Asianet News HindiAsianet News Hindi

Reliance Jio ने लॉन्च किए स्पेशल प्लान, यूजर फ्री में देख सकेंगे IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग

रिलायंस जियो ने कुछ ऐसे प्लान शुरू किए हैं, जिनके जरिए इस बार यूजर्स फ्री में आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे। 

Reliance Jio users can watch IPL 2020 live streaming free with these special plans MJA
Author
New Delhi, First Published Aug 17, 2020, 4:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क। रिलायंस जियो ने कुछ ऐसे प्लान शुरू किए हैं, जिनके जरिए इस बार यूजर्स फ्री में आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे। जानकारी के मुताबिक, जियो ने इसके लिए दो प्रीपेड प्लान शुरू किए हैं, वहीं 849 रुपए वाला भी एक प्लान ऑफर किया है। 91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जियो और स्टार इंडिया के बीच एक समझौता हुआ है। इसके तहत जियो यूजर्स को आईपीएल 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग मुफ्त में देखने को मिलेगी। कंपनी कुछ चुनिंदा प्लान्स पर फ्री आईपीएल एक्सेस देने जा रही है। जियो फाइबर के कुछ प्लान्स के जरिए भी आईपीएल मैच लाइव देखे जा सकेंगे। वैसे, जिन यूजर्स के पास डिज्नी और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन या फ्री एक्सेस नहीं होगा, वे सिर्फ 5 मिनट तक ही आईपीएल 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे।

इन प्लान्स में मिल रहा ऑफर
रिपोर्ट के मुताबिक, जियो के 401 रुपए और 2599 रुपए वाले प्लान में डिज्नी और हॉटस्टार पर यूजर आईपीएल 2020 को लाइव स्ट्रीम कर सकेंगे। दोनों प्लान में स्ट्रीमिंग सर्विस का फ्री एक्सेस मिलता है। हालांकि, कंपनी ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

401 रुपए वाले प्लान में 90 GB डेटा
रिलायंस जियो 401 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में रोज 3 GB डेटा ऑफर कर रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसमें  6 GB डेटा अलग से मिलता है। प्लान में जियो नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग मिलती है। वहीं, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 1000 मिनट दिए जा रहे हैं।

2599 रुपए वाले प्लान में 740 GB डेटा
जियो के इस प्लान की वैलिटिडी 365 दिन की है। इस प्लान में रोज 2 GB डेटा दिया जा रहा है। इसमें 10 GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है। इस हिसाब से प्लान में मिलने वाला कुल डेटा 740 GB हो जाता है। इस प्लान में भी जियो नेटवर्क के लिए फ्री कॉलिंग मिलती है। डेली 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 12 हजार मिनट मिलते हैं।

जियो फाइबर के प्लान 
जियो फाइबर के 849 रुपए और उससे ऊपर के प्लान में IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकेगी। इन प्लान्स में डिज्नी और हॉटस्टार वीआईपी का सालाना सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। कंपनी जियो फाइबर्स के प्लान में 800 GB से 15000 GB तक डेटा ऑफर कर रही है।

डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन की कीमत
आईपीएल 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का प्रीमियम या वीआईपी सब्सक्रिप्शन लेना होगा। डिज्नी+ हॉटस्टार के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का मंथली रेंटल 299 रुपए है। एक साल के लिए इसका सब्सक्रिप्शन लेने पर 1499 रुपए देने होंगे। वहीं, इसका वीआईपी सब्सक्रिप्शन 399 रुपए के मंथली रेंटल के साथ आता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios