Asianet News HindiAsianet News Hindi

फिटनेस फ्रीक के लिए खुशखबरी Mi Band 5 में पहली बार आ रहा ये धांसू फीचर

शाओमी (Xiaomi) के फिटनेस बैंड्स पूरी दुनिया में काफी पसंद किए जाते हैं। कंपनी अफोर्डेबल फिटनेस बैंड बनाने के लिए जानी जाती है।

xiaomi mi band 5 support spo2 measurement feature for the first time kpt
Author
New Delhi, First Published May 24, 2020, 7:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. शाओमी (Xiaomi) के फिटनेस बैंड्स पूरी दुनिया में काफी पसंद किए जाते हैं। कंपनी अफोर्डेबल फिटनेस बैंड बनाने के लिए जानी जाती है। इसीलिए नेक्स्ट जेनरेशन Mi Band का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। शाओमी भी बायर्स को रिझाने के लिए बैंड में नए फीचर्स लाता रहता है। अब खबर है कि शाओमी के नए फिटनेस बैंड Mi Band 5 में एक नया फीचर आने वाला है। नए बैंड में कंपनी SpO2 यानी ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन मेजरमेंट फीचर लाने वाली है।

पंचहोल डिस्प्ले के साथ आ सकता है Mi Band 5

इंटरनेट पर लीक हुई फोटो के मुताबिक शाओमी अपना नया बैंड पंचहोल डिस्प्ले के साथ ला रहा है। बैंड में बॉटम की तरफ स्क्रीन के बीचोबीच पंचहोल दिया गया है। यह पंचहोल कैमरा भी हो सकता है। हालांकि अभ तक यह साफ नहीं हो सका है कि यह पंचहोल कैमरा है या कोई और सेंसर।

मिल सकता है गूगल पे सपॉर्ट

रेडमी बैंड 5 पहले के स्मार्टबैंड्स से काफी अलग होगा। खबर आ रही है कि रेडमी बैंड 5 गूगल पे और अन्य पेमेंट सर्विस के साथ आएगा। इस बैंड की इमेज ऑनलाइन लीक हुई है। इस इमेज से बैंड के बारे में काफी जानकारी मिलती है। शाओमी के फिटनेस बैंड दुनिया भर में काफी पसंद किए जाते हैं। Xiaomi और Huami की पार्टनरशिप के तहत ये बैंड बनाए जाते हैं।

कितनी हो सकती है कीमत

इस बैंड की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है पर लीक खबरों की माने तो चीन में यह बैंड 179 युआन यानी लगभग 1840 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Mi Band 4 को करेगा रिप्लेस

शाओमी का नया मी बैंड 5 भारत में लॉन्च हो चुके मी बैंड 4 का सक्सेसर होगा। Mi Band 4 में 0.95 इंच (2.41 सेंटीमीटर) का कलरफुल AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। नए फिटनेस बैंड में 39.9% बड़ी स्क्रीन है। शाओमी के नए फिटनेस बैंड में 2.5D टेम्पर्ड ग्लास और 5 लेवल की ब्राइटनेस दी गई है। Mi Band 4 में 15 से ज्यादा विहेबियर टैगिंग ऑप्शंस होंगे।

शाओमी के Mi Band 4 से आप ट्रेडमिल रनिंग, एक्सरसाइज, आउटडोर रनिंग, साइक्लिंग, वॉकिंग या पूल स्वीमिंग सब ट्रैक कर सकेंगे। फिटनेस बैंड में आप स्लीप पैटर्न और अपनी स्लीप क्वॉलिटी को भी ट्रैक कर सकेंगे। साथ ही, Mi band 4 पर 27 घंटे हॉर्ट मॉनिटरिंग कर सकेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios