Bhoganipur  

(Search results - 5)
  • undefined

    Uttar PradeshJan 16, 2021, 2:48 PM IST

    नर्स और महिला डॉक्टर ने किया टीकाकरण से इनकार, कही ये बातें

    चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया कि यूपी में 10, लाख 55 हजार 500 कोविशील्ड और 20,000 कोवैक्सीन के इंजेक्शन मिल चुके हैं। प्रदेश के 8 लाख 57 हजार स्वास्थ्य कर्मियों के नाम सूचीबद्ध किए गए हैं। इसमें डाक्टर, नर्सें, सफाई कर्मी और वार्ड ब्वाय आदि को बराबर से शामिल किया जाएगा।
     

  • <p><strong>कानपुर देहात (Uttar Pradesh) ।</strong> कर्ज लौटाने के लिए दोस्त ने ही धर्मकांटा के मैनेजर बृजेश पाल का अपहरण कर लिया था। इसके बाद उसके घरवालों से 20 लाख रुपए की फिरौता का डिमांड की। ऐसा न करने पर नशीली कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर उसका गला घोंट दिया। मौत होने के बाद शव को कुएं में फेंक दिया। अपहरण के 13 दिन बाद मंगलवार को जब पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी गिरफ्तार हुआ तो पूरी कहानी सामने आ सकी। पुलिस के मुताबिक जिस शख्स ने बृजेश का अपहरण और हत्या को अंजाम दिया, वह उसका दोस्त था और युवती बनकर उससे व्हाट्सएप पर चैट करता था। इसी हनीट्रैप में बृजेश को उसने फंसाया और आधी रात को मिलने बुलाकर वारदात को अंजाम दिया।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshJul 29, 2020, 12:33 PM IST

    लड़की की प्रोफाइल बनाकर करता था चैट, झांसे में फंसाकर किया किडनैप और मार डाला, फिर..

    कानपुर देहात (Uttar Pradesh) । कर्ज लौटाने के लिए दोस्त ने ही धर्मकांटा के मैनेजर बृजेश पाल का अपहरण कर लिया था। इसके बाद उसके घरवालों से 20 लाख रुपए की फिरौता का डिमांड की। ऐसा न करने पर नशीली कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर उसका गला घोंट दिया। मौत होने के बाद शव को कुएं में फेंक दिया। अपहरण के 13 दिन बाद मंगलवार को जब पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी गिरफ्तार हुआ तो पूरी कहानी सामने आ सकी। पुलिस के मुताबिक जिस शख्स ने बृजेश का अपहरण और हत्या को अंजाम दिया, वह उसका दोस्त था और युवती बनकर उससे व्हाट्सएप पर चैट करता था। इसी हनीट्रैप में बृजेश को उसने फंसाया और आधी रात को मिलने बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। 

  • undefined

    Uttar PradeshJul 29, 2020, 11:54 AM IST

    कर्ज लौटाने के लिए दोस्त को ही कर लिया अगवा, 20 लाख की फिरौती न देने पर कर दिया कत्ल, 13दिन बाद ऐसे खुला राज

    कानपुर देहात (Uttar Pradesh) । कर्ज लौटाने के लिए दोस्त ने ही धर्मकांटा के मैनेजर बृजेश पाल का अपहरण कर लिया था। इसके बाद उसके घरवालों से 20 लाख रुपए की फिरौता का डिमांड की। ऐसा न करने पर नशीली कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर उसका गला घोंट दिया। मौत होने के बाद शव को कुएं में फेंक दिया। अपहरण के 13 दिन बाद मंगलवार को जब पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी गिरफ्तार हुआ तो पूरी कहानी सामने आ सकी। वहीं, परिजन का आरोप है कि, पुलिस की लापरवाही से उनका बेटा मौत के मुंह में चला गया।

  • <p><strong>जालौन (Uttar Pradesh) ।</strong> कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गंभीर है। यूपी में योगी सरकार सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराने के लिए जोर दे रही है। खुद सीएम योगी आदित्यनाथ समीक्षा कर रहे हैं, ताकि इस महामारी से जीता जा सके। लेकिन, जालौन में रविवार को भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि जिस इलाके में वैवाहिक कार्यक्रम रखा गया था, वहां कोरोना के सबसे ज्यादा केस सामने आए।</p>

    Uttar PradeshJun 29, 2020, 1:57 PM IST

    बीजेपी सांसद के बेटे की शादी में न बारातियों ने मास्क पहना, न ही रखा सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल

    जालौन (Uttar Pradesh) । कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गंभीर है। यूपी में योगी सरकार सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराने के लिए जोर दे रही है। खुद सीएम योगी आदित्यनाथ समीक्षा कर रहे हैं, ताकि इस महामारी से जीता जा सके। लेकिन, जालौन में रविवार को भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि जिस इलाके में वैवाहिक कार्यक्रम रखा गया था, वहां कोरोना के सबसे ज्यादा केस सामने आए।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 23, 2020, 6:50 PM IST

    चलती गाड़ी में लगी आग, जिंदा जलने से बचे सात प्रवासी, ऐसे बचाई सभी ने अपनी जान

    गाड़ी में आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहंची। इसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। डीएम राकेश कुमार सिंह ने कहा कि सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई थी। सभी प्रवासियों को क्वारंटाइन सेंटर भेजने की व्यवस्था की जा रही है।