंबर, 2021) से चालू हैं। माधव शेठ, सीईओ, रियलमी इंडिया ने कहा :  "Realme के एक्सक्लूसिव स्टोर हमारी विकास रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और हमारे ग्राहकों को रियलमी प्रोडक्ट का अनभव शानदार हो इसकी कोशिश में हैं"
अभी तक हमें ये नही पता है कि हमें ये नए अल्ट्रा-प्रीमियम स्मार्टफोन कब मिलेंगे। उम्मीद है कंपनी जल्द ही नये फ्लैगशिप और प्रीमियम फ़ोन के साथ आने वाले महीनों में Xiaomi 12 और Samsung Galaxy S22 के लॉन्च के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें.

हैंग कर रहे लैपटॉप को इन 5 तरीकों से बनाएं सुपरफ़ास्ट, नया खरीदने की नहीं होगी झंझट

Oppo Reno7: इस दिन इंडिया में धूम मचाने आएगा ये धांसू स्मार्टफोन, 50MP कैमरे के साथ मिलेंगे शानदार फ़ीचर्स

Redmi Note 11T 5G: इस दिन इंडिया में बवाल मचाने आ रहा ये धांसू फ़ोन,शानदार फ़ीचर्स ने जीते लोगों के दिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios