Akshay Kumar Bollywood  

(Search results - 166)
  • undefined

    BollywoodJun 14, 2021, 7:13 PM IST

    भाई-भतीजावाद के बावजूद अपने दम पर हिट हुए ये 11 सेलेब्स, दीं एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल पूरे हो गए हैं। 14 जून, 2020 को सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजवाद को लेकर बहस छिड़ गई थी। रवीना टंडन, शेखर कपूर, कंगना रनोट, अभिनव कश्यप और साहिल खान जैसे कई सेलेब्स ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात मानी है। नेपोटिज्म को सबसे ज्यादा बढ़ावा देने के आरोप फिल्ममेकर करन जौहर और सलमान खान पर लगते रहे हैं। वैसे, इस बात से पूरी तरह इनकार भी नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं है। वैसे, बॉलीवुड में ही कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने नेपोटिज्म के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं, कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में।

  • undefined

    CelebsJun 5, 2021, 3:39 PM IST

    वो फिल्म जिसने रातोंरात बदलकर रख दी अक्षय कुमार की किस्मत, फिर अपने दम पर बने बॉलीवुड के 'खिलाड़ी'

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) की फिल्म खिलाड़ी (Film Khiladi) की रिलीज को 29 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 5 जून, 1992 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दीपक तिजोरी (Deepak Tijori), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor), प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra), जॉनी लीवर (Johnny Lever), शिबा (Sabeeha) और अनंत महादेवन (Anant Mahadevan) लीड रोल में थे। डायरेक्टर अब्बास-मस्तान (Abbas Mustan) की फिल्म खिलाड़ी ने अक्षय कुमार की किस्मत पलटकर रख दी थी। इस फिल्म में काम कर अक्षय रातोंरात स्टार बन गए थे और बॉलीवुड में उन्हें खिलाड़ी के नाम से जाना जाने लगा था। इंडस्ट्री में अक्षय की गिनती उन स्टार्स में होती है जिन्होंने अपने दम पर पहचान बनाई और अच्छे-अच्छे स्टार्स को धूल चटा दी। बता दें कि अक्षय ने 1991 में आई फिल्म सौगंध फिल्म से डेब्यू किया था, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। 

  • undefined

    CelebsJun 5, 2021, 12:50 PM IST

    PHOTOS: घर की तरह ही शानदार है अक्षय कुमार का होम गार्डन, पत्नी ने इसलिए लगा रखे हैं बगीचे में आम के पेड़

    मुंबई. आज यानी 5 जून को दुनियाभर में विश्व पर्यावरण दिवस (World Environment Day 2021) मनाया जा रहा है। इस दिन का मुख्य उद्देश्य लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक करना है। क्योंकि आधुनिकता की दौड़ में धरती पर प्रदूषण तेजी से बढ़ रहा है। वैसे, तो पर्यावरण को बचाने के लिए कई लोग काम कर रहे हैं। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस काम में सहयोग करते नजर आते रहते हैं। आपको बता दें कि कई सेलेब्स है जिन्होंने अपने आलीशान बंगलों के साथ शानदार गार्डन भी बनाया है ताकि घर के आसपास हरियाली बनी रहे और प्रदूषण कम हो। इन्हीं में से एक हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)। अक्षय का होम गार्डन भी उनके घर की तरह ही शानदार है। विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर आपको उनके गार्डन की कुछ फोटोज दिखाने जा रहे हैं।

  • undefined

    CelebsMay 31, 2021, 4:23 PM IST

    इन शर्तों पर फिल्म साइन करते है अक्षय कुमार-सलमान खान, करीना कपूर रखती है मेकर्स के सामने ऐसी डिमांड

    मुंबई. कोरोना की वजह से इन दिनों महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा हुआ है और ऐसे में न तो फिल्में और न ही टीवी शोज की शूटिंग हो पा रही है। हालांकि, सुनने में आया है सीएम ने कुछ शर्तों के साथ शूटिंग शुरू करने को हरी झंडी दे दी है। खबरों की मानें तो जल्द कोरोना के नियमों और शर्तों को ध्यान में रखते हुए फिल्म और शोज शूट किए जाएंगे। आने वाले समय में कई बड़े स्टार्स की बिग बजट फिल्मों की शूटिंग शुरू होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सेलेब्स फिल्में साइन करने से पहले अलग-अलग डिमांड रखते है। आइए, जानते हैं सेलेब्स की डिमांड...

  • undefined

    CelebsMay 28, 2021, 12:24 PM IST

    चाहे कितने भी बिजी क्यों हो Akshay Kumar, इन 3 खास औरतों का फोन उठाने में कभी नहीं करते देरी

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ही एक ऐसे हीरो है जो सबसे ज्यादा बिजी है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी फिल्म अतरंगी रे और बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी की थी। इसके बाद वे अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु (Film Ramsetu) की शूटिंग में बिजी हो गए थे। हालांकि, कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण फिलहाल शूटिंग रोक दी दई है। आपको बता दें कि फिल्म रामसेतु के शूटिंग के दौरान उनका पहला लुक सामने आया था। उन्होंने फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था- मेरी अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक और फिल्म की शूट‍िंग शुरू हो गई है। #RamSetu शूट‍िंग की शुरुआत...एक पुरातत्वविद् का किरदार निभा रहा हूं। लुक पर आपकी राय के बारे में जानना चाहूंगा। ये हमेशा मेरे लिए मायने रखता है। वैसे आपको बता दें कि अक्षय चाहे कितने भी बिजी क्यों न हो लेकिन वे 3 औरतों के फोन उठाना कभी नहीं भूलते। और इस बारे में खुद अक्षय ने ही अपने इंटरव्यू में खुलासा किया था।

  • undefined

    BollywoodMay 18, 2021, 9:37 AM IST

    Bollywood Update: तौकते तूफान के कारण अमिताभ बच्चन के बाद अक्षय कुमार के ऑफिस को भी हुआ नुकसान

    तौकते तूफान से देश के कई हिस्सों में मौसम बदल गया है। जिन जगहों में तूफान का प्रभाव ज्यादा है वहां पर इसने तबाही मचा दी थी। मुंबई में भी इस तूफान से भारी तबाही मच गई है। अमिताभ बच्चन के बाद अक्षय कुमार के ऑफिस में भी पानी भर गया है। तेज हवाओं की वजह से कई पेड़ भी गिर गए हैं। इस तबाही के मंजर की फोटोज भी वायरल हो रही है। 

  • undefined

    BollywoodMay 5, 2021, 1:52 PM IST

    कोरोना से संघर्ष में भी दो कदम आगे हैं ये 11 सेलेब्स, किसी ने दी ऑक्सीजन तो किसी ने खुलवा दिया अस्पताल

    मुंबई। देशभर में कोरोना (Corona) वायरस की सुनामी के बाद हाहाकार मचा हुआ है। कई अस्पतालों में कोरोना के साथ-साथ ऑक्सीजन की कमी से मरीजों की जान जा रही है। हाल ये है कि मरीजों की जान बचाने में डॉक्टर भी खुद को बेबस महसूस कर रहे हैं। ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड में इसके लिए बाकायदा एक मुहिम चलाई जा रही है, जिससे लॉकडाउन में भी जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके। टिस्का चोपड़ा ने जहां कोविड 19 में मुंबई के कूपर अस्पाल में 300 फ्रंट वर्कर्स को बिरयानी पैकेट बांटे, वहीं अजय देवगन ने आनंद पंडित के साथ मिलकर मुंबई के शिवाजी पार्क में 20 बेड्स के आईसीयू की व्यवस्था की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके लिए अजय देवगन ने 1 करोड़ रुपए दान किए हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं, कोरोना की दूसरी लहर में अब तक किन-किन सेलेब्स ने बढ़ाया मदद का हाथ। 

  • undefined

    BollywoodApr 28, 2021, 9:30 AM IST

    Bollywood Update: कोरोना में मदद के लिए आगे आए सुनील शेट्टी, फ्री में बांट रहे बहुत ही खास चीज

    कोरोना महामारी के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स संक्रमितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब सुनी शेट्टी ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। शेट्टी ने ट्वीट में लिखा- हम कुछ टेस्टिंग टाइम्स से गुजर रहे हैं, लेकिन आशा की एक किरण है जिस तरह से हमारे लोगों ने एक-दूसरे की मदद के लिए हाथ मिलाया है। उन्होंने बताया कि वे केवीएन फाउंडेशन से जुड़े हैं और लोगों को फ्री में ऑक्सीजन मुहैया करवा रहे हैं। वे इस फाउंडेशन के तहत अभी मुंबई और बेंगलुरु में काम कर रहे हैं।

  • undefined

    CelebsApr 17, 2021, 6:51 PM IST

    आखिर ऐसा क्या देख लिया था रवीना टंडन ने कि Akshay Kumar से हुआ था ब्रेकअप, जबकि होने वाली थी शादी

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार्स में से एक हैं। खबरों की मानें तो अक्षय कुमार ने हाल ही में एक फिल्म के लिए 120 करोड़ की भारी भरकम रकम की मांग की है। वहीं, कोरोना से ठीक हुए अक्षय दोबारा सेट पर पहुंचे गए है। वैसे, अक्षय प्रोफेशनल के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। अक्षय का नाम दो एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। दोनों के साथ उनके अफेयर के किस्से बी-टाउन के गलियारों में गूंजे। इतना ही नहीं खबरें तो यहां तक थी कि अक्षय और रवीना शादी करने वाले हैं। लेकिन ऐसा कुछ होता उसके पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

  • undefined

    BollywoodApr 1, 2021, 2:22 PM IST

    सलमान-शाहरुख नहीं बल्कि Akshay Kumar हैं इस वक्त इंडस्ट्री के सबसे बिजी स्टार, हाथ में हैं इतनी Films

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ही एक ऐसे हीरो है जो सबसे ज्यादा बिजी है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म अतरंगी रे और बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी की है। अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु (Film Ramsetu) की शूटिंग में बिजी हो गए है। इसी फिल्म से उनका पहला लुक हाल ही में सामने आया था। उन्होंने फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- मेरी अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक और फिल्म की शूट‍िंग आज से शुरू हो गई है। #RamSetu शूट‍िंग की शुरुआत...एक पुरातत्वविद् का किरदार निभा रहा हूं। लुक पर आपकी राय के बारे में जानना चाहूंगा। ये हमेशा मेरे लिए मायने रखता है। यूं तो सलमान खान और शाहरुख खान भी इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर बिजी है लेकिन अक्षय इन दोनों स्टार्स से ज्यादा बिजी है। आइए, बताते हैं किन फिल्मों की शूटिंग में बिजी है खिलाड़ी कुमार।

  • undefined

    CelebsMar 28, 2021, 2:36 PM IST

    Akshay Kumar की हीरोइन ने बिकिनी में दिखाया बढ़ा हुआ पेट, प्रेग्नेंसी में एक चीज देखकर हैरान हुए सभी

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay kuamr) के साथ फिल्म 'शौकीन' में काम कर चुकी एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार मां बनने वाली हैं। खास बात ये है कि लीजा की उम्र अभी महज 34 साल है। हाल ही में लीजा ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वो बेबी बंप पर हाथ फेरती नजर आ रही हैं। लीजा ने जो कैप्शन लिखा है, उससे ये तो साफ हो गया है कि वो अपने तीसरे बच्चे के रूप में एक बेटी चाहती हैं। लीजा ने लिखा था- मैं मेरी महिला के साथ। हाल ही में लीजा ने बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की हैं। फैंस ने लीजा की इन फोटोज में उनके बॉडी वेट और स्ट्रेच मार्क्स पर भी दिलचस्पी दिखाई है। लीजा की फोटोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हैं। रस्टी रेड कलर की बिकिनी पहने सिर पर बड़ी-सी हैट लगाए लीजा धूप का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर कर बताया कि उनकी ये फोटोज उनके पति ड‍िनो ललवानी ने ली है।

  • undefined

    CelebsMar 26, 2021, 6:31 PM IST

    आखिर क्यों ट्विंकल ने Akshay Kumar को बनाया था सिर्फ 15 दिन का BF, फिर जो हुआ उसे देख सभी थे हैरान

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी (Film International Khiladi) की रिलीज को 22 साल पूरे हो गए हैं। डायरेक्टर उमेश मेहरा की यह फिल्म 26 मार्च 1999 को रिलीज हुई थी। अक्षय-ट्विंकल के अलावा इस फिल्म में रजत बेदी (Rajat Bedi), गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover), मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna), असरानी (Asrani) जैसे स्टार्स भी थे। बॉक्सऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन यहीं वो फिल्म है, जिसकी शूटिंग करते-करते अक्षय-ट्विंकल एक-दूसरे के करीब आए थे। और साल की डेटिंग के बाद कपल ने 2001 में शादी कर ली थी। 

  • undefined

    BollywoodMar 22, 2021, 8:30 AM IST

    27 साल पहले कार पर 1 चीज गिरने से बना था ये गाना, इस शख्स ने सुनते ही बता दिया था ब्लॉकबस्टर

    मुंबई। 27 साल पहले 1994 में रिलीज हुई सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'ये दिल्लगी' (Yeh Dillagi) का मशहूर गाना 'ओले ओले' (Ole Ole) आज भी खूब सुना जाता है। शादी, पार्टियों से लेकर डीजे तक में ये गाना खूब बजता है। 90 के दशक के इस पॉपुलर गाने को भले ही लोग खूब सुनते हैं, लेकिन ये बात कम ही लोगों को पता होगी कि पहले इस गाने को रिजेक्ट कर दिया गया था। आखिर ये गाना कैसे बना और इसके बनने के पीछे क्या मजेदार कहानी है, हम बता रहे हैं 'फ्लैशबैक' सीरिज में। 
     

  • undefined

    CelebsMar 21, 2021, 4:03 PM IST

    जब बोल्ड सीन देते वक्त बहक गए थे Akshay Kumar, कट बोलने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा को करते रहे Kiss

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सबसे बिजी और पैसेवाले एक्टर्स में से एक हैं। उनकी हर साल करीब 3 से 4 फिल्में रिलीज होती हैं। इस साल भी अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें सूर्यवंशी, अतरंगी रे और रामसेतु मुख्य हैं। उनकी कामयाबी को देखते हुए एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने उनपर तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा- अक्षय कुमार की फिल्मों के लिए अब कोई खरीदार नहीं बचा है। एक तरफ जहां उनकी फिल्में 'सूर्यवंशी' और 'बेलबॉटम' रिलीज नहीं हो पा रही हैं, वहीं दूसरी ओर वो एक के बाद एक नई फिल्मों का ऐलान करते जा रहे हैं। हर महीने सातों दिन और चौबीसों घंटे शूटिंग कर रहे हैं, क्योंकि वो जानते हैं कि उनके पास पैसे कमाने के लिए अब सिर्फ दो-तीन साल ही बचे हैं। क्रेजी प्रोड्यूसर उन्हें करीब 125 करोड़ रुपए दे भी रहे हैं। इसी बीच अक्षय से जुड़ा एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह किस्सा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से भी जुड़ा है।

  • undefined

    CelebsMar 13, 2021, 12:50 PM IST

    पत्नी ने पूरा दम लगाकर दबाया Akshay Kumar का मुंह तो ऐसी हुई हालत, फिर बताया तलाक से बचने का फार्मूला

    मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) के लिए यह फेमस है कि वे काम से वक्त निकालकर फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने चले जाते हैं। इन दिनों भी वे पत्नी ट्विंकल खन्ना (twinkle khanna) के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि, यह बात क्लियर नहीं हुई है कि वे कहां छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान की कुछ फोटोज ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सामने आई एक फोटो में ट्विंकल पूरा दम लगाकर अक्षय का मुंह और नाक दबा रही है। और अक्षय की हालत भी देखने लायक है। उन्होंने एक फोटो और शेयर की है, जिसमें दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटोज पर कैप्शन लिखा- कपल्स इंस्टाग्राम पर और फिर असलियत में। अगर हम सभी ऐसे ही एक-दूसरे को देखकर स्माइल करते रहें, जैसे कि हम कर रहे हैं जब किसी ने कैमरा से हमारा फोटो खींचा तो तलाक बहुत कम हो जाएंगे। उनकी फोटोज पर सिर्फ फैन्स ही नहीं सेलेब्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।