Asianet News Hindi

यूजर्स के लिए झटके से कम नहीं ये खबर, वोडाफोन ने इस पॉपुलर प्लान को कर दिया महंगा

वोडाफोन इस प्लान पर अपने यूजर्स को हाई-स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा देता है। साथ ही नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और जी5 एप्स की सब्सक्रिप्शन भी इसी में दिया जाता है।

This news is not less than a shock for users, Vodafone made this popular plan expensive  kpu
Author
New Delhi, First Published May 15, 2020, 5:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. कोरोना संकट के बीच टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने ग्राहको को बड़ा झटका दिया है। कंपनी ने अपने पॉपुलर प्रीमियम RedX पोस्टपेड प्लान की कीमत में इजाफा किया है। पहले जहां इस प्लान को लेने वाले ग्राहकों को 999 रूपये देने होते थे वहीं अब किमत बढ़ने के बाद 100 रुपया ज्यादा यानी 1,099 रूपये देने होंगे। कंपनी ने बस कीमतों में बढ़ोतरी की है। बाकी के बेनिफिट्स पहले जैसे ही होंगे।

अब कंपनी कमर्शल युजर्स को करेगी क्लासीफाइड
बतादें कि वोडाफोन इस प्लान पर अपने यूजर्स को हाई-स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा देता है। साथ ही नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और जी5 एप्स की सब्सक्रिप्शन भी इसी में दिया जाता है। हालांकि, कंपनी ने इस बार हाइलाइट किया है कि एक हफ्ते में 300 से ज्यादा यूनीक नंबर्स पर कॉल करने वाले सब्सक्राइबर्स को अब कमर्शल यूजर्स के रूप में क्लासीफाइड किया जाएगा। इसके अलावा अगर कोई ग्राहक रोजाना 150GB डेटा और 50 मिनट तक कॉल पर बात करेंगे, तो उन्हें भी इसी कैटेगरी में रखा जाएगा।

2,999 वाले प्लान में दिए जाएंगे अडिशनल ऑफर्स
इसके अलावा कंपनी 2,999 रूपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा देगी। इसमें भी सभी ऑफर्स जो RedX पोस्टपेड प्लान में दिए जाते हैं वे दिए जाएंगे। जैसे- नेटफ्लिक्स, जी5 और अमेज़न प्राइम जैसे प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन आदि। इसमें  अडिशनल ऑफर्स भी होंगे। जिसमें यूजर्स को हर साल 4 एयरपोर्ट लाउन्ज का एक्सेज और 14 देशों के लिए ISD कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसमें अमेरिका और कनाडा के लिए 50 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज किया जाएगा, जबकि यूके के लिए 3 रुपये प्रति मिनट का चार्ज लगेगा। इसके अलावा, Hotel.कॉम के ज़रिए होटल बुकिंग करने पर 10 फीसदी का फ्लैट ऑफ भी दिया जाएगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios