Bharatpur  

(Search results - 48)
  • undefined

    RajasthanJul 27, 2021, 7:27 PM IST

    रातभर कुएं से आ रहीं थीं आवाजें, सुबह लोगों ने झांककर देखा तो हो गए शॉक्ड..बोले-किसी चमत्कार से कम नहीं

     पूरा मामला हैवानियत का है, जहां दो दरिदों ने नाबालिग लड़की का पहले अपहरण किया। इसके बाद उसका गैंगरेप करने के बाद उसे कुएं में मरने के इरादे से फेंक दिया। लेकिन किसी तरह उसने अपनी जान बचाई और सुबह ग्रामीणों ने उसे सुरक्षित निकाल लिया। 

  • <p>rajasthan news</p>
    Video Icon

    RajasthanJun 26, 2021, 3:24 PM IST

    महिला तांत्रिक की क्रूरता का वीडियो, प्रेत-आत्मा भगाने के नाम पर पार कर दी सारी हद

    वीडियो डेस्क। राजस्थान के भरतपुर से एक महिला तांत्रिक का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां महिला ने भूत भगाने के नाम पर शख्स को बुरी तरह से पीट दिया। पिटाई खा रहा शख्स हाथ जोड़कर बचने का प्रयास करता रहा लेकिन तांत्रिक और उसके साथी उसे पीटते रहे। महिला तांत्रिक बाल खोलकर अजीब सी हरकतें करती दिखी। 

  • undefined

    RajasthanJun 2, 2021, 3:32 PM IST

    शादी में डीजे की धुन पर नाच रहे थे बाराती, सायरन बजा तो मची भगदड़, कुएं में गिरे 3 बच्चे

    राजस्थान में कोरोना संक्रमण के कारण जारी लॉकडाउन में ब्याह शादियों के आयोजन पर बहुत से प्रतिबंध लगे हुए हैं। इन प्रतिबंधों के तहत शादियों के बड़े अयोजन और बैंड बाजे तथा डीजे आदि पर बैन लगा हुआ है। फिर भी प्रदेश में गुपचुप तरीके से शादियों के बड़े आयोजन हो रहे हैं। इनकी सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर भारी जुर्माना भी लगा रहा है।

  • undefined

    RajasthanMay 31, 2021, 7:54 PM IST

    जब कोरोना सेंटर में घुस गया 6 फीट लंबा सांप..बेड छोड़ भागे मरीज और मेडिकल स्टाफ..जानिए फिर क्या हुआ

    हैरान कर देने वाला यह मामला भरतपुर के पॉलीटेक्निक कॉलेज में बनाए गए कोविड सेंटर का है। जहां यह सांप घुसा हुआ था। मरीज और मेडिकल स्टाफ डर के चलते इधर-उधर भागने लगे। वहीं कुछ लोगो ने इसकी सूचना वन विभाग को दी।

  • <p>bharatpur</p>
    Video Icon

    RajasthanMay 29, 2021, 8:54 AM IST

    डॉक्टर दंपती की हत्या का Live वीडियो, दो बदमाशों ने मारी 6 गोलियां... पिस्टल हवा में लहराते हुए भागे

    वीडियो डेस्क। राजस्थान के भरतपुर में दिनदहाड़े डॉक्टर पति पत्नी की कुछ लोगों ने हत्या कर दी। बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने डॉक्टर दंपती की गाड़ी रुकवाई और कार का शीशा नीचे करवाया और दनादन 6 गोलियां दाग दीं। घटना भरतपुर के नींद आ गेट इलाके की बताई जा रही है।

  • undefined

    RajasthanApr 2, 2021, 4:43 PM IST

    क्रूर मां नहीं चाहती कोई वारिश, पहले सुपारी देकर कराई बेटे की हत्या, फिर गर्भवती बहू का कराया गर्भपात

    भरतपुर (राजस्थान). मां-बेटे का रिश्ता दुनिया में सबसे अनमोल होता है। उसकी ममता देखकर हर कोई भावुक हो जाता है। वह वक्त आने पर वह अपने जिगर के टुकड़े के लिए अपनी जान की परवाह नहीं करती है। लेकिन राजस्थान के भरतपुर से एक मां का ऐसा क्रूर चेहरा सामने आया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। उसने पहले पेशेवर हत्यारों के सुपारी देकर अपने जवान की हत्या करवा दी। इतना ही नहीं बहू गर्भपात तक करवा दिया।
     

  • undefined

    RajasthanMar 7, 2021, 5:05 PM IST

    'याद रखो मैं राजमाता की बेटी हूं' आखिर पूर्व CM वसुंधरा राजे को क्यों ये बोलना पड़ा, जानिए इसके मायने

    वसुंधरा राजे ने सीएम अशोक गहलोत पर भी जमकर निशाना साधा। राजे ने कहा कि मैं भगवान गिरिराज से प्रार्थना करती हूं कि हमे इतनी ताकत  दे कि प्रदेश में दो हिस्सों में बंटी गहलोत सरकार उखाड फेंके। जिससे जनता के रुके हुए काम और प्रदेश का विकास पूर्ण हो सके। 

  • undefined

    RajasthanJan 29, 2021, 2:57 PM IST

    राजस्थान में शराब पीने से महिला सहित 4 लोगों की मौत, 5 की हालत नाजुक, 15 दिन पहले 8 की गई थी जान

    15 दिन में दो स्थानों पर हुए हादसे के बाद से अब आबकारी और पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, मांडलगढ़ थाने के तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया है। इनमें मांडल थानाधिकारी मनोज कुमार समेत बीट कांस्टेबल और बीट प्रभारी शामिल हैं। जहरीली शराब से मौत का पता चलते ही कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंच गए।

  • undefined

    RajasthanJan 26, 2021, 2:47 PM IST

    देशप्रेम के बीच मातम: टीचर माता-पिता गए झंडा फहराने, लौटे तो इश्क में खून से सनी मिली बेटी



    जयपुर (राजस्थान), एक तरफ जहां रिपब्लिक डे के अवसर पर हर तरफ देशभक्ति की गूंज सुनाई दे रही हैं। जहां लोग देशप्रेम में डूबे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक आशिक ने एकतरफा प्यार में एक लड़की को गर्लफ्रेंड मानते हुए उसकी हत्या कर दी। बता दें कि यह खौफनाक वारदात उस वक्त हुई जब लड़की के माता पिता अपने बेटी को घर छोड़कर झंडा फहराने के लिए स्कूल गए हुए थे।
     

  • undefined

    HatkeJan 22, 2021, 7:47 AM IST

    इस महिला के 'प्यार' में पागल हुआ कोरोना! 5 महीने से 1 दिन के लिए भी नहीं हुआ शरीर से अलग

    हटके डेस्क: दुनिया में कोरोना ने ऐसी तबाही मचा रखी है कि लोग इससे एक साल में त्रस्त हो गए। करोड़ों लोग इससे संक्रमित हुए तो लाखों की मौत हो गई। भारत के लिए एक अच्छी खबर ये रही कि यहां रिकवरी रेट बाकि जगहों के मुकाबले बेहतर है। साथ ही अब देश में कोरोना वैक्सीन भी लगाई जाने लगी है। इस बीच राजस्थान के भरतपुर से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां रहने वाली एक महिला बीते 5 महीने से कोरोना पॉजिटिव है। उसे अगस्त 2020 में ही कोरोना हुआ था। इसके बाद वो हॉस्पिटल में एडमिट हुई। लेकिन अभी तक उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव ही आ रही है। साथ ही इतने लंबे समय से वो एक आश्रम में कवारेन्टाइन है। लेकिन अभी तक उसकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव है। ये महिला नॉर्मल लगती है लेकिन उसकी रिपोर्ट पिछले 31 बार से पॉजिटिव आ रही है। इस मामले ने इलाके में सनसनी मचा दी है। कई लोग तो यहां तक कहने लगे है कि महिला से शायद कोरोना को प्यार ही हो गया है। इस वजह से वो इसका पीछा नहीं छोड़ रहा। 

  • undefined
    Video Icon

    RajasthanDec 17, 2020, 1:25 PM IST

    दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, बीच सड़क युवक पर गिरा पिलर, देखें डराने वाला वीडियो

    वीडियो डेस्क। राजस्थान के भरतपुर जिले से डरा देने वाला सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। भरतपुर जिले के भीड़भाड़ वाले सर्राफा बाजार में एक इमारत की तीसरी मंजिला से एक पिलर नीचे से गुजर रहे दो युवकों पर जा गिरा। इमारत का निर्माण कार्य चल रहा था। पिलर गिर जाने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 16 दिसंबर को हए इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें  साबिल  और इरफान  नाम के दो शख्स एक साथ सड़क से जा रहे थे. तभी अचानक तीसरी मंजिर से एक पिलर दोनों के ऊपर गिर गया. इरफान किसी तरह आगे निकल गए, इसलिए बच गए. लेकिन साबिल पिलर की चपेट में आते ही तुरंत जमीन पर नीचे गिर गए।
     

