Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vivo Watch 2: लॉन्च से पहले लीक हुई ये धांसू स्मार्टवॉच, 4G जैसे फ़ीचर्स ने लुटे सबके दिल

Vivo अपना सेकेंड जेनरेशन की स्मार्टवॉच के सक्सेजर पर काम कर रही है। Vivo Watch 2 के 46 मिमी डिज़ाइन में लॉन्च होने की संभावना है। 

Vivo watch 2 specification leaked price launch date tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 11, 2021, 10:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपना सेकेंड जेनरेशन की स्मार्टवॉच के सक्सेजर पर काम कर रही है। इसका नाम Vivo Watch 2 रखा गया है। ये वॉच हाल ही में ऑनलाइन लीक हुई है। वीवो वॉच या इसकी दूसरी पीढ़ी की स्मार्टवॉच के सक्सेसर पर काम कर रही है जिसका नाम वीवो वॉच 2 है। वीवो वॉच 2 वीवो स्पोर्ट्स हेल्थ एप्लिकेशन में दिखाई दिया है जो दिखाता है कि यह कैसा दिखेगा। फ़ोटो से, यह साफ है कि फ़र्स्ट जेनरेशन और आने वाली सेकेंड जेनरेशन के मॉडल के बीच बहुत ज्यादा अंतर नहीं है।

स्पेसीफिकेशन और फ़ीचर्स

इससे पहले, Vivo Smartwatch 2 को TENAA सर्टिफिकेशन प्रक्रिया से गुजारा गया था। लीक की माने तो यह  स्मार्टवॉच एक गोल डायल में  स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ OLED स्क्रीन के साथ आएगी। इसके अलावा, इस स्मार्टवॉच में 501mAh की बैटरी हो सकती है। अफवाहों की माने तो स्मार्टवॉच eUICC चिप्स के साथ ट्रिपल-सिम eSIM तकनीक के साथ बाजार में लॉन्च हो सकती है। स्मार्टवॉच में 4G कनेक्टिविटी के अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.1 और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट होने की उम्मीद है।

कब होगी लॉन्च

Vivo Watch 2 के 46 मिमी डिज़ाइन में लॉन्च होने की संभावना है क्योंकि ईएसआईएम सपोर्ट वाले 42MM का सपोर्ट दिया गया है। अभी तक, वीवो की इस नई आगामी स्मार्टवॉच के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। आप को बता दें कि वीवो वॉच इस साल सितंबर में लॉन्च की गई थी। इस नए स्मार्टवॉच की इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें.

Nokia X100: लॉन्च हुआ 48MP कैमरे वाला शानदार फ़ोन, फ़ीचर्स ऐसे की खरीदने का मन करेगा

Vivo Y76s: चोरी छिपे Vivo ने लॉन्च किया 50 MP वाला धांसू फ़ोन, फ़ीचर्स ने लोगों को बनाया दीवाना

Samsung Galaxy S21 FE: इंतज़ार खत्म ! इस दिन लॉन्च हो रहा, शानदार कैमरे वाला ये धांसू स्मार्टफोन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios