5 People Died  

(Search results - 16)
  • uttar pradesh 5 people died of  same family in road accident in shravasti

    Uttar PradeshSep 4, 2021, 12:49 PM IST

    भयानक एक्सीडेंट: पलभर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, लेकिन एक साल की बच्ची को खरोंच तक नहीं

    श्रावस्ती, उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां नेशनल हाईवे पर यात्रियों से भरा टैम्पो सड़क पर पलट गया। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रुप से घायल हैं। हैरानी की बात यह है कि इस टैम्पो में एक साल की बच्ची भी सवार थी, जिसे खरोंच तक नहीं आई है।  जानिए आखिर किस वजह से हुआ यह भीषण एक्सीडेंट..

  • Dangerous accident: 5 people died in an accident in Jaunpur, Uttar pradesh KPZ
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 13, 2021, 5:24 PM IST

    खतरनाक एक्सीडेंट: सामने आ रहे ट्रक में घुसी बारातियों से भरी कार, 2 सगे भाईयों समेत 5 की मौत

    वीडियो डेस्क। यूपी के जौनपुर में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां बारातियों से भरी कार और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना जलालपुर थाना इलाके के मकरा बाइपास की है। हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौत हो गई। घटना सुबह 6 बजे हुई। 

  • Uttar Pradesh News: 5 people died in a horrible accident in Jaunpur KPR

    Uttar PradeshJul 13, 2021, 11:16 AM IST

    यूपी में मंगल हुआ अमंगल: पलभर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कार की बॉडी काटकर निकाली जा रहीं लाशें...

     यह दर्दनाक हादसा लालपुर थाना इलाके  में मकरा गांव के पास हुआ। जहां तेज रफ्तार में आ ट्रक ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसा होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने ट्रक ट्राइवर को जमकर पीटा।

  • A horrific road accident in Unnao, 5 people died asa

    Uttar PradeshMay 28, 2021, 8:07 AM IST

    उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित बोलेरे ने 6 लोगों को कुचला, 5 की मौत

    बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो अनियंत्रित होकर विपरित साइड चली गई, जिससे दूसरी पटरी से गुजर रहे दो बाइक सवार और साइकिल सवार चपेट में आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक और साइकिल के परखच्चे उड़ गए।

  • cyclone tauktae rajasthan alert 5 people died due to celestial lightning in dungarpur kpr

    RajasthanMay 17, 2021, 2:34 PM IST

    तौकते तूफान ने राजस्थान में मचाई तबाही: तेज आंधी और बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत, जारी किया रेड अलर्ट

    प्रदेश के मौसम विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उदयपुर और जोधपुर संभाग के कुछ हिस्सों में इसका जबरदस्त असर देखने को मिल सकता है। यहां भी आज शाम तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है। इसके बाद सभी जिला कलेक्टरों को अलर्ट जारी कर दिया है। बता दें कि इन जिलों में 60 किलोमीटर की स्पीड से तेज हवा चलने की भी आशंका जताई है। 

  • himachal pradesh news 5 people died in car accident mandi  kpr

    Other StatesApr 13, 2021, 7:30 PM IST

    हिमाचल में दर्दनाक हादसा: 400 फीट गहरी खाई में जा गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

    यह भयानक हादसा मंगलवार शाम मंडी जिले के उपमंडल सुंदरनगर  के सरोर गांव के पास हुआ। जहां कार अनियंत्रित होकर करीब 400 फीट गहरी ढांक में लुढ़कने के बाद सौल खड्ड में जा गिरी। जिसमें पांच लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

  • gujarat surat 15 people died road accident 5 people died from same family Funeral in banswara kpr

    RajasthanJan 20, 2021, 5:02 PM IST

    एक साथ उठीं 9 अर्थियां, बेटा-बहू और बेटियां एक ही चिता पर जले..लोग बोले-ऐसा भयावह मंजर पहली बार देखा

    बांसवाड़ा (राजस्थान). मंगलवार रात गुजरात के सूरत हादसे में 15 लोगों की जिंदगियां खत्म हो गईं। जिसमें 13 तो बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ क्षेत्र के रहने वाले थे। इस हादसे में कई परिवार तबाह हो गए, किसी ने पिता को खो दिया तो किसी की मां की मौत हो गई। भगतपुरा गांव में जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई तो वहीं गराड़खोरा गांव में 4 लोग जना गंवा बैठे। बुधवार दोपहर में जब इन 9 लोगों की अर्थियां निकली तों दोनों गांव में मातम पसर गया। गांव के लोगों का आंसू नहीं थम रहे थे। हर तरफ सिर्फ चीख पुकार और आंसू दिखाई दे रहे थे।
     

  • gujarat surat 15 people died road accident 5 people died from same family in banswara kpr

    RajasthanJan 19, 2021, 5:54 PM IST

    सूरत हादसा: एक परिवार के 5 लोगों की मौत: बूढ़े मां-बाप चीख रहे जो कमाते थे चले गए..अब कैसे जिंदा रहें


    बांसवाड़ा (राजस्थान). सोमवार मंगलवार दरमियानी रात गुजरात के सूरत में हुए हादसे में 15 लोगों की जिंदगियां खत्म हो गईं। यह सभी मजदूर मूल रुप से राजस्थान के रहने वाले थे जो, दो वक्त की रोटी कमाने के लिए गुजरात गए हुए थे।इस हादसे में कई परिवार तबाह हो गए, किसी ने पिता को खो दिया तो किसी की मां की मौत हो गई। लेकिन सबसे ज्यादा गहरा जख्म और दर्द उस परिवार को मिला है, जिसके इस हादसे में एक साथ पांच लोग मारे गए। बांसवाड़ा के भगतपुरा गांव में इस वक्त मातम पसरा हुआ है, हर किसी की आंखे नम हैं। पढ़िए बेटे-बहू की मौत के बाद बूढ़े मां-बाप का दर्द...
     

  • A high-speed car rammed into a tanker, 5 people died, a shocking video came out KPV
    Video Icon

    Madhya PradeshDec 22, 2020, 5:28 PM IST

    टैंकर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत, सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO

    वीडियो डेस्क।   मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में सोमवार को भीषण सड़क हादसे में तीन महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई।  नागपुर नेशनल हाईवे (क्र.44) पर बंडोल थाना अंतर्गत अलोनिया टोल प्लाजा में 21 दिसंबर सोमवार की शाम करीब 6 बजे तेज रफ्तार कार टोल में खड़े एक टैंकर में जा घुसी।  कार की रफ्तार इतनी तेज दी थी कि टक्कर के बाद कई टन वजनी टैंक वाहन आगे दौड़ गया। भीषण हादसे से टोल प्लाजा में मौजूद कर्मचारी कुछ देर के लिए सहम गए। दर्दनाक हादसे में कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। बाद में टोल कर्मचारियों ने कार के पास पहुंचकर मरने वालों और घायलों को बाहर निकाला। एंबूलेंस वाहन से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मौके पर पहुंचे बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर व पुलिस बल ने केन की मदद से दुघर्टनाग्रस्त कार वाहन को टोल प्लाजा हटाकर वाहनों की आवाजाही शुरू की।
     

  • Husband had died earlier now mother of 4 children also died due to wall collapse in UP  KPZ
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 18, 2020, 10:55 AM IST

    दर्दनाक: पति की पहले की हो चुकी थी मौत, अब दीवार गिरने से 4 बच्चों सहित पत्नी की भी मौत

    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां पड़ोसी की दीवार गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। घटना के समय परिवार के सभी लोग आंगन में जमीन में ही बिस्तर लगाकर सो रहे थे। सुबह तकरीबन पौने 6 बजे पड़ोसी की जर्जर दीवार बगल के घर में आंगन में सो रहे लोगों के ऊपर गिर गई। 

  • Explosion at a boiler in of the Neyveli lignite plant KPZ
    Video Icon

    NationalJul 1, 2020, 1:06 PM IST

    तमिलनाडु ब्लास्ट: चीथड़ों में बाहर निकले शरीर, 5 की दर्दनाक मौत, 17 घायल

    वीडियो डेस्क। तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में औद्योगिक दुर्घटना हुई है। यहां एक थर्मल पावर प्लांट के बॉयलर में विस्फोट के कारण 5 लोगों के मौत की खबर है वहीं 17 लोग घायल हो गए हैं। 

  • horrify accident in rajgarh mp, 5 people died KPZ
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 22, 2020, 1:23 PM IST

    भीषण हादसा: पिता पुत्र और मां समेत 5 की मौत, गाड़ी के उड़े परखच्चे

    वीडियो डेस्क। मध्यप्रदेश के राजगढ़ में NH 52 पर इनोवा ओर वेगेनार कार में आमने-सामने से भीषण टक्कर हो गई। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई जबकि इस हादसे में 4 लोग गम्भीर घायल हो गए। इंदौर के भागीरथपुरा में रहने वाले यादव परिवार के सदस्य वेगेनार कार से पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर गुना से इंदौर अपने घर लौट रहे थे, वहीं दूसरी इनोवा कार में ओरंगाबाद 

  • Dhanbad News, Jharkhand, car fell into a river from 40 feet, 5 people died kpa

    JharkhandMay 26, 2020, 10:14 AM IST

    शॉकिंग एक्सीडेंट: ड्राइवर को आया नींद का झोंका और 40 फीट की ऊंचाई से नदी में जा गिरी कार, 5 की मौत

    धनबाद, झारखंड. झारखंड के धनबाद जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में  मंगलवार तड़के 5.30 बजे एक कार खुदिया नदी में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई। कार पश्चिम बंगाल के नंबर की है। ये कोलकाता की ओर जा रही थी। आशंका जताई जा रही है कि नदी के ऊपर बने बरवापूर्व पुल पर चढ़ते ही ड्राइवर को नींद की झपकी आई होगी। इसके बाद कार 40 फीट नीचे नदी में जा गिरी। नदी में इस समय बमुश्किल 2 फीट पानी है। लिहाजा कार नीचे गिरते ही जोरदार धमाका हुआ और उसके परखच्चे उड़ गए। मरने वालों में तीन पुरुष, एक महिला और दो साल का एक बच्चा शामिल है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। 

  • blast in gujrat,5 people died RSA
    Video Icon

    NationalJan 11, 2020, 1:25 PM IST

    एम्स ऑक्सीजन कंपनी में ब्लास्ट, कई किलोमीटर तक गई आवाज, लोगों को लगा भूकंप आया है, 5 की मौत

    गुजरात के वडोदरा में एक भीषण हादसा हुआ है। जहां एक फैक्ट्री में धमाका हुआ है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए है। वडोदरा स्थित एम्स ऑक्सीजन कंपनी में ये हादसा हुआ है।

  • 5 people died in road accident trolley and car collision in barwani

    Madhya PradeshNov 17, 2019, 12:17 PM IST

    रूह कंपा देने वाला हादसा: एक झटके में मौत की नींद सो गया पूरा परिवार, क्रेन से निकाली गईं लाशें

    मध्य प्रदेश के बड़वानी शहर में रविवार के दिन एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये एक्सीडेंट आमने-सामने कार और ट्राले की वजह से हुआ। पूरा परिवार एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था।