Baby Shower  

(Search results - 22)
  • undefined

    TVJun 24, 2021, 5:13 PM IST

    गोद भराई में फूलों के गहने और गुलाबी लहंगा में दिखी TV एक्ट्रेस, 40 की उम्र में बनने वाली है मां

    मुंबई. कोरोना काल में कई टीवी सेलेब्स के घर किलकारियां गूंजी है। वहीं, कुछ स्टार्स इस खास पल को जीने की तैयारी कर रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल है बिग बॉस 9 (Bigg Boss 9) में नजर आ चुकी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant)। जल्द ही किश्वर मां बनने वाली हैं। इन दिनों वे अपना प्रेग्नेंसी पीरियड खूब एन्जॉय कर रही है। वहीं, गुरुवार को उनकी गोद भराई की रस्म अदा की गई। गोद भराई फंक्शन की कुछ फोटोज उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वे काफी खुश नजर आ रही है। बता दें कि इसी साल 17 जनवरी को किश्वर को प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला और उस समय तक वे दो महीने की प्रेग्नेंट थी, आपको बता दें कि किश्वर 40 साल की उम्र में मां बनने जा रही है। नीचे देखे किश्वर की गोद भराई की फोटोज, जिसमें वे गुलाबी लहंगा में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है...

  • undefined

    CelebsJun 17, 2021, 3:57 PM IST

    PHOTOS: गोद भराई में हाथ में शैम्पेन की गिलास और दोस्तों संग मस्ती करती दिखी अक्षय कुमार की हीरोइन

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay kuamr) के साथ फिल्म शौकीन में काम कर चुकी एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार मां बनने वाली हैं। 17 जून, 1986 को चेन्नई में पैदा हुईं लीजा 35 साल की हो गई है। उन्होंने अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए इसी दिन अपनी गोद भराई का फंक्शन भी ऑर्गेनाइज किया। इस दौरान प्रेग्नेंट लीजा ने दोस्तों के साथ खूब मस्ती की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी शॉवर और बर्थडे पार्टी की ढेर सारी फोटो शेयर की है। सामने आई फोटोज में से एक में वे हाथ में शैम्पेन की गिलास लिए बेहद एक्साइडेट नजर आ रही है। इस फोटो पर उन्होंने लिखा- इन फोटोज को लेते समय मैंने शराब नहीं पी। @charlotteplow न्यूजीलैंड में अंगूरों को स्टंप करने और अपने अंगूर के बाग में गर्मी का जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। बता दें कि लीजा अब फिल्मों से दूर है। वे आखिरी बार 2016 में फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आई थीं। नीचे देखिए लीजा की बर्थडे पार्टी गोद भराई की फोटोज...

  • undefined

    CricketJun 15, 2021, 11:36 AM IST

    ना ढोल ना नगाड़ा, इस तरह हुआ हरभजन सिंह के बीवी का बेबी शावर, केक देख नहीं रोक पाओगे हंसी

    स्पोर्ट्स डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की वाइफ गीता बसरा (Geeta Basra) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। अगले महीने वह अपने दूसरे बच्चे को जन्म देगी। इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी गोद भराई की रस्म पूरी की। हालांकि, उनका बेबी शावर काफी अलग अंदाज में मनाया गया। पंजाबी ढोल-नागड़ों के बिना गीता की गोद भराई वर्चुअली की गई। जी हां, कोरोनाकाल में उनके दोस्तों और करीबियों ने ऑनलाइन उनके लिए एक खास सरप्राइज प्लान किया। आइए आपको भी दिखाते हैं, गीता और हरभजन के होने वाले बच्चे का वर्चुअल बेबी शावर...

  • undefined

    CelebsMay 22, 2021, 7:29 PM IST

    शादी के 6 साल बाद मां बनीं श्रेया घोषाल, गोदभराई की रस्म में कुछ इस अंदाज में नजर आई थी सिंगर

    मुंबई। मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) मां बन गई हैं। श्रेया ने शादी के 6 साल बाद शनिवार दोपहर बेटे को जन्म दिया। 37 साल की श्रेया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। इसमें उन्होंने लिखा है- ईश्वर ने आज दोपहर हमें एक बेटे को आशीर्वाद रूप में दिया है। यह ऐसा इमोशन है, जिसे हमने पहले कभी महसूस नहीं किया। शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं। हमारी खुशी के इस छोटे से बंडल के लिए आप लोगों की प्रार्थनाओं का शुक्रिया। बता दें कि श्रेया घोषाल ने मार्च, 2021 में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। 

  • undefined

    BollywoodApr 11, 2021, 1:27 PM IST

    PHOTOS : गोदभराई की रस्म में यूं नजर आईं Shreya Ghoshal, शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही सिंगर

    मुंबई। मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में श्रेया की गोदभराई यानी कि बेबी शॉवर की रस्म हुई। बेबी शॉवर की कुछ तस्वीरें श्रेया ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वो 'मॉमी टू बी' का प्लेकॉर्ड पकड़े नजर आ रही हैं। इस दौरान श्रेया के सामने ढेर सारे बंगाली पकवान भी रखे हुए हैं। फोटोज में श्रेया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ झलक रहा है। खुले बालों में मुस्कुराती हुई श्रेया घोषाल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि श्रेया ने इस महीने की शुरुआत में ही फैन्स के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। बता दें कि श्रेया शादी के 6 साल बाद मां बन रही हैं। 
     

  • undefined

    CelebsFeb 4, 2021, 10:34 AM IST

    जब ऐश्वर्या राय की भाभी की गोद भराई में पत्नी संग पहुंचे अमिताभ, साड़ी-गजरा में खूबसूरत दिखी थी बच्चन बहू

    मुंबई. बच्चन बहू यानी ऐश्वर्या राय (aishwarya rai bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन (ponniyin selvan) की शूटिंग कर रही हैं। डायरेक्टर मणिरत्नम (mani ratnam) की फिल्म की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है। कुछ दिनों पहले ही ऐश के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसी बीच ऐश्वर्या राय की भाभी श्रिमा राय की गोद भराई की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि श्रिमा की गोद भराई की रस्म में पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ था। अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan), जया बच्चन (jaya bachchan) और अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) इस मौके पर राय फैमिली के साथ पोज देते नजर आए थे। 

  • undefined

    TVFeb 2, 2021, 5:05 PM IST

    दुबले-पतले, पिचके गाल और छोटे बाल, 28 साल पहले ऐसे दिखते थे कपिल शर्मा, वायरल हुई Rare Photos

    मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) एक बार फिर पापा बन गए है। पत्नी गिन्नी चतरथ (ginni chatrath) ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया। कपिल ने बेटा होने की खुशखबरी ट्वीट कर सभी के साथ शेयर की। इसी बीच कपिल की कुछ ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। कपिल ने हाल ही में अपनी 28 साल पुरानी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उनके द्वारा शेयर की गई एक फोटो में कपिल अपने बड़े भाई अशोक के साथ नजर आ रहे हैं। कपिल पहले काफी दुबले-पतले हुआ करते थे। उनके गाल भी पिचके थे और बाल भी छोटे-छोटे हुए करते थे। हालांकि, कपिल की इन फोटोज में फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

  • undefined

    TVFeb 2, 2021, 11:08 AM IST

    बेटा होने के बाद वायरल हो रही कपिल शर्मा की पत्नी की फोटो, इस वजह से ट्रोल हुआ कॉमेडियन

    मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) एक बार फिर पापा बन गए है। पत्नी गिन्नी चतरथ (ginni chatrath) ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया। कपिल ने बेटा होने की खुशखबरी ट्वीट कर सभी के साथ शेयर की। बेटा होने के बाद कपिल की पत्नी की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये फोटो गिन्नी के बेबी शॉवर की, जिसमें वे कुछ ज्यादा ही मोटी नजर आ रही है। फोटो में गिन्नी बेटी अनायरा के साथ काउच पर बैठी दिख रही हैं। दोनों ने मैंचिंग कलर के आउटफिट पहने हुए हैं। गिन्नी ने सिर पर फ्लॉवर क्राउन पहन रखा है और हाथ में बेबी शेप्ड एक बलून पकड़ रखा है। वैसे, आपको बता दें कि बेटी होने के सालभर भर के अंदर दोबारा पिता बनने पर कपिल का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

  • undefined

    TVDec 21, 2020, 11:18 AM IST

    7 महीने की प्रेग्नेंट TV की नागिन की हुई गोद भराई, बढ़े हुए पेट के साथ पति संग रोमांटिक आई नजर

    मुंबई. टीवी (tv) की नागिन के नाम से फेमस अनीता हसनंदानी (anita hassanandani) जल्दी ही मां बनने वाली हैं। बीती रात एकता कपूर (ekta kapoor) ने अपनी सबसे फेरवेट एक्ट्रेस अनीता के लिए गोद भराई सेरेमनी का आयोजन किया। गोद भराई की रस्म में अनीता 7 महीने के बेबी बंप के साथ पति रोहित रेड्डी के साथ पहुंची। इस मौके पर उन्होंने पीले रंग की गाउन पहन रखी थी। प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। इतना ही नहीं उन्होंने पति के साथ जमकर रोमांटिक पोज भी दिए। फंक्शन में एकता कपूर सहित कई टीवी स्टर्स पहुंचे। फंक्शन से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अनीता ने अक्टूबर (october) में अपनी प्रेग्नेंसी की बात पब्लिकली की थी। अनीता और रोहित ने एक वीडियो शेयर कर क्रिएटिव तरीके से खुशखबरी की घोषणा की थी। 

  • undefined

    CelebsNov 29, 2020, 5:54 PM IST

    दंगल गर्ल की गोदभराई में पहुंची बड़ी बहन गीता फोगाट, बेबी बंप को छूकर यूं दिया रिएक्शन

    मुंबई/दिल्ली। डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' (Nach Baliye) में नजर आ चुकीं इंडियन रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) मां बनने वाली हैं। हाल ही में बबीता की गोदभराई (बेबी शॉवर) रस्म हुई। इस दौरान बबीता सिर पर टियारा बांधे नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने 'मॉम टू बी' टैग भी लगाया हुआ था। बेबी शॉवर के दौरान बड़ी बहन गीता फोगाट ने बबीता के बेबी बंप पर सिर रखकर फोटो खिंचाई। इस दौरान बबीता के पति विवेक सुहाग 'डैड टू बी' का टैग लगाए नजर आए। 

  • undefined

    Aisa KyunOct 27, 2020, 1:19 PM IST

    गोदभराई की रस्म सूखे मेवों से की जाती है, जानें इस परंपरा का मनोवैज्ञानिक कारण

    हिंदू धर्म में अनेक परंपराएं हैं। इनमें से बहुत-सी परंपराएं संतान के जन्म से भी जुड़ी हैं जैसे- गर्भाधान संस्कार, पुंसवन संस्कार आदि। जब बच्चा मां के गर्भ में होता है तो गोदभराई भी की जाती है। इस परंपरा में होने वाली मां को गोद सूखे मेवों से भरी जाती है। इस परंपरा के पीछे मनोवैज्ञानिक तर्क भी है।

  • undefined

    South CinemaOct 20, 2020, 9:31 PM IST

    साउथ एक्टर की पत्नी की गोदभराई, भाई ने होनेवाले भतीजे को गिफ्ट में दिया चांदी का पालना

    कन्नड़ एक्टर ध्रुव सरजा (Dhruv Sarja) ने अपने बड़े भाई चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi) के होने वाले बेटे की खातिर चांदी का एक पालना खरीदा है। इस चांदी के पालने की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है। ध्रुव की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो पालने के साथ नजर आ रहे हैं।

  • undefined

    CelebsOct 7, 2020, 3:54 PM IST

    पत्नी की गोद भराई में मृत पति कुछ इस तरह हुआ शामिल, ये देख आंसू नहीं रोक पाई होने वाली मां, Photos

    मुंबई. साउथ फिल्म एक्टर चिरंजीवी सरजा (chiranjeevi sarja) का इसी साल 7 जून को महज 39 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। उनका का निधन पत्नी मेघना राज (meghna raj) के लिए एक बड़ा सदमा है। मेघना 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं। चिंरजीवी और मेघना पहले बच्चे का इंतजार कर ही रहे थे कि इतनी बड़ी अनहोनी हो गई। चिरंजीवी के निधन के 4 महीने बाद उनकी पत्नी मेघना की गोद भराई की रस्में हुई  इस मौके पर परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे। मेघना ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की है।

  • undefined

    TVSep 14, 2020, 2:46 PM IST

    गोदभराई में पति के कान खींचती नजर आई ये TV एक्ट्रेस, बच्चा होने के बाद लेगी 7 फेरे, PHOTOS

    मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में पूजा का बेबी शॉवर (गोदभराई) हुआ, जिसमें उनके दोस्तों ने एक्ट्रेस को बड़ा सरप्राइज दिया। इस दौरान पूजा बनर्जी के दोस्तों ने गुब्बारों की मदद से नकली बेबी बंप बनाकर जमकर पोज दिए। इस दौरान पूजा बनर्जी पति कुणाल वर्मा के कान खींचती नजर आईं। 

  • undefined

    CelebsMay 8, 2020, 1:26 PM IST

    9 साल पहले ऐसे हुई थी ऐश्वर्या की गोद भराई की रस्में, पत्नी के बालों में फूल लगाते दिखे थे अभिषेक

    मुंबई. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बी-टाउन की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। फैंस इनकी एक झलक पाने के लिए भी तरसते हैं। इन दिनों लॉकडाउन की वजह से स्टार्स अपने घरों में फैमिली का साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में ऐश्वर्या की गोद भराई की रस्मों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।