Agriculture Minister Tomar  

(Search results - 6)
  • <p>Narendra Singh Tomar, Agriculture Minister Tomar, Tomar in Rajya Sabha, proceedings of Rajya Sabha</p>

    NationalFeb 5, 2021, 3:06 PM IST

    भाजपा सांसद को मोदी के लिए क्यों गाना पड़ा 'प्यासा' का गाना, कहा- जाने क्या तूने कही, जाने क्या मैंने सुनी

    बजट संत्र के दौरान भाजपा सांसद डॉक्टर सोनल मानसिंह ने प्यासा फिल्म का एक गाने का जिक्र किया। गाना पीएम मोदी को लेकर कहा गया। सांसद डॉक्टर सोनल मानसिंह ने किसानों के मु्द्दों पर कहा, मैं कहीं किसी फिल्म में सुना था, जाने क्या तूने कही, जाने क्या मैंने सुनी, बात कुछ ऐसी बनी। प्रधानमंत्री मोदी को जो अद्भुत बातें हैं। किसानों को लेकर। वह अच्छे से सुनी जाती। तो बात ऐसे-ऐसे के बदले अच्छी तरीके से आगे बढ़ती।
     

  • undefined

    NationalFeb 5, 2021, 12:37 PM IST

    कृषि मंत्री तोमर ने राज्यसभा में दिए चुन-चुन कर जवाब, कहा- खून से खेती तो कांग्रेस ही करवा सकती है

    बजट सत्र के दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने राज्यसभा में किसानों को लेकर सरकार का पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार गांव, गरीब और किसान के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है और आने वाले कल में भी रहेगी।
     

  • <p>Agricultural law, farmer protests, photo of Singhu border, farmer protest photo, farmer protest photo, farmer photo, Agriculture Minister Narendra Singh Tomar, Agriculture Minister Tomar, Kisan Sarkar talks, what is agricultural law, Singhu Border News</p>

    NationalJan 8, 2021, 11:58 AM IST

    कहीं तेल मालिश तो कहीं कबड्डी का मैच...यह धरना स्थल नहीं मिनी पंजाब है, जहां जिंदगी जीने के लिए सबकुछ है

    नई दिल्ली. कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों की सरकार से आठ दौर की बातचीत हो चुकी है, लेकिन कोई हल नहीं निकला। कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने पंजाब स्थित नानकसर सिख संप्रदाय के प्रमुखों में से एक धार्मिक नेता बाबा लाखा सिंह से मुलाकात की। बाबा लाखा सिंह चाहते थे कि वे किसान और सरकार के बीच मध्यस्थता करें, लेकिन किसान इसपर राजी नहीं हुए। इस बीच हम सिंघु बॉर्डर की कुछ तस्वीर दिखाते हैं, जिसमें दिख रहा है कि कहीं किसान मालिश करवा रहे हैं तो कहीं धरना स्थल पर कबड्डी का मैच हो रहा है। 
     

  • undefined

    NationalJan 8, 2021, 8:05 AM IST

    किसान और सरकार के बीच बेनतीजा रही बातचीत, राहुल गांधी का तंज- तारीख पर तारीख देना इनकी रणनीति

    कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों 43 दिन से दिल्ली के बॉर्डर पर डटे हैं। इसी बीच किसान और सरकार के बीच शुक्रवार को 9वें दौर की बैठक हुई। बैठक 3 घंटे चली। बैठक शुरू होते ही किसान नेताओं ने कानूनों को रद्द करने की मांग दोहराई। वहीं, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, ये कानून पूरे देश के लिए हैं और उनको पंजाब-हरियाणा के अलावा पूरे देश के बारे में सोचना चाहिए। अब अगली बैठक 15 जनवरी को होगी।

  • <p>kisan</p>

    NationalJan 4, 2021, 12:33 PM IST

    8वें दौर की मीटिंग खत्म: नहीं निकला हल, 8 जनवरी को फिर से होगी मुलाकात, जानें आज कहां अटकी बात ?

    नई दिल्ली के विज्ञान भवन में किसान संगठनों और सरकार के बीच 8वें दौर की बातचीत खत्म हो गई। बैठक में किसान सिर्फ कानून वापसी की मांग पर अड़े रहे। सरकार के मंत्रियों ने कहा कि वे एक बार फिर से किसान संगठनों से बात करेंगे। दोनों पक्षों के बीच 8 जनवरी को अगले दौर की बातचीत होगी।

  • undefined

    NationalSep 24, 2020, 11:52 AM IST

    कृषि बिलों पर कृषि मंत्री तोमर ने कहा ये बिल किसान हितैषी, कांग्रेस के झूठ से बचें किसान

    किसानों से जुड़े बिलों को लेकर विपक्ष समेत देशभर के कई किसान संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने गुरूवार को न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि ये कृषि बिल किसान हितैषी हैं और इससे उनकी आय में इससे इजाफा होगा। यह बिल किसानों को मंडियों के बाहर किसी भी स्थान से किसी भी स्थान पर अपनी मर्जी के भाव पर अपना उत्पाद बेचने की स्वतंत्रता देते है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस समेत कुछ  विपक्षी राजनीतिक पार्टियां अपने निजी स्वार्थ के लिए देश में किसानों के बीच झूठ फैलाने का काम कर रही हैं।