Asianet News HindiAsianet News Hindi

Samsung Galaxy S22 Series को फरवरी में किया जा सकता है लांच, एप्‍पल के इस फोन को दे सकता है टक्‍कर

सैमसंग गैलेक्सी एस22 (Samsung Galaxy S22) को फरवरी में दक्षिण कोरियाई बाजार में लांच किया जा सकता है। सैमसंग की फ्लैगशिप सीरीज S22 इसकी मौजूदा S21 सीरीज का एक्सटेंशन होगी।

Samsung Galaxy S22 Series can be launched in February, this Apple phone can compete SSA
Author
New Delhi, First Published Jan 11, 2022, 3:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्‍क। खबरों की माने तो सैमसंग जल्द ही अपना अगला प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस22 (Samsung Galaxy S22) लांच करने की तैयारी कर रही है। सैमसंग गैलेक्सी एस22 को फरवरी में दक्षिण कोरियाई बाजार में लांच किया जा सकता है। सैमसंग की फ्लैगशिप सीरीज S22 इसकी मौजूदा S21 सीरीज का एक्सटेंशन होगी। जैसा कि Apple iPhone SE 3 लांच करने की तैयारी कर रहा है। सैमसंग का गैलेक्सी S22 एप्‍पल को टक्‍कर दे सकता है। पिछले रिकॉर्ड के अनुसार, दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स प्रमुख, गैलेक्सी S22 रेंज में तीन स्मार्टफोन ला सकता है।

9 फरवरी को हो सकता है लांच
कोरियाई प्रकाशन DDaily ने बताया कि सैमसंग अपने गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट को 8 फरवरी को होस्ट करेगा और इवेंट के दौरान गैलेक्सी S22 सीरीज से पर्दा हटाएगा। गैलेक्सी एस22 मॉडल की खरीद के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन 9 फरवरी से शुरू होने की उम्‍मीद है। प्री-ऑर्डर की गई यूनिट्स की शिपिंग कथित तौर पर 21 फरवरी से शुरू होगी, जबकि कहा जा रहा है कि गैलेक्सी एस22 सीरीज के हैंडसेट 24 फरवरी से नियमित बिक्री के लिए मार्केट में आ जाएंगे।

यह भी पढ़ें:- सरकारी कंपनी बनने की राह में वोडाफोन आइडि‍या, करीब 36 फीसदी शेयरों की मालिक बन सकती है मोदी सरकार

कुछ इस तरह के हो सकते है स्‍पेसिफ‍िकेशंस
इस फ्लैगशिप फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ 12GB रैम हो सकता है। स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 12 पर आधारित वन यूआई 4.0 होगा। बैटरी का आकार 80 वॉट फास्ट चार्जर के साथ 4,500-50,000 एमएएच के बीच हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज ट्रिपल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करती है। कंपनी एस22 सीरीज में पंच होल डिस्प्ले को कैरी कर सकती है। यह एस-पेन को अधिक सटीकता और कम विलंबता के साथ भी देखेगा।

यह भी पढ़ें:- Doorstep Banking Services: SBI से लेकर HDFC और PNB तक कितना वसूलते हैं चार्ज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios