Aayush Sharma  

(Search results - 43)
  • undefined

    BollywoodMay 27, 2021, 9:15 AM IST

    Bollywood Update: सुपरस्टार चिरंजीवी ने बेटे संग शुरू किया ऑक्सीजन बैंक, बोले-अब नहीं होगी किसी की मौत

    देश में कोरोना की दूसरी लहर से अभी भी लोग सदमे में है। कई सेलेब्स जरूरमंदों की मदद के लिए आगे आए है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं। सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने बेटे राम चरण की मदद से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना स्टेट में ऑक्सीजन बैंक की स्थापना की है।

  • undefined

    CelebsMay 25, 2021, 12:44 PM IST

    करीना कपूर के ननदोई से लेकर अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड के इन बड़े घरानों के दामाद हैं ये 9 स्टार्स

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई शानदार कलाकार हैं जिन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर खूब नाम कमाया। लेकिन बतौर लीड एक्टर वे अपना जलवा दिखाने में कामयाब नहीं रहे। इन्हीं में से एक हैं एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu)। कुणाल 38 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 25 मई, 1983 को श्रीनगर में हुआ था। कुणाल ने अपने करियर की शुरुआत महज 5 साल की उम्र में की थी। उन्होंने टीवी सीरियल गुल गुलशन गुलफाम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उन्होंने एक कश्मीरी लड़के का किरदार निभाया था। उसके बाद से कुणाल ने महेश भट्ट की फिल्म सर में काम किया। इस रोल के बाद से उनके पास काम की लाइन लग गई थी। सर के बाद उनको आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला। वे फिल्म राजा हिंदुस्तानी में नजर आए। हालांकि, लीड एक्टर के रोल में सफल नहीं हुए। उन्होंने 2015 में सोहा अली खान (Soha Ali Khan) से शादी की और वे पटौदी खानदान के दामाद बने। 

  • undefined

    CelebsMar 18, 2021, 6:28 PM IST

    बिना हेलमेट सड़कों पर बुलेट दौड़ाते दिखे Salman Khan के भाई उधर भाईजान ने जरूरी नहीं समझा मास्क लगाना

    मुंबई. कोरोना की वजह से अभी भी लोग दहशत में जी रहे हैं। अभी भी इस वायरस की चपेट में रोज कई लोग आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने इससे बचाव के लिए वैक्सीनेशन का काम शुरू कर दिया है। वहीं, आमजन की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। सेलेब्स ने विदेश में छुट्टियां मनाने के साथ ही फिल्मों ही शूटिंग भी शुरू कर दी है। कई सेलेब्स मुंबई की सड़कों पर घूमते तो कोई लंच और डिनर करते भी देखे जा रहे हैं। कुछ सेलेब्स तो पार्टीज और बॉलीवुड फंक्शन्स भी अटेंड करना शुरू कर दिए है। गुरुवार को सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) मुंबई की सड़कों पर बुलेट दौड़ाते नजर आए। इस दौरान उन्होंने शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहन रखी थी। मूंछ और गॉगल लगाए सोहेल डिफरेंट लुक में नजर आ रहे थे। हालांकि, उन्होंने नियम का पालन नहीं किया और वे बिना हेलमेट ही नजर आए। 

  • undefined

    CelebsMar 10, 2021, 12:45 PM IST

    बड़े दिनों बाद फैमिली संग घर से बाहर निकली Salman Khan की बहन, पति-बच्चों के साथ मना रही छुट्टियां

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। अभी भी इस वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सरकार भी ठोस कदम उठा रही है। अब तो कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन भी शुरू कर दिया गया है। हालांकि, इन सबके बीच आमजनों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। कई स्टार्स ने शूटिंग भी शुरू कर दी है तो कई छुट्टियां मनाने विदेश भी जा रहे हैं। इसी बीच सलमान खान (salman khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (arpita khan) अपनी फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही है। छुट्टियां मनाते अर्पिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई सारी फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में पति आयुष शर्मा (aayush sharma), बेटी आयत और बेटा आहिल मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodDec 21, 2020, 6:41 PM IST

    सलमान खान और आयुष शर्मा की हुई फाइट, एक्टर ने शेयर किया ‘अंतिम’ का फर्स्ट लुक, देखें VIDEO

    वीडियो  डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा ने गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘अंतिम- द फाइनल ट्रूथ’ की शूटिंग शुरू कर दी है।  इस फिल्म में आयुष शर्मा एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि आयुष शर्मा गुस्से में सलमान खान की ओर दौड़ते हुए आते हैं और उन्हें मारने लगते हैं। जैसे ही सलमान यह होता देखते हैं वह उन्हें रोकते हैं।  बता दें कि सलमान खान इस फिल्म में एक सिख की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

  • undefined

    CelebsDec 21, 2020, 6:29 PM IST

    अपनी पत्नी के भाई को गुस्से में मारने दौड़े सलमान की छोटी बहन के पति फिर यूं किया भाईजान ने मुकाबला

    मुंबई. कोरोना (corona) की दहशत कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। रोज हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से सतर्क है। महामारी के बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्सा, थ्रोबैक फोटो और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सलमान खान (salman khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ (antim the final truth) का टीजर रिलीज किया है। इस फिल्म में जहां सलमान एक सरदार का किरदार निभा रहे हैं वहीं उनके बहनोई यानी छोटी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा (aayush sharma) बहुत ही एग्रेसिव रोल में नजर आ रहे हैं। सामने आए में दोनों का किलर लुक और मस्कुलर बॉडी देखने को मिल रही है।

  • undefined

    CelebsDec 10, 2020, 9:32 AM IST

    बढ़ी दाढ़ी, सिर पर पगड़ी, काला चश्मा और फॉर्मल लुक में ऐसे दिखे सलमान खान, जीजा ने शेयर किया वीडियो

    मुंबई. बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक सलमान खान की फिल्म का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं। सलमान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में फिल्म की शूटिंग ही रुक गई। अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई हैं और इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसी बीच सलमान खान ने चुपचाप अपनी अगली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग शुरू कर दी है। सलमान के जीजा ने शेयर किया फर्स्ट लुक...

  • undefined

    CelebsNov 19, 2020, 6:47 PM IST

    जब बिना बुलाए ही सलमान की बहन की शादी में पहुंच गए थे शाहरुख, फिर जो हुआ वो वाकई चौंकाने वाला था

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (arpita khan sharma) की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं। 18 नवंबर, 2014 को अर्पिता ने आयुष शर्मा (aayush sharma) के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों ने ही एक-दूसरे को शादी की सालगिरह पर इंस्टाग्राम के जरिए बधाई दी थी। वैसे, अर्पिता और आयुष की शादी से जुड़ी कई खास यादें हैं। सबसे ज्यादा यादगार चीज जो है वह सलमान और शाहरुख खान (shahrukh khan) के बीच की दुश्मनी खत्म होना है। सलमान और शाहरुख आज बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब इन दोनों की दुश्मनी के चर्चा बी-टाउन में हुआ करते थे। इस दुश्मनी को खत्म करने का काम अर्पिता की शादी ने किया था, जिसने सबको हैरान कर दिया था।

  • undefined

    CelebsNov 18, 2020, 6:45 PM IST

    सड़क किनारे मरी मां के पास बैठ रो रही थी सलमान की बहन, सलीम खान से रहा नहीं गया, बना लिया अपनी बेटी

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) की बहन और सलीम खान (salim khan) की बेटी अर्पिता खान शर्मा (arpita khan sharma) की आज छठीं वेडिंग एनिवर्सरी है। अर्पिता ने 6 साल पहले आज ही के दिन यानी 18 नवंबर को आयुष शर्मा (aayush sharma) के साथ सात फेरे लिए थे। अर्पिता और आयुष दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर कर एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी। आपको बता दें कि अर्पिता, सलीम खान (salim khan) की गोद ली बेटी है। दरअसल, अर्पिता को सलीम खान ने 1981 में गोद लिया था। हुआ कुछ यूं था कि सलीम को पत्नी के साथ रोज सुबह घूमने जाने की आदत थी। एक दिन वह जब सैर से वापस आ रहे थे तब उन्होंने देखा कि एक औरत सड़क किनारे मरी पड़ी है और उसके पास एक छोटी सी बच्ची बैठकर रो रही है। उस बच्ची को देखकर सलीम का दिल पसीज गया और वह उसे अपने साथ अपने घर ले आए। बाद उन्होंने और वाइफ हेलन ने मिलकर उसे गोद ले किया। ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि अर्पिता ही है।

  • undefined

    CelebsNov 18, 2020, 12:13 PM IST

    सलमान की बहन को बाहों में ले पति ने किया Kiss, शादी की सालगिरह पर भी एक-दूसरे से नहीं मिल पाया कपल

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) की बहन और सलीम खान (salim khan) की बेटी अर्पिता खान (arpita khan sharma) की आज छठीं वेडिंग एनिवर्सरी है। अर्पिता ने 6 साल पहले आज ही के दिन यानी 18 नवंबर को आयुष शर्मा (aayush sharma) के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी खान परिवार ने काफी धूमधाम से की थी और सलमान ने बहन की शादी पर जमकर पैसा खर्च किया था। अर्पिता और आयुष दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर कर एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी। आयुष ने पत्नी को बाहों में लेकर किस करते हुए फोटोज शेयर की। उन्होंने पत्नी अर्पिता के नाम एक स्पेशल नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा- शादी की सालगिराह मुबारक हो मेरा प्यार अर्पिता शर्मा। हमें शादी को 6 साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मैं तुम्हें हमेशा से जानता हूं। 6 साल तुम्हारी नादानियां और छोटी चीजों में खुशियां पा लेना। तुम्हारे जैसा पार्टनर पाकर मैं खुशनसीब हूं। खूब सारा प्यार।

  • undefined

    CelebsNov 18, 2020, 11:00 AM IST

    पति के गले लगकर सलमान की बहन ने दी शादी की सालगिरह की बधाई, देखें अर्पिता-आयुष का वेडिंग एल्बम

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) की छोटी बहन अर्पिता खान (arpita khan) की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं। 18 नवंबर 2014 को अर्पिता ने आयुष शर्मा (aayush sharma) के साथ सात फेरे लिए थे। शादी की सालगिरह के मौके पर अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम पर पति के गले लगकर फोटोज शेयर कर बधाई दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति के लिए एक लंबा-चौड़ा मैसेज लिखा। अर्पिता ने लिखा - मेरे दोस्त होने से लेकर मेरे पति होने तक, हम उस सफर को संजोते हैं, जिसे हमने साथ मिलकर तय करते हैं। मुझे खुशी है कि हमने 6 साल पहले अपने जीवन को एक-दूसरे के साथ जोड़ा। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, पहली बार हम एक साथ जश्न नहीं मना रहे हैं, लेकिन मैं आपके द्वारा किए गए उस काम से खुश हूं जो आपको सबसे अच्छा लगता है। एक साथ आने के कई और साल, खुशी, गपशप, झगड़े, मतभेद और..मैं आपसे प्यार करती हूं।

  • undefined

    CelebsOct 28, 2020, 12:32 PM IST

    सलमान खान की बहन ने पति के जन्मदिन को बनाया स्पेशल, हर तरफ हो रही है इस खास बर्थडे केक की चर्चा

     सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने पति आयुष शर्मा का बर्थडे घर पर ही सेलिब्रेट किया। अर्पिता ने परिवार और दोस्तों के लिए घर पर ही एक छोटी सी पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। पार्टी में उनके केक ने सबका ध्यान खींचा। आयुष ने कई सारे केक काटे थे। इनके शेप किसी फिल्म की शूटिंग का फील दे रहे थे। आयुष गोद में अपनी बेटी आयत को लिए थे। अर्पिता ने आयुष, आयत और बेटे आहिल को केक खिलाया। पार्टी के वीडियो में खान फैमिली के अलावा रितेश देशमुख और  जेनेलिया डिसूजा भी दिखाई दिए। 

  • undefined

    CelebsOct 27, 2020, 5:47 PM IST

    सलमान खान की बहन अर्पिता ने पति को बर्थडे पर दी सरप्राइज पार्टी, वीडियो शेयर कर दिखाई अपने घर झलक

    बर्थडे को खास बनाने के लिए आयुष की पत्नी अर्पिता ने उनके लिए खास केक बनवाया था और पूरे घर को बेहतरीन ढंग से सजाया था। आयुष ने अपनी पत्नी द्वारा दिए गए उनके जन्मदिन के इस सरप्राइज की एक झलक शेयर करते हुए लिखा- मुझे सरप्राइज करना कभी बंद मत करना, थैंक्यू अर्पिता। वैसे, आपको बता दें कि आयुष, अर्पिता को पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठे थे। हालांकि, पहली मुलाकात पर तो आयुष ने अर्पिता से अपने दिल की बात नहीं कही थी, लेकिन एक पार्टी के दौरान अर्पिता को आयुष ने अपने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। 

  • undefined

    CelebsAug 26, 2020, 1:36 PM IST

    अक्षय से सैफ सहित इन स्टार का आया बड़े घरानों की लड़कियों पर दिल, किसी ने की शादी किसी का टूटा रिश्ता

    मुंबई. कोरोना की दशहत फिलहाल बनी हुई है। दुनियाभर में कई लोग इस वायरस की चपेट में है और कई तो मौत के मुंह में जा चुके हैं। भारत में हालात बहुत अच्छे नहीं है। हालांकि, लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सरकार ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से और थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन सहित कई सेलेब्स से जुड़ा एक किस्सा वायरल हो रहा है। ये वो सेलेब्स ने जिनका दिल बड़े फिल्मी घरानों की लड़कियों पर दिल आया। इनमें से कुछ तो शादी के बंधन में बंधे लेकिन कुछ का रिश्ता सगाई करने के बाद भी टूट गया।

  • undefined

    CelebsAug 24, 2020, 1:53 PM IST

    अचानक उखड़ गया सलमान के भांजे का मूड तो मामा ने गोद में लेकर यूं करवाई बप्पा की आरती, PHOTOS

    मुंबई. गणेश उत्सव की धूम देशभर में देखने को मिल रही है। हालांकि, कोरोना की वजह से इस उत्सव की रंगत थोड़ी फीकी पड़ गई है लेकिन फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने-अपने तरीकों से बप्पा की पूजा की। ज्यादातर सेलेब्स अपने घरों में एक या फिर डेढ़ दिन के लिए गणपति की स्थापना करते है और फिर बप्पा का विसर्जन कर देते हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर देर रात गणेश विसर्जन धूमधाम से किया गया। इस दौरान पूरी खान फैमिली सहित कई सेलेब्स और फ्रेंड्स भी मौजूद थे। हालांकि, इस दौरान सलमान के भांजे आहिल का मूड अचानक बिगड़ गया और फिर मामा को उसे  देर तक गोद में लेकर घूमना पड़ा।