Bajrang Punia  

(Search results - 17)
  • undefined

    SportsMar 8, 2021, 2:29 PM IST

    देश के लिए गोल्ड जीतकर दुनिया का नंबर वन पहलवान बना ये खिलाड़ी, आखिरी के 30 सेकेंड में कर दिखाया कारनामा

    टोक्यो ओलंपिक से पहले बजरंग पूनिया ने माटियो पेलिकोन रैंकिंग कुश्ती सीरीज में आखिरी 30 सेकेंड में दो प्वॉइंट्स लेकर गोल्ड मेडल हासिल किया। इसके साथ ही वह एक बार फिर अपने वजन वर्ग में नंबर वन पहलवान बने हैं। वहीं, विशाल कालीरमण ने भी गैर ओलंपिक 70 किग्रा वर्ग में कजाखस्तान से सीरबाज तालगत को 5-1 से हराकर कांस्य पदक जीता है।

  • <p>संगीता फोगाट</p>
    Video Icon

    Other SportNov 26, 2020, 5:19 PM IST

    21 बरातियों के साथ दुल्हन लेने पहुंचे थे बजरंग पूनिया, वरमाला के बाद हुई कन्यादान की रस्म, देखें एलबम

    वीडियो डेस्क। 25 नवंबर को पहलवान संगीता फोगाट(Sangeeta phogat)और बजरंग पुनिया (bajrang punia)शादी के बंधन में बंध गए।

  • undefined

    SportsNov 26, 2020, 2:48 PM IST

    दूल्हे की आंखों में सुरमा तो लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं संगीता, जयमाला से अन्य रस्मों की 10 तस्वीरें

    स्पोर्ट्स डेस्क: 25 नवंबर को पहलवान संगीता फोगाट और बजरंग पुनिया शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने सात की जगह आठ फेरे लेकर एक-दूसरे का साथ जिंदगीभर निभाने की कसमें खाईं। द्रोणाचार्य अवार्ड से सम्मानित महाबीर फोगट की तीनों ही बेटियों ने अपनी शादी में सात की जगह आठ फेरे लिए हैं। संगीता ने इस परंपरा को कायम रखा। शादी के दौरान संगीता लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आईं।  दूल्हे बजरंग पुनिया शेरवानी और आंखों में सुरमा लगाए नजर आए। देखिऐ कैसे शादी के बंधन में बंधा ये पहलवान जोड़ा... 

  • <p>बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट की शादी से जुड़ी रस्में कुछ दिन पहले ही शुरू हो गई थी। संगीता फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें साझा की हैं। इसी बीच बलाली में संगीता की हल्दी की रस्म में तो सोनीपत में बजरंग के बान की रस्म में सभी ने खूब इंजॉय किया। बजरंग पूनिया मंगलवार देर रात तक दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ झूमते नजर आए।</p>

    Other SportNov 25, 2020, 1:16 PM IST

    20 बारातियों संग दुल्हनिया लेने पहुंचेंगे बजरंग पूनिया, 7 नहीं, लेंगे 8 फेरे, आखिरी फेरा देश को समर्पित

    स्पोर्ट डेस्क. Bajrang Punia Sangeeta Phogat wedding: हरियाणा की पहलवान 'फोगाट सिस्टर्स (Phogat Sisters) में तीसरी बहन संगीता फोटो अपनी शादी की खबरों के कारण चर्चा में हैं। संगीता फोगाट आज 25 नवंबर 2020 को भारत के नंबर वन पहलवान बजरंग पूनिया के संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। द्रोणाचार्य अवॉर्ड जीत चुके महावीर फोगाट की तीसरी बेटी संगीता की शादी कई कारणों से सुर्खियों में है। दरअसल यहां दूल्हा मात्र 20 बारातियों के साथ ही ससुराल पहुंचेगा। कोविड 19 के कारण ज्यादा मेहमानों की इजाजत नहीं है। इतना ही नहीं दहेज में 1 रुपया लेने और आठ फेरों की शादी से जुड़ी बहुत सी रोचक बातें हम आपको बता रहे हैं।

  • undefined

    SportsNov 25, 2020, 12:38 PM IST

    पुनिया की दुल्हनिया ने हाथ पर लिखवाया होने वाले पति का नाम, हरे रंग के लहंगे में मेहंदी लगा लेट गई सोफे पर

