Bjp Mp Jyotiraditya Scindia  

(Search results - 5)
  • undefined

    Madhya PradeshJul 6, 2021, 2:30 PM IST

    महाकाल की शरण में 'महाराज': दर्शन करते ही सिंधिया को मिला आशीर्वाद, मंदिर में ही दिल्ली से आया बुलावा


    उज्जैन (मध्य प्रदेश). मोदी कैबिनेट में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की जगह करीब-करीब पक्की हो गई है। इस बीच महाराज 
    महाकाल के दरबार में दर्शन के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। जैसे ही वह मंदिर परिसर से बाहर निकले तो उन्हें दिल्ली से पार्टी आलाकामान का फोन आया और वह अपने मालवा दौरे को बीच में रद्द कर दिल्ली रवाना होंगे। 
     

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 10, 2021, 11:37 AM IST

    कार से उतरकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को क्यों लगानी पड़ी ड्राइवर को डांट, जोड़ना पड़ा हाथ, जानिए...

    वीडियो डेस्क। भाजपा के राज्‍यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (BJP MP Jyotiraditya Scindia) इस समय मध्‍य प्रदेश के दौरे पर हैं। बुधवार 9 जून को  वह दोपहