Baghpat  

(Search results - 52)
  • <p><strong>बागपत (Uttar Pradesh) । </strong>कोरोना से संक्रमित मरीजों की मौत होने के बाद चंद पैसों की खातिर एक गिरोह उनके कफन तक चुराने लगा था। इस गिरोह के सदस्य कफन को एकत्र कर बाजार में ब्रांडेड कंपनी का टैग लगाकर बेच दिया करते थे। जिससे खरीदने वाले लोगों तक कोरोना के खतरे की एक लम्बी चेन तैयार हो गई थी। हालांकि अब इस गिरोह का बड़ौत कोतवाली पुलिस ने भंडाफोड कर दिया है। जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं। &nbsp;</p>

    Uttar PradeshMay 9, 2021, 7:46 PM IST

    महामारी में इतनी गिर गई मानवता: संक्रमित शवों का करने लगे कफन चोरी, ब्रांडेंड कंपनियों का लोगो लगाकर बेचते

    बागपत (Uttar Pradesh) । कोरोना से संक्रमित मरीजों की मौत होने के बाद चंद पैसों की खातिर एक गिरोह उनके कफन तक चुराने लगा था। इस गिरोह के सदस्य कफन को एकत्र कर बाजार में ब्रांडेड कंपनी का टैग लगाकर बेच दिया करते थे। जिससे खरीदने वाले लोगों तक कोरोना के खतरे की एक लम्बी चेन तैयार हो गई थी। हालांकि अब इस गिरोह का बड़ौत कोतवाली पुलिस ने भंडाफोड कर दिया है। जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं।  

  • undefined

    Uttar PradeshMay 7, 2021, 7:54 PM IST

    कार में बैठे 5 बच्चों का दम घुटा, अब तक 4 की मौत, गेट ऑटोलॉक होने से नहीं मिल पाया ऑक्सीजन

    बागपत ( Uttar Pradesh) । कार में बैठे 5 बच्चों में 4 की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि 1 की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक घर के बाहर खड़ी कार में बच्चे बैठ गए थे। कार में ऑटोलॉक होने के चलते गेट बंद हो गया था। जिससे बच्चों को ऑक्सीजन नहीं मिल पाई। वहीं, परिजनों ने कार के मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना चांदीनगर इलाके के सिगौली तगा गांव में शुक्रवार को हुई। 

  • <p><strong>मेरठ (Uttar Pradesh) ।</strong> कोरोना से संक्रमित शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर का (89) शुक्रवार को निधन हो गया। वे 26 अप्रैल को कोरोना से संक्रमित हुई थीं। जिनका मेरठ के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। बता दें कि चंद्रो तोमर ने अपनी बहन प्रकाशी तोमर के साथ कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया और कई मेडल जीती थी। प्रकाशी भी दुनिया उम्रदराज महिला निशानेबाजों में एक हैं।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshApr 30, 2021, 4:59 PM IST

    89 साल की उम्र में मेरठ की शूटर दादी का कोरोना से निधन, 4 दिन पहले ही हुईं थीं संक्रमित

    मेरठ (Uttar Pradesh) । कोरोना से संक्रमित शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर का (89) शुक्रवार को निधन हो गया। वे 26 अप्रैल को कोरोना से संक्रमित हुई थीं। जिनका मेरठ के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। बता दें कि चंद्रो तोमर ने अपनी बहन प्रकाशी तोमर के साथ कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया और कई मेडल जीती थी। प्रकाशी भी दुनिया उम्रदराज महिला निशानेबाजों में एक हैं। 

  • <p>corona center</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshApr 30, 2021, 12:34 PM IST

    जमीन पर बिना कपड़ों के तड़पते मरीज... कोरोना सेंटर की ये तस्वीरें झकझोर देंगी

    वीडियो डेस्क।  बागपत के कोविड अस्पताल की बदहाली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब देश इतनी भयावह बीमारी से गुजर रहा हो ऐसे में देश के अस्पतालों की ये स्थिती कई सवाल खड़े करती है। यहांइलाज़ के अभाव में ज़मीन पर तड़पते दिख रहे हैं।  सशांक त्यागी नाम के युवक ने अस्पताल की बदहाली दिखाई है। युवक ने बताया है कि अस्पताल में कोई भी डॉक्टर नहीं था। मरीज बिना कपड़ों के अस्पताल में जमीन पर पड़े थे। वीडियो वायरल होने के बाद बागपत के डीएम में जांच के आदेश दिए हैं। लापरवाह डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 1, 2021, 3:17 PM IST

    मां ने बेटे और बेटी को मार डाला, लाश के पास ही गुजारी रात, दूध वाला आया तो सुनाई ये कहानी

    बागपत ( Uttar Pradesh)।  मां ने अपने सात साल के बेटा और पांच साल की बेटी की हत्‍या कर दी। इसके बाद वो कमरे में ही शव के पास पूरी रात बैठी रही। गुरुवार की सुबह जब दूध वाला आया तो  दरवाजा बंद होने पर आवाज लगाई, जिसके बाद बाहर आई महिला ने हत्या की जानकारी दी। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। साथ ही बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, महिला ने अपने ही बच्चों की हत्या क्यों किया को लेकर कोई जवाब नहीं दे रही है। यह घटना छपरौली के मोहल्ला कुरैशियान का है।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshMar 19, 2021, 8:27 AM IST

    बागपत में भैंसा बुग्गी दौड़ के नाम पर फिर उड़ा कानून व्यवस्था का माखौल, तीन घंटे तक लगी रही जान की बाजी


    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश के बागपत,गुराना-हिलवाड़ी संपर्क मार्ग पर रात कानून-व्यवस्था के साथ ही पशु क्रूरता अधिनियम की धज्जियां उड़ाते हुए सड़क पर भैंसा बुग्गी दौड़ कराई गई। दौड़ में शामिल प्रतिभागियों की हौसला अफजाई के लिए चार घंटे तक डीजे की धुन पर खूब हुड़दंग भी हुआ। पुलिस-प्रशासन की अनुमति के बिना सड़को पर भैंसा बुग्गी दौड़ाए गए। आयोजकों ने जीत के जश्न में सड़क पर डीजे बजवाकर जुलूस भी निकाला।

  • <p>baghpat</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshFeb 23, 2021, 5:17 PM IST

    Video: हेयर स्टाइल से लेकर लेटकर लाठियां चलाने तक, बागपत लड़ाई में यूं छा गए 'आइंस्टीन चचा'

    वीडियो डेस्क। यूपी के बागपत जिले में चाट की दुकानदारी को लेकर हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। जहां दो पक्ष के लोग दुकानदारी को लेकर आपस में भिड़ गए। लेकिन इस लड़ाई में सबसे ज्यादा फेमस हुए आइंस्टीन लुक वाले एक व्यक्ति। बड़े लंबे बालों को देखकर लोगों की नजरें टिक गई सोशल मीडिया पर लोग आइंस्टीन कहकर बुलाने लगे। इस व्यक्ति का नाम हरेंद्र है जिसकी बड़ौत में 40 50 साल पुरानी चाट की दुकान है। हरेंद्र ने बताया कि आखिर लड़ाई की वजह क्या थी। साथ ही अपने लुक के बारे में कहा कि वे साईं के भक्त हैं और साईं की पूजा करते हैं। साल में सिर्फ दो बार ही बाल कटवाते हैं और उन्हें हरिद्वार में विसर्जित करते हैं। 

  • <p><strong>बागपत (Uttar Pradesh)। &nbsp;</strong>मामूली बात को लेकर परिवार में विवाद इतना बढ़ा कि शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी और बेटी की गला दबाकर हत्या कर दिया। इसके बाद सीधे कोतवाली पहुंचा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने पुलिस कर्मियों से कहा कि मैंने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तार कर लो और मां-बेटी के शव उठा लाओ। यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के गायत्रीपुरम मोहल्ले में बीती रात की है।</p>

    Uttar PradeshFeb 8, 2021, 1:12 PM IST

    गर्भवती बीवी और बेटी की हत्या कर थाना पहुंचा शख्स, बोला-मुझे गिरफ्तार कर लो, घर से मां-बेटी के शव उठा लाओ

    बागपत (Uttar Pradesh)।  मामूली बात को लेकर परिवार में विवाद इतना बढ़ा कि शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी और बेटी की गला दबाकर हत्या कर दिया। इसके बाद सीधे कोतवाली पहुंचा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने पुलिस कर्मियों से कहा कि मैंने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तार कर लो और मां-बेटी के शव उठा लाओ। यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के गायत्रीपुरम मोहल्ले में बीती रात की है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 1, 2021, 6:04 PM IST

    सरकार को खाप चौधरियों की चेतावनी, क्या आर-पार की होगी लड़ाई?

    किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में आहूत महापंचायत में खाप चौधरियों ने पूरी ताकत के साथ गाजीपुर बॉर्डर कूच करने का एलान किया। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों के साथ ही सांसदों-विधायकों के खिलाफ भी नाराजगी जताई। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर बड़ौत तहसील में सर्वखाप चौधरियों की अगुवाई में महापंचायत हुई। बड़ौत में किसानों पर लाठीचार्ज, गाजीपुर बॉर्डर पर भाजपा विधायक की हरकत पर कड़ी नाराजगी जाहिर की। पांच घंटे चली महापंचायत में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी।

  • undefined

    Uttar PradeshJan 28, 2021, 2:16 PM IST

    आंदोलन को लेकर यूपी सरकार अलर्ट, 3 जगह बैठे किसानों को हटाया

    जेसीबी के माध्यम से हाइवे पर लगाए गए सीमेंट के बेरिकेड को भी मौके से हटवा दिया गया। पुलिस की कार्रवाई के समय मौजूद किसानों ने वीडियो शूट कर वायरल कर दिया, जिसमें पुलिस कर्मी डंडे के सहारे धरने पर बैठे लोगों को उठाते और उनके पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं।

  • <p>&nbsp;</p>

<p>&nbsp;</p>

    Uttar PradeshDec 28, 2020, 3:16 PM IST

    गजब हो गया: डॉन के नाम पर डाक टिकट जारी, देखिए कैसे माफिया छोटे राजन और मुन्ना बजरंगी की बना दी तस्वीर

    कानपुर (Uttar Pradesh) । डाक विभाग ने दो नामचिन बड़े अपराधियों की फोटो वाले डाक टिकट जारी कर दिया है, जो छोटा राजन और मुन्ना बजरंगी की है। इन टिकटों के जरिए देश में कहीं भी चिट्ठी भेजी जा सकती है। यह टिकट माई स्टांप योजना के तहत छापे गए हैं। हालांकि इसकी जानकारी होते ही डाक विभाग में हड़कंप मच गया है। साथ ही जांच का आदेश भी दे दिया गया है। खबर आ रही है कि टिकट जारी करने वाले डाक सहायक रजनीश कुमार को प्रवर डाक अधीक्षक ने निलंबित कर दिया गया। बता दें कि छोटा राजन एक इंटरनेशनल क्रिमिनल है, जबकि मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या हो चुकी है। 

     

  • <p>Agriculture Minister Narendra Singh Tomar, Narendra Singh Tomar, farmer protests, protests</p>

    NationalDec 24, 2020, 4:48 PM IST

    कांग्रेस का कोई नेता हस्ताक्षर कराने नहीं आया...कृषि मंत्री से मुलाकात के बाद बागपत के किसानों ने की शिकायत

    नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, राहुल गांधी को कांग्रेस भी गंभीरता से नहीं लेती, देश का तो सवाल ही नहीं उठता। आज जब वे राष्ट्रपति को विरोध व्यक्त करने गए तब कांग्रेस से कोई भी नेता किसानों से हस्ताक्षर करवाने नहीं आया और न किसानों ने हस्ताक्षर किए।
     

  • undefined

    Uttar PradeshDec 4, 2020, 8:25 PM IST

    चौंका देने वाली वारदात, शादी के 3 दिन पहले दूल्हे का काट दिया प्राइवेट पार्ट, सिर्फ यह थी वजह


    बागपत. उत्तर प्रदेश से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां दो दोस्तों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। यह घटना युवक की शादी से महज तीन पहले हुई है। वह दूल्हे बनने वाला था कि उससे पहले यह खौफनाक वारदात हो गई।
     

  • undefined

    Uttar PradeshNov 5, 2020, 3:17 PM IST

    भाजपा कार्यकर्ता ने मस्जिद में किया हनुमान चालीसा का पाठ, लेकिन मौलाना को भुगतनी पड़ गई इसकी सजा

    मथुरा के मंदिर में नमाज पढ़ने बवाल अभी थमा नहीं था कि इस बीच बागपत की मस्जिद में एक हिंदु युवक का हनुमान चालीसा का पाठ करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं  मुस्लिम समाज ने मौलाना अली हसन को मस्जिद से निकाल दिया है।

  • undefined

    Uttar PradeshOct 22, 2020, 11:39 AM IST

    एक इंस्पेक्टर ऐसा भी: जो अपनी दाढ़ी के प्यार की खातिर नौकरी से हो गया सस्पेंड, पुलिस अफसर तक हैरान

    यह मामला बागपत जनपद के रामाला थाने का है। जहां पर तैनात सब इंस्पेक्टर इंतसार अली अपनी दाढ़ी की वजह से चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि जिले के एसपी अभिषेक सिंह ने दरोगा को काफी दिनों पहले लंबी दाढ़ी कटवाने को कहा था। लेकिन उन्होंने दाढ़ी नहीं कटवाई।