    स्पोर्ट्स डेस्क: 25 नवंबर को रेसलर संगीता फोगट (Sangeeta Phogat) की शादी बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) से होगी। अपनी दुल्हनिया को लेने पुनिया 50 बारातियों के साथ पहुंचेंगे। इस बीच होने वाली दुल्हनिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी की तस्वीरें साझा की। इसमें संगीता काफी खुश नजर आ रही हैं।  कोरोना की वजह से संगीता की शादी में सिर्फ परिवार वालों को ही बुलाया गया है। अपनी मेहंदी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मेहंदी हाथों पर सजती है और रंग जिंदगी का बदलता है। फैंस को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आ रही है। संगीता ने अपने होने वाले पति का नाम अपने हाथों पर लिखवाया। आइये आपको दिखाते हैं उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें... 

  • undefined

    Other SportNov 23, 2020, 9:42 AM IST

    बहन की शादी की रस्म में लोवर टीशर्ट और चुन्नी पहने नजर आईं गीता, 25 नवबंर को होगी संगीता-बजरंग पूनिया की शादी

    स्पोर्ट्स डेस्क : महाबीर फोगाट की तीसरी बेटी और गीता-बबीता की बहन अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान संगीता फोगाट (Sangeeta Phogat) 25 नवंबर को शादी करने जा रही हैं। उनकी शादी अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) के साथ होगी। दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो गई है। इसे लेकर संगीता की बड़ी बहन गीता फोगाट ने सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वह हमेशा के तरह ही स्पोर्टी लुक में नजर आ रही है। बता दें गीता-बबीता की तरह ही संगीता और बजरंग भी शादी में सात नहीं बल्कि आठ फेरे लेंगे। 8वां फेरा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नाम का होगा। सबसे बड़ी बात की दोनों सिर्फ एक रुपए में शादी करेंगे। 

  • undefined

    HaryanaNov 9, 2020, 3:07 PM IST

    मिसाल बनेगी पहलवानों की शादी: एक रुपये में होगा बजरंग और संगीता का विवाह, 7 की जगह लेंगे 8 फेरे

    रोहतक (हरियाणा). इंटरनेशनल रेसलर बजरंग पूनिया और अंतरराष्ट्रीय पहलवान संगीता फौगाट की शादी की तरीख तय हो गई है। वह दोनों 25 नवंबर को विवाहिक बंधन में बंध एक-दूजे के हो जाएंगे। उनका विवाह समारोह बेहद सादा होगा। शादी की सभी रस्में सादगी से निभाई जाएंगी। कार्यक्रम में दोनों परिवार के 20-20 लोग ही शामिल होंगे। इतना ही नहीं बारात भी नहीं निकाली जाएगी।
     

  • undefined
    Video Icon

    HatkeSep 3, 2020, 7:27 PM IST

    देसी पुशअप्स करता नजर आया मासूम, पहलवान बजरंग पुनिया ने शेयर किया वीडियो

    सोशल मीडिया पर  बच्चे का हैरतअंगेज वीडियो  वायरल हो रहा है। इसे पहलवान बजरंग पुनिया ने शेयर किया है।

  • undefined

    CricketAug 31, 2020, 3:34 PM IST

    कोरोना में खुले जिम फिर भी घर पर ही घंटों वर्कआउट कर रहे खिलाड़ी, ओलंपिक योद्धा कर रहे कुछ ऐसी तैयारी

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत देश ने अब तक हर खेल में धुरंधर स्पोर्ट्स प्लेयर दिए हैं जो नेशनल के साथ इंटरनेशनल लेवल पर भारत का परचम लहरा चुके हैं। ये प्लेयर्स अपने खेल के साथ ही अपनी फिटनेस का भी खूब ख्याल रखते हैं। कोरोना काल में कई महीनों तक जिम बंद रहे लेकिन उसके बाद भी इन खिलाड़ियों की मेहनत में कमी नहीं आई। जिम खुलने के बाद भी ये खिलाड़ी अपने घरों में घंटों एक्सरसाइज करते हैं। टोक्यो ओलंपिक को 2021 तक स्थगित करने के बाद भी ओलंपिक एथलीट अपनी तैयारी में किसी तरह की कमी नहीं आने दे रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसा होता है उनका रूटीन

