Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vodafone-idea का Paytm ऑफर! रिचार्ज पर होगी 5,000 रुपये तक की कमाई, जानिए डिटेल

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों को तोहफा देने के लिए पेमेंट ऐप Paytm के साथ हाथ मिलाया है। इस डील के बाद अब यूजर्स पेटीएम के जरिए वोडाफोन या आइडिया मोबाइल नंबर पर प्रीपेड रिचार्ज करके कमाई भी कर सकते हैं

Vodafone Idea Paytm Offer Recharge and win 5000 rupees know the details kpm
Author
New Delhi, First Published Apr 24, 2020, 1:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क: टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों को तोहफा देने के लिए पेमेंट ऐप Paytm के साथ हाथ मिलाया है। इस डील के बाद अब यूजर्स पेटीएम के जरिए वोडाफोन या आइडिया मोबाइल नंबर पर प्रीपेड रिचार्ज करके कमाई भी कर सकते हैं। वोडाफोन ने कहा कि इसे 'रिचार्ज साथी' प्रोग्राम नाम दिया गया है। इसके जरिए ग्राहक हर महीने 5000 रुपये महीना तक कमा सकते हैं।

क्या है पेटीएम का 'रिचार्ज साथी' प्रोग्राम

इस प्रोग्राम के तहत कोई भी पेटीएम ग्राहक किसी भी वोडाफोन-आइडिया नंबर को रिचार्ज कर सकते हैं और कमाई कर सकते हैं। यह रिचार्ज पेटीएम ऐप के जरिए करना होगा। कंपनी ने कहा कि छोटे व्यापारी, विक्रेता और यहां तक कि साधारण यूजर्स भी इस योजना से लाभ उठा सकते हैं और प्रति माह 5,000 रुपये की अतिरिक्त आय कर सकते हैं। वोडाफोन आइडिया ने कहा है कि मल्टीपल रिचार्ज के लिए एक सुनिश्चित कैशबैक दिया जाएगा।

पहले भी लॉन्च की है ये स्कीम 

आपको बता दें कि इससे पहले कई टेलीकॉम कंपनियों ने इस तरह के सेवाओं की शुरुआत की थी। इस कड़ी वोडाफोन-आइडिया ने भी एप के जरिए रिचार्ज करने पर 6 फीसदी कैशबैक देने का ऑफर पेश किया था। कंपनी ने इस ऑफर को लेकर कहा था कि इस मुश्किल समय में हम अपने उपभोक्ताओं को हर तरह की सुविधाएं देना चाहते हैं। 

जियो ने भी POS Lite एप  किया लॉन्च 

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने लॉकडाउन को ध्यान में रखकर एक खास मोबाइल एप लॉन्च किया था। इस एप का नाम Jio POS Lite है। इस मोबाइल एप के जरिए लोग जियो के पार्टनर बन सकते हैं और जियो यूजर्स के नंबर रिचार्ज कर 4.16% कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। यूजर्स इस ऐप की मदद से दूसरे कंपनी के नंबर को भी रिचार्ज कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें करीब चार प्रतिशत का कमीशन मिलेगा।

(फाइल फोटो)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios