Bhavnagar  

(Search results - 7)
  • undefined

    Other StatesNov 2, 2020, 11:58 AM IST

    एक्टिवा पर आगे पत्नी की लाश रखकर जब चौराहे से गुजरा युवक, जानिए फिर क्या हुआ

    भावनगर, गुजरात. यह दृश्य किसी के भी रौंगटे खड़े कर सकता है। एक शख्स एक्टिवा के आगे अपनी पत्नी की लाश रखकर ले जा रहा था। जब लोगों की नजर उस पर पड़ी, तो होश उड़ गए। उन्होंने युवक को रोका, तो उसने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। हालांकि लोगों ने पीछे करके उसे दबोच लिया। जब मामला पुलिस तक पहुंचा, तो कहानी सुनकर सब शॉक्ड रह गए। यह घटना भावनगर जिले के पालिताणा शहर में रविवार सामने आई। पारिवारिक झगड़े में आरोपी ने पत्नी की हत्या (Shocking Murder Mystery) कर दी थी। वो लाश को डैम में फेंकने निकला था। लेकिन गांववालों की नजर पड़ी गई और आरोपी पकड़ लिया गया। पुलिस के अनुसार, आरोपी सिंधी कैंप में रहने वाला अमित मथुरदास हेमनाणी है। मृतका का नाम नयनाबेन था। दम्पती के बीच अकसर झगड़ा होता रहता था। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    Other StatesSep 17, 2020, 11:32 AM IST

    दोस्त को कॉल करके बताया कि पूरी फैमिली मरने जा रही है...और फिर घर में बिछ गईं 4 लाशें

    भावनगर, गुजरात. यहां के विजयराजनगर में एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या के बाद खुद को गोली मारकर (Murder and Suicide) उड़ा लिया। घटना बुधवार रात की है। मृतक पृथ्वीराज सिंह जडेजा के पिता नरेंद्र सिंह पुलिस विभाग में डीएसपी की पोस्ट से रिटायर्ड हैं। पृथ्वीराज सिंह ने सबसे पहले अपने पालतू कुत्ते को गोली मारी। इसके बाद पत्नी बीनाबा और फिर दोनों बेटियों  नदीनीबा (18) और यशस्वीबा (11) को शूट कर दिया। फिर खुद के सिर में गोली मार ली। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सफिन हसन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस घटना की वजह अभी सामने नहीं आई है। लेकिन मृतक ने एक सुसाइड नोट (Suicide note) छोड़ा है। इसमें लिखा है कि वो और उसका परिवार सुसाइड करने जा रहा है। दरवाजा खुला हुआ है। इससे पहले पृथ्वीराज ने अपने दोस्त को कॉल करके इस बारे में बताया था। माना जा रहा है कि पूरे परिवार को इसके बारे में पता था।

  • undefined

    Aisa KyunApr 6, 2020, 6:26 PM IST

    हनुमान जयंती: गुजरात के इस मंदिर में हनुमानजी के चरणों में स्त्री रूप में बैठे हैं शनिदेव

    8 अप्रैल, बुध‌ार को हनुमान जयंती है। वैसे तो हमारे देश में हनुमानजी के अनेक मंदिर हैं, लेकिन इनमें से कुछ मंदिर बहुत खास हैं। ऐसा ही एक मंदिर है गुजरात के भावनगर में।

  • undefined

    Other StatesDec 9, 2019, 1:55 PM IST

    नहीं देखी होगी ऐसी कलयुगी मां, अपनी बेटी का बार बार करा रही थी रेप, पति को बेहोश कर देती थी अंजाम

    गुजारात में एक हैरान कर देने वाला मामला आया है। जहां एक मां अपनी 12 साल की बेटी का तीन लोगों से बार-बार बलात्कार करवा रही थी। पति को बेहोशी की दवा खिलाकर इस घिनौनी घटना को अंजाम देती थी।

  • Smriti Irani, Talwar Video, Gujarat, Bhavnagar News, Viral News
    Video Icon

    NationalNov 15, 2019, 7:20 PM IST

    कंधों से मिलते हैं कंधे.... पर स्मृति ईरानी की तलवारबाजी का वीडियो वायरल

    गुजरात के भावनगर मे स्वामी नारायण गुरुकुल मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में स्मृति ईरानी दोनों हाथों में तलवार लिए नजर आईं। बैकग्राउंड में गाना बज रहा था कंधों से मिलते हैं कंधे... जिसपर स्मृति ईरानी तलवार घुमा रही थीं। स्मृति  ईरानी के साथ छोटी बच्चियों ने भी तलवार रास खेला।   

  • undefined

    Other StatesSep 3, 2019, 6:51 PM IST

    जल्लाद है ये पुलिसवाला, सिर्फ एक वजह से अपने तीन बच्चों को उतार दिया मौत के घाट

     गुजरात के भावनगर में एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कांस्टेबल ने अपने ही तीन मासूम बच्चों को  एक-एक करके मौत के घाट उतार दिया।

  • undefined
    Video Icon

    Other StatesAug 31, 2019, 12:15 PM IST

    ब्रेक फेल होने से तेज रफ्तार ट्रक टर्न लेकर सीधे समुद्र में समाया

    यह CCTV फुटेज देखकर तो यूं लगता है कि जैसे रोहित शेट्टी की किसी फिल्म की शूटिंग चल रही हो। लेकिन यह रियल एक्सीडेंट है। ऐसा गुजरात के भावनगर के धोधा इलाके में हुआ। जानिए आखिर हुआ क्या था?