  • undefined

    Other SportApr 29, 2020, 5:48 AM IST

    सपना चौधरी के गाने पर बजरंग पूनिया का देसी डांस, वीडियो हो रहा वायरल

    कोरोना वायरस की वजह से करीब 115 देश लॉकडाउन में हैं। ऐसे में लोग अपने घरों में ही रहने को मजबूर हैं। महामारी की वजह से खेल जगत भी सूना पड़ा है। कई बड़े इवेंट रद्द कर दिए गए हैं या उन्हें टाल दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी अपने खेल से तो दूर हैं, लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हो गए है। इसी कड़ी में भारत के शीर्ष पहलवान बजरंग पूनिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्हें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। 

  • undefined

    Other SportJan 19, 2020, 3:54 PM IST

    विरोधी पहलवान भी बना बजरंग का फैन, फाइनल मैच में 4-3 से जीता भारतीय पहलवान

    भारतीय स्टार पहलवान बजरंग पूनिया और रवि कुमार दहिया ने यहां रोम रैंकिंग सीरीज टूर्नामेंट में अपने वजन वर्गों में स्वर्ण पदक जीतकर ओलंपिक वर्ष में शानदार शुरूआत की। बजरंग ने 65 किग्रा फ्रीस्टाइल वर्ग के फाइनल में अमेरिका के जोर्डन माइकल ओलिवर के खिलाफ शानदार वापसी करते हुए 4-3 से जीत हासिल की। 

  • undefined

    CelebsDec 3, 2019, 12:06 PM IST

    विवादों में फंसी कमांडो 3 पर फिर मचा बवाल, अब इस सीन पर भड़के पहलवान सुशील कुमार, जताई आपत्ति

    मुंबई. विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के एक सीन को लेकर लगातार बवाल हो रहा है। फिल्म के इस सीन में अखाड़े के कुछ पहलवान स्कूल की लड़कियों को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं स्कूल की बच्ची की स्कर्ट भी उठा रहे हैं। इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर भड़ास निकाली है। राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित रेस्लर बजरंग पूनिया पहले ही इस सीन पर आपत्ति जता चुके हैं। अब ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार ने भी इस सीन का विरोध करते हुए इसे हटाने की मांग की है।

  • undefined

    HaryanaNov 24, 2019, 7:16 PM IST

    पहलवान बजरंग पूनिया ने इस अंदाज में संगीता फौगाट से की सगाई, वह शादी में 7 नहीं 8 फेरे लेंगे


    सोनीपत (हरियाणा). भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने रविवार को अपने घर में पारंपरिक तरीके से रोका की रस्म यानि सगाई कर ली। बता दें कि वह टोक्यो ओलंपिक से लौटकर महावीर फौगाट की छोटी बेटी संगीता फोगट की साथ शादी करेंगे। बजरंग दहेज के सख्त खिलाफ हैं इसलिए वह अपनी शादी में 1 रुपए का शगुन लेकर करेंगे। इसके साथ ही वह सात की जगह आठ फेरे लेंगे। 8वां फेरा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नाम पर लेंगे। 

  • undefined

    SportsSep 27, 2019, 5:39 PM IST

    UWW की ताजा रैंकिंग में दुनिया के नंबर 1 पहलवान बने दीपक, जानिए महिलाओं में कौन है आगे

    अपनी पहली सीनियर विश्व चैम्पियनशिप में दीपक पूनिया ने सिलवर मेडल प्राप्त किया, उन्हें टखने की चोट के कारण फाइनल में ईरान के महान पहलवान हसन याजदानी के खिलाफ हटने की वजह से रजत पदक से संतोष करना पड़ा था।

  • undefined

    SportsSep 21, 2019, 7:09 PM IST

    अब स्विट्जरलैंड के स्टेफन रेचमुथ से भिड़ेंगे दीपक पूनिया, टोक्यो ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई

    सिर्फ एक मिनट बचा था और पूनिया 3-6 से पिछड़ रहे थे लेकिन उन्होंने तनावपूर्ण मैच के अंतिम क्षणों में 7-6 से बढ़त बना ली और अब वह स्वर्ण पदक के मैच में जगह बनाने के लिए स्विट्जरलैंड के स्टेफन रेचमुथ से भिड़ेंगे।