Bihar Police  

(Search results - 406)
  • Bihar7, Aug 2020, 10:22 AM

    मुबंई पुलिस ने IPS विनय तिवारी को क्वारंटाइन से छोड़ा, बिहार के DGP ने उठाया था ये सख्त कदम

    बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एक दिन पहले ही सख्त होते हुए कहा था कि 'हम लोग तो छोटे से छोटे अदालत का आदेश मानते हैं। सुप्रीम कोर्ट का आदेश नहीं मानने की हमारी औकात नहीं है। एक सीजेएम के आदेश को भी मानते हैं। न्यायालय की एक गरीमा है। अगर वो गरीमा समाप्त हो जाएगी तो लोकतंत्र बचेगा नहीं। सर्वोच्च न्यायालय में पूरे देश की आस्था है और आप उसकी बात को नहीं मानते हैं।'

  • <p><br />
 एसपी सिटी विनय तिवारी के साथ हुई घटना के बाद पटना पुलिस की टीम मुंबई में छिपकर चार दिन से जांच कर रही थी। सुशांत सुसाइड केस की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को दी गई है।</p>

    Bihar6, Aug 2020, 7:24 PM

    महाराष्ट्र की 'गिरफ्त' में IPS विनय तिवारी, बिहार के DGP ने पूछा- ये बता दो, अब छोड़ोगे कि नहीं

    बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि 'हम लोग तो छोटे से छोटे अदालत का आदेश मानते हैं। सुप्रीम कोर्ट का आदेश नहीं मानने की हमारी औकात नहीं है। एक सीजेएम के आदेश को भी मानते हैं। न्यायालय की एक गरीमा है। अगर वो गरीमा समाप्त हो जाएगी तो लोकतंत्र बचेगा नहीं। सर्वोच्च न्यायालय में पूरे देश की आस्था है और आप उसकी बात को नहीं मानते हैं।'

  • Bihar6, Aug 2020, 2:58 PM

    सुशांत केसः मुंबई से जांच कर लौटी बिहार पुलिस, खोले ये राज, कहा-वहां काम करना अब मुश्किल

    पटना (Bihar)।  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने मुंबई गई पटना पुलिस की टीम आज बिहार वापस लौट आई। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारी जांच में जो जानकारी सामने आई है वह सीबीआई के लिए अहम साबित होगी। मामला सीबीआई के पास है इसलिए जांच के बारे में ज्यादा बताना संभव नहीं है। जितना हो सकता था, हमने जांच किया है। वहां काम करना बहुत मुश्किल था। बता दें कि बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने तीन दिन में बिहार सरकार को रिपोर्ट देने का आदेश दिया था।

  • Uttar Pradesh5, Aug 2020, 7:42 AM

    राम मंदिर भूमि पूजन आज, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का आपत्तिजनक ट्वीट, लिखी धमकी भरी ये बातें

    ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी सुबह 5.39 बजे ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है ''बाबरी मस्जिद थी और रहेगी. इशांअल्लाह.''।
     

  • National4, Aug 2020, 4:57 PM

    भाजपा का आरोप- सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की, उसकी हत्या हुई; उद्धव सरकार किसी को बचाने में जुटी

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा नेता नारायण राणे ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की। उसकी हत्या की गई। महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है। इसलिए केस पर ध्यान नहीं दे रही है। 

  • Video Icon

    Bollywood4, Aug 2020, 2:54 PM

    सुशांत के पिता के बयानों पर मुंबई पुलिस ने कहा ये

    बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। इसमें रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं और इस समय तो बिहार पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस के बीच तो अलग ही कहानी चल रही है। इस बीच मुंबई पुलिस ने सुशांत के पिता केके सिंह ने उन दावों को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान को खतरा है।

  • Bihar4, Aug 2020, 11:32 AM

    सुशांत सुसाइड केस में बिहार सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश, पिता की सीएम से हुई थी आज बात

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक न्यूज चैनल से फोन पर हुई बातचीत में कहा था कि राज्य सरकार सुशांत सिंह राजूपत मामले को गंभीरता से देख रही है। सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया और हमारी पुलिस जांच के लिए मुबंई  पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा था कि अगर सुशांत के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो फिर राज्य सरकार इस पर सुझाव दे सकती है। बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है। 
     

  • <p><br />
वर्ष 2019 के 2 जुलाई से 15 अगस्त तक चार बार सुशांत के खाते से पूजा-पाठ और पंडित को देने के लिए रुपये निकाले गए। जिसका सुशांत के पिता ने अपने केस में भी इसका जिक्र किया था कि रिया उनके बेटे के घर पूजा-पाठ कराती थी। भूत-प्रेत की बात कहकर सुशांत को डराया जाता है। बैंक खाते के स्टेटमेंट से एफआईआर में लिखी बातों को बल मिलता है।</p>

    Bihar4, Aug 2020, 9:17 AM

    बिहार पुलिस को मिले रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अहम सबूत, कोर्ट में अरेस्ट वारंट की दे सकती है अर्जी

    पटना (Bihar) । एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के की गुत्थी सुलझाने मुंबई गई बिहार पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस ने रिया चक्रवर्ती ही नहीं, बल्कि कई लोगों के खिलाफ सुबूतों की मोटी फाइल तैयार की है। पटना पुलिस इस फाइल के आधार पर रिया की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट में वारंट की अर्जी दे सकती है। इसके लिए एक अधिकारी को साक्ष्य के साथ बिहार भेजने की तैयारी है। वहीं, जांच टीम में शामिल पटना पुलिस के एक अधिकारी की मानें तो सुशांत के तीनों बैंकों के अकाउंट, यूपीआइ पेमेंट का स्टेटमेंट और चार्टर्ड अकाउंटेंट के लेजर बैलेंस की कॉपी टीम ने सत्यापित कराकर बतौर सबूत अपने पास रख लिया है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

  • Video Icon

    Bollywood3, Aug 2020, 4:51 PM

    सुशांत केस: बिहार और मुंबई पुलिस आमने-सामने

    सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आने के बाद सिटी एसपी ने मामले की जांच कर रहे चारों पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की। छह दिनों में टीम द्वारा की गई जांच और जमा किए गए सबूत की जानकारी ली। टीम के साथ एक संदिग्ध से पूछताछ कर रहे थे। इसी दौरान रात में 11:00 बजे के आसपास मुंबई महानगरपालिका की टीम ने कोरोना वायरस संक्रमण का हवाला देकर सिटी एसपी को क्वारंटाइन का हवाला देकर उनके हाथ पर मुहर लगा दी। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है। साथ ही बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी सिटी एसपी के हाथ में लगी मुंहर का फोटो ट्वीट किया है।

  • Bollywood3, Aug 2020, 4:47 PM

    सुशांत की डेडबॉडी ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर को मिल रही धमकी, बोला-बाहर के नंबर से आ रहे फोन

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच जबसे बिहार पुलिस कर रही है, तबसे इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच अब खबर आ रही है कि सुशांत की खुदकुशी के बाद 14 जून को उनके घर से शव ले जाने वाली एंबुलेंस के ड्राइवर को लगातार धमकी भरे फोन कॉल आ रहे हैं।

  • Video Icon

    Bollywood3, Aug 2020, 4:39 PM

    सुशांत केस में मुंबई कमिश्नर का शॉकिंग खुलासा- गूगल पर दर्दनाक मौत सर्च करते थे सुशांत

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है।

  • Celebs3, Aug 2020, 4:21 PM

    मैनेजर की खुदकुशी में अपना नाम घसीटे जाने से तंग आ गए थे सुशांत, पुलिस कमिश्नर के 10 बड़े खुलासे

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के संबंध में मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए। सिंह ने कहा कि सुशांत ने सुसाइड से पहले गूगल पर कई चीजें सर्च की थीं। इनमें बायपोलर डिसऑर्डर, सिजोफ्रेनिया, पेनलेस डेथ (दर्दरहित मौत) और खुद का नाम शामिल है। बता दें कि बाइपोलर डिसऑर्डर और सिजोफ्रेनिया मानसिक बीमारियां हैं। हम बता रहे हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई 10 अहम बातों के बारे में। 

  • <p><br />
आईपीएस विनय तिवारी के पिता एक किसान हैं, जिन्होंने अपने बेटे की शिक्षा के लिए दिन रात खेतों में काम किया। <br />
 </p>

    Bihar3, Aug 2020, 12:15 PM

    बिहार-महाराष्ट्र में इस अफसर को लेकर मचा है घमासान, ऐसे IPS बने थे यूपी के विनय तिवारी

    पटना (Bihar) । बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर मुंबई और बिहार पुलिस आमने-सामने नजर आ रही हैं। आरोप यहां तक लग रहे हैं कि महाराष्ट्र की पुलिस जांच में बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। ऐसे में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने तेज तर्रार आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई भेजा। लेकिन, वहां पहुंचते ही मुंबई पुलिस ने उन्हें क्वारंटाइन कर दिया है। इसे लेकर अब सियासी घमासान मचा हुआ है। वहीं, अब हर कोई आईपीएस विनय तिवारी के बारे में जानना चाहता है, जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे है आखिर कैसे यूपी के एक सामान्य किसान परिवार में जन्म लेने वाले विनय तिवारी बिहार में आईपीएस बनें। 

  • Bihar3, Aug 2020, 9:25 AM

    सुशांत केस: पहले बिहार पुलिस के साथ बदसलूकी, अब जबरन क्वारंटीन किए गए SP; नीतीश बोले- ये ठीक नहीं

    मुंबई पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में एसपी सिटी पटना विनय तिवारी ने कहा था कि हमारी टीम मुंबई में अच्छा काम कर रही है। पिछले एक हफ्तों से बयान दर्ज किए जा रहे हैं। बयानों के विश्लेषण के बाद ही नतीजे पर पहुंचेंगे। हालांकि अभी हमें सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है।
     

  • Bihar3, Aug 2020, 8:50 AM

    सुशांत के मोबाइल में 5 दिन में बदले गए थे 14 सिम कार्ड,अक्सर पूजा करवाती थी रिया,पानी की तरह खर्च होते थे पैसे

    पटना (Bihar) । बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सच्चाई सामने लाने का दावा हकीकत में बदलता दिख रहा है। पटना (बिहार) पुलिस को सुशांत केस की जांच में अब तक कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब तक दर्ज किए लोगों के बयान से एसआईटी को यह पता चला है कि 9 से 13 जून के बीच सुशांत सिंह के मोबाइल में 14 सिम बदले गए थे। बांद्रा सोसाइटी समेत सुशांत के फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मुंबई पुलिस व साजिशकर्ताओं ने अपने कब्जे में ले लिया। शायद यही वजह है कि पटना एसआईटी को अब तक फुटेज समेत अन्य इलेक्ट्रोनिक्स सबूत नहीं मिल सके हैं। इसकी पुष्टि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद की है। वहीं, इसे जानकार सोची समझी साजिश मान रहे हैं।