  • undefined

    RajasthanNov 21, 2020, 10:55 AM IST

    दीपावली बाद राजस्थान में फूटा कोरोना बम,यहीं मिले हैं देश के 6% मरीज, 1 दिन में 14 लोगों की मौत, धारा-144 लागू

    मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना के तेजी से फैल रहे संक्रमण के मद्देनजर लोगों से बड़ी संख्या में एक जगह एकत्र नहीं होने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार ने यह फैसला जनहित में किया है। गहलोत ने कहा है कि सभी से अपील है कि इसका पालन करें। सरकार बल प्रदर्शन की बजाय चाहती है कि इसका पालन करने में पब्लिक आगे बढ़कर सहयोग करे।

  • undefined

    RajasthanNov 13, 2020, 2:08 PM IST

    रिश्तेदार की डेड बॉडी लेकर जा रहे लोगों की एम्बुलेंस ट्रॉले से टकराई, 3 की दर्दनाक मौत

    भरतपुर, राजस्थान. जिले के सेवर थाना इलाके में शुक्रवार तड़के करीब 3.30 बजे हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इतने ही लोग घायल हैं। ये लोग अपने किसी रिश्तेदार की डेड बॉडी लेकर एम्बुलेंस से जयपुर से भरतपुर के लिए निकले थे। रिश्तेदार की गुरुवार रात हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। रास्ते में बांसी के पास एम्बुलेंस के ड्राइवर को झपकी आ गई। इसके बाद एम्बुलेंस बेकाबू होकर एक ट्रॉले से जा भिड़ी। हादसा इतना भीषण था कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए। घायलों में मां-बेटा शामिल हैं। आगे पढ़ें इसी हादसे की खबर...
     

  • undefined

    RajasthanNov 12, 2020, 6:48 PM IST

    दुखद मामला: बेटे की शादी के लिए TI को नहीं मिली छुट्टी, फूट-फूटकर रोए और सदमे में हो गई मौत

    थाना प्रभारी होशियार सिंह के बेटे की शादी 10 दिन बाद यानि  22 नवंबर होनी थी। जिसकी सगाई और टीके की रस्में  16 नवंबर को होनी थी। लेकिन अफसरों ने दोनों समारोह के लिए छुट्टियां मंजूर नहीं की थीं। इसके चलते  टाई की सदमे में मौत हो गई।

  • undefined

    RajasthanOct 19, 2020, 10:06 AM IST

    महिला हाथ जोड़कर मदद मांग रही थी, लेकिन लोग खड़े-खड़े किडनैपिंग देखते रहे

    भरतपुर, राजस्थान. अपने पति और जेठानी के बीच रिश्ते की भनक लगने पर ससुराल छोड़कर मायके रह रही महिला के अपहरण की कोशिश का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। घटना रविवार को बाड़ी कस्बे में हुई। महिला एक निजी नर्सिंग होम में काम करती है। वो अपनी ड्यूटी के लिए निकली थी, तभी जीप से वहां पहुंचे ससुरालपक्ष के दो लोग उसे जबरन उठाकर ले जाने लगे। इस दौरान महिला गिड़गिड़ाती रही। लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन सब तमाशा देखते रहे। बाद में एक व्यक्ति ने साहस दिखाया और आरोपियों का विरोध किया। इसके बाद आरोपी महिला को छोड़कर भाग गए। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई। हैरानी की बात यह है कि पुलिस ने इस मामले में 5 घंटे की देरी से एफआईआर दर्ज की। कारण, उस वक्त एसपी मीटिंग ले रहे थे। मामला घरेलू विवाद से जुड़ा है। पीड़ित महिला का नाम भूरी पुत्री भवूती गुर्जर है। यह गुर्जर कॉलोनी, सैंपऊ रोड में रहती है। भूरी की शादी 12 साल पहले जगनेर कस्बे के गांव रछुआ के रहने वाले साहब सिंह के साथ हुई थी। महिला पिछले 6 साल से अपने पिता के दिए प्लॉट में मकान बनाकर रह रही है। उसके तीन बच्चे हैं।  आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...