Asianet News HindiAsianet News Hindi

एयरटेल के बाद वोडफोन आइड‍िया ने दिया कस्टमर्स को झटका, 25 फीसदी तक बढ़ाए टैरिफ

एयरटेल के प्रीपेड प्लान के दाम बढ़ाने के बाद अब आइडिया वोडाफोन ने कस्टमर को तगड़ा झटका दिया है। नवंबर 25 से नये प्लान लागू होंगे।

Vodafone idea Recharge Plan hike 25% after airtel announced new prepaid plan Tech News ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 23, 2021, 1:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क  Airtel के बाद अब Vodafone Idea ने प्रीपेड यूजर के लिये टैरिफ़ प्लान में 25 फीसदी की बढ़ोतरी की है। अब आपके सबसे कम प्लान की कीमत जो पहले 79 रुपए थी उसे बढ़ाकर अब 99 रुपए कर दिया गया है। 2,399 रुपए की टॉप अप की कीमत अब 2,899 रुपए होगी। कंपनी ने कहा है कि "नई योजनाएं प्रति यूजर सुधार की औसत राजस्व की प्रक्रिया शुरू करेंगी और उद्योग के सामने आने वाले वित्तीय तनाव को दूर करने में मदद करेंगी।" सोमवार को, एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए समान टैरिफ वृद्धि की घोषणा की थी क्योंकि दूरसंचार कंपनियां राजस्व में वृद्धि करना चाहती हैं। नई योजनाएं एआरपीयू में सुधार की प्रक्रिया शुरू करेगी।

क्यों बढ़ रहे हैं रिचार्ज प्लान के दाम

VI ने कहा कि नई टैरिफ योजनाएं "भारत के सबसे तेज मोबाइल नेटवर्क में सुधार" जारी रखने में भी मदद करेंगी, जैसा कि फिक्स्ड ब्रॉडबैंड और मोबाइल नेटवर्क टेस्टिंग एप्लिकेशन कंपनी Okla द्वारा सत्यापित किया गया है। “वीआई सरकार के डिजिटल इंडिया विजन को साकार करने में तेजी लाने में अपनी भूमिका निभाने के लिए प्रतिबद्ध है। अपने ग्राहकों को सरल और सुविधाजनक उत्पाद प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, VI ने वॉयस और डेटा दोनों के लिए फीचर समृद्ध योजनाओं की एक श्रृंखला तैयार की है। नवंबर 25 से नये प्लान लागू होंगे। यह 22 नवंबर को एयरटेल द्वारा प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए टैरिफ में 20-25 प्रतिशत की बढ़ोतरी की घोषणा के बाद आया है।

यह भी पढ़ें.

WhatsApp पर आ रहा धांसू फ़ीचर, अब मैसेज पर Reaction कर पाएंगे आप

सर्दी के मौसम में अपने घर लाइये ये 5 बजट Geyser, क़ीमत सिर्फ़ 5 हज़ार रुपए

लॉन्च हो गई अबतक की सबसे धांसू स्मार्टवॉच,आपकी आवाज से होगी कंट्रोल, सिंगल चार्ज में 10 दिन तक चलेगी बैटरी

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios