Ali Abbas Zafar  

(Search results - 15)
  • undefined
    Video Icon

    NationalJan 22, 2021, 5:29 PM IST

    जानिए क्या हुआ जब मिर्जापुर पुलिस पहुंची फरहान के घर

    मिर्जापुर वेब सीरीज पर दर्ज मामले की जांच करने पिछले दिनों बुधवार को मिर्जापुर पुलिस मुंबई पहुंची है। इस मामले में पूछताछ के लिए यूपी पुलिस गुरुवार को शो के एग्जेक्यूटिव प्रड्यूसर फरहान अख्तर के घर पहुंची। बताया जा रहा है कि उनसे किसी तरह की बातचीत किए बिना उन्हें ऐक्टर के घर से वापस लौटा दिया गया है।
     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJan 22, 2021, 2:43 PM IST

    तांडव विवाद के लिए इस कॉमेडियन ने सैफ अली खान को बताया नालायक और गद्दार, मांगी आंतकियों जैसी सजा

    वीडियो डेस्क। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी जबरदस्त कॉमेडी की बदौलत लोगों के दिलों में पहचान बना चुके सुनील पाल (Sunil Pal) का कहना है कि आज के दौर में लोगों को हंसाना थोड़ा मुश्किल तो है, लेकिन हंसना और ज्यादा मुश्किल है। इसलिए दर्शकों को वो सबसे ऊपर रखते हैं। सुनील का कहना है, 'दर्शकों को मैं भगवान का दर्जा देता हूं. दर्शक हंसते हैं, तभी हमारे घर बसते हैं। सुनील पाल ने एशियानेट न्यूज हिन्दी से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए बताया कि कॉमेडियन कपिल शर्मा उनके अच्छे दोस्त हैं और उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' उनके पसंदीदा टीवी शो में से एक है। सुनील हमेशा इस शो को देखते हैं, लेकिन वह इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं. उनका मानना है कि कपिल के शो में सारे कलाकार अच्छा काम कर रहे हैं और ऐसे में सुनील अगर शो पर जाएंगे भी तो वो क्या नया कर देंगे। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' के लेकर सुनील पाल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये फिल्म जात -पात की बात करती है। ये मूवी धर्म विरोधी है।  सुनील पाल ने एक्टर सैफ अली खान पर भी हमला बोला। वीडियो में देखिए कॉमेडियन का पूरा इंटरव्यू 

  • undefined

    BollywoodJan 21, 2021, 6:20 PM IST

    Tandav Controversy: डायरेक्टर के घर पहुंचा नोटिस, पुलिस ने कहा- इस दिन लखनऊ आ जाना

    वेब सीरिज तांडव को लेकर विवाद खत्म ही नहीं हो रहा है। विवाद के बीच यूपी पुलिस अली अब्बास जफर के मुंबई वाले घर पहुंची। खबरों की मानें तो पुलिस उनको पूछताछ के लिए नोटिस देने गई थी।  जांच अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अली अब्बास जफर के घर पर वो नोटिस देने गए थे, लेकिन उन्हें वहां कोई नहीं मिला। घर पर ताला लगा हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने नोटिस घर पर चिपका दिया है। इस नोटिस के अनुसार जफर को 27 जनवरी को पूछताछ के लिए लखनऊ में पुलिस के सामने पेश होना होगा। 

  • undefined

    BollywoodJan 20, 2021, 5:59 PM IST

    Tandav विवाद: मुंबई में दर्ज हुई मेकर्स और स्टार्स के खिलाफ FIR, महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने रखी ये मांग

    वेब सीरिज तांडव को लेकर इतने बड़े विवाद खड़े हो गए हैं कि 6 जगह FIR दर्ज हो चुकी है और सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भी मामले का संज्ञान लिया है। खबर आ रही है कि मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में तांडव को लेकर धारा 153 (ए), 295 (ए) और 505 (2) के तहत मेकर्स और स्टार्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि उन्हें सीरीज को लेकर शिकायत मिली है। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि वे ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कोई कड़ा कानून लाए।

  • undefined

    BollywoodJan 19, 2021, 10:08 PM IST

    तांडव के डायरेक्टर ने फिर मांगी माफी, कहा- जिस सीन पर हुआ बवाल उसमें करेंगे बदलाव

    वेब सीरिज तांडव (Tandav) को लेकर मचे बवाल के बाद इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने दूसरी बार माफी मांगी है। इसके साथ ही अली ने ये भी कहा है कि फिल्म में जिस सीन को लेकर सबसे ज्यादा विवाद है, उसे बदल दिया जाएगा। बता दें कि फिल्म में जीशान अयूब के उस सीन पर सबसे ज्यादा विवाद हुआ है, जिसमें वो भगवान शिव की वेशभूषा में गालियां बकते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodJan 19, 2021, 8:23 PM IST

    तांडव को लेकर भड़का अखाड़ा परिषद, कहा- भविष्य में ऐसी हरकत न हो इसके लिए मुस्लिम एक्टर-डायरेक्टर दें हलफनामा

    अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्रगिरि (Mahant Narendra Giri) ने मंगलवार को अपने एक बयान में चेतावनी देते हुए कहा है कि तांडव वेब सीरीज और उससे जुड़े सभी मुस्लिम डायरेक्टर और एक्टर ये हलफनामा नहीं देते कि वो फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान नहीं करेंगे तब तक 'तांडव' के मेकर्स को माफ नहीं किया जाएगा।

  • undefined

    BollywoodJan 19, 2021, 5:35 PM IST

    तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फिर किया ट्वीट, माफी मांगने के बाद अब लिखी ये बात

    वेब सीरिज 'तांडव' (Tandav) में हिंदू देवताओं के अपमान को लेकर हुए बवाल के बाद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी। इसके बाद मंगलवार सुबह उन्होंने इसी पोस्ट पर अपडेट देते हुए एक और ट्वीट किया, जिसमें कहा है कि वो सूचना और प्रसारण मंत्रालय के लगातार संपर्क में हैं ताकि इस मामले को जल्दी से जल्दी सुलझाया जा सके। 

  • undefined

    BollywoodJan 18, 2021, 9:36 PM IST

    तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास पर भड़कीं कंगना रनोट, पूछा-अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?

    वेब सीरीज तांडव (Tandav) को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। मुंबई और लखनऊ में मेकर्स और कलाकारों पर केस दर्ज होने के बाद सोमवार को देशभर में इसे लेकर विरोध प्रदर्शन हुए। चौतरफा विरोध के बाद सूचना व प्रसारण मंत्रालय ने आननफानन में बैठक बुलाई और तांडव के मेकर्स को इस संबंध में निर्देश जारी किए। इसी बीच, कंगना ने कपिल मिश्रा के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अली अब्बास जफर पर निशाना साधा है।

  • undefined

    BollywoodJan 18, 2021, 9:00 PM IST

    देशभर में मचे तांडव के बाद वेब सीरिज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने मांगी माफी, कही ये बात

    वेबसीरिज 'तांडव' (Tandav) को लेकर मचे बवाल के बाद आखिरकार सोमवार की शाम को इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने माफी मांग ली। अली ने सोशल मीडिया पर माफीनामा लिखा है। इससे पहले अली अब्बास जफर और फिल्म से जुड़े कई लोगों के खिलाफ मुंबई और लखनऊ में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। 

  • undefined

    BollywoodJan 18, 2021, 2:03 PM IST

    तांडव के खिलाफ लखनऊ में भी दर्ज हुआ केस, CM योगी के मीडिया सलाहकार बोले- जल्द सलाखों के पीछे होंगे आरोपी

    सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की वेब सीरिज 'तांडव' (Tandav) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। फिल्म पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान के आरोप के बाद अब यूपी में लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में अमेजन प्राइम इंडिया की ओरिजिनल कंटेंट हेड अरुणा पुरोहित, सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मिश्रा और लेखक गौरव सोलंकी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

  • undefined

    BollywoodJan 17, 2021, 5:38 PM IST

    तांडव पर बवाल : चक्रपाणि ने कहा- सनातन का अपमान करने वालों को फांसी पर लटकाओ, की ईशनिंदा कानून की मांग

    सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स और नेताओं के बाद अब अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने वेब सीरिज के मेकर्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा है कि फिल्मों के जरिए सनातन धर्म का अपमान करने वालों को फांसी पर लटका देना चाहिए।

  • undefined

    BollywoodJan 5, 2021, 3:52 PM IST

    टाइगर जिंदा है के डायरेक्टर ने इनसे कर ली शादी, सामने आई दुल्हन की पहली PHOTO

    सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda hai) के डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने शादी कर ली है। अली अब्बास जफर ने ईरानी मूल की फ्रेंच दुल्हन अलिसिया के साथ निकाह किया। मौलाना कमाल और रिवायत अली ने निकाह की रस्‍म पूरी करवाई। 

  • undefined

    CelebsOct 30, 2020, 3:12 PM IST

    जल्द ही सुपरहीरो का किरदार निभाती दिखेंगी कैटरीना कैफ, मेगा बजट फिल्म में नहीं होगा कोई मेल एक्टर

    फिल्मों में ज्यादातर लेडी लव और रोमांटिक किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही सुपरहीरो के रोल में नजर आएंगी। जी हां, सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों के डायरेक्टर रहे अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें सुपरहीरो के किरदार में कोई एक्टर नहीं बल्कि कैटरीना कैफ होंगी। 

  • undefined

    BollywoodJan 17, 2020, 12:57 PM IST

    कैटरीना कैफ ने पहनी शॉर्ट और बैकलेस ड्रेस, एक्ट्रेस की पीठ देख लोग बोले ये इतनी काली तो नहीं थी

    मुंबई. कैटरीना कैफ बीती रात डायरेक्टर अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई। इस मौके पर कैटरीना ने ऑरेंज कलर की बेहद शॉर्ट पहन रखी थी। उनकी ये ड्रेस बैकलेस थी। कैटरीना की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग उनकी पीठ का रंग देखकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने कैटरीना की पीठ देखकर कमेंट करते हुए लिखा- ये इतनी काली तो नहीं थी। इसी तरह अन्य लोगों ने भी कैटरीना की ड्रेस को लेकर कमेंट्स किए। 

  • undefined

    CelebsJan 17, 2020, 8:48 AM IST

    शाहरुख से कैटरीना कैफ तक, सलमान खान की फिल्म के डायरेक्टर के बर्थडे बैश में पहुंचे ये सेलेब्स

    मुंबई. 'भारत', 'सुल्तान', 'टाइगर जिंदा है' जैसी सलमान की फिल्में डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर  आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उनके लिए गुरुवार देर रात पार्टी रखी गई थी। उनके बर्थडे बैश में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, मुहम्मद जीशान अयूब और अनन्या पांडे जैसे तमाम सेलेब्स पहुंचे थे।