Bihar Stf  

(Search results - 5)
  • undefined

    BiharSep 8, 2020, 6:59 PM IST

    माचिस और हैंडपंप बनाने वाली फैक्ट्रियों में बन रहे थे ये हथियार, STF ने खोला ऐसे राज

    पटना (Bihar) । बिहार एसटीएफ ने आज खुसरूपुर में माचिस और हैंडपंप बनाने की फैक्ट्री पर छापा मारा। जहां अंदर का हालत देख छापेमारी करने गई टीम भी हैरान हो गई। दरअसल टीम को पिस्टल बनाए जाने का खुलासा किया। इतना ही नहीं पिस्टल, उससे बनाने वाले मशीन भी बरामद हुए। बता दें कि 2005 में माचिस बनाने वाली इस फैक्ट्री में विस्फोट हो गया था, जिसमें 20 से अधिक लोग मारे गए थे। 

  • undefined

    BiharJul 10, 2020, 3:59 PM IST

    बिहार में मुठभेड़, चार नक्सली ढेर, दो जवान घायल, यह है ऑपरेशन की पूरी कहानी

    एडीजी खोपड़े बताते है कि इस कैंप में करीब 10 नक्सली मौजूद थे और जब सुरक्षाबलों की टीम ने नक्सलियों पर धावा बोला तो उन्होंने भी जवाबी कार्रवाई करते हुये आईडी ब्लास्ट किया, जिसकी आड़ में बाकी नक्सली भागने में सफल हुए। हालांकि सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ के बाद जंगलों के साथ साथ आस पास के इलाके में भी सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

  • <p><strong>पटना (Bihar) । </strong>यूपी के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे कहां छिपा है के बारे में पुलिस को सही पता नहीं है, क्योंकि क ढाई लाख के इनामी विकास दुबे को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कभी कहा जा रहा है कि वह नेपाल भाग गया है तो कभी उसके हरियाणा में छिपे होने की खबरें आ रही हैं। वहीं, कभी मध्य प्रदेश तो कभी बिहार भाग जाने की बात कही जा रही है। हालांकि बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने बिहार में उसके छिपे होने की बात से इनकार किया है, लेकिन खबर है कि बिहार के सात जिलों की पुलिस को अलर्ट किया गया है। बता दें कि डीजीपी ने मीडिया से बात करते हुए यह भी दावा किया कि अगर वह बिहार में घुसेगा तो बचकर नहीं जा सकता है।</p>

    BiharJul 8, 2020, 3:00 PM IST

    विकास दुबे को लेकर अलर्ट है बिहार में 7 जिले की पुलिस, यूपी पुलिस के साथ हुई एसटीएफ

    पटना (Bihar) । यूपी के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे कहां छिपा है के बारे में पुलिस को सही पता नहीं है, क्योंकि क पांच लाख के इनामी विकास दुबे को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कभी कहा जा रहा है कि वह नेपाल भाग गया है तो कभी उसके हरियाणा में छिपे होने की खबरें आ रही हैं। वहीं, कभी मध्य प्रदेश तो कभी बिहार भाग जाने की बात कही जा रही है। हालांकि बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने बिहार में उसके छिपे होने की बात से इनकार किया है, लेकिन खबर है कि बिहार के सात जिलों की पुलिस को अलर्ट किया गया है। बता दें कि डीजीपी ने मीडिया से बात करते हुए यह भी दावा किया कि अगर वह बिहार में घुसेगा तो बचकर नहीं जा सकता है।

  • undefined

    BiharJun 8, 2020, 8:21 AM IST

    ...जब हैंडपंप से निकलने लगा सोना ही सोना, देखकर हैरान हो गई पुलिस और एसटीएफ

    एसपी ने बताया कि इसके अलावा कई जाली दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि बीते साल 2019 में नवंबर महीने में अपराधियों ने सोना लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पहले कई अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और अभी तक 51 किलो सोना लूट में से 17 किलो सोना बरामद कर लिया गया है।

  • undefined

    BiharJun 4, 2020, 10:03 AM IST

    एसटीएफ ने लिया थानेदार के हत्या का बदला, उसी स्थान पर किया हत्यारे का एनकाउंटर

    दिनेश मुनि के बारे में कहा जाता है कि खगड़िया जिले के पसराहा थानाध्यक्ष आशीष सिंह के शहीद होने बाद दियारा के इलाके में उसकी तूती बोलती थी। अपने जांबाज थानेदार को खोने के बाद बिहार पुलिस की टीम भी काफी दिन से दिनेश मुनि की टोह में लगी थी और अंतत: उसे उसी के इलाके में ढेर कर दिया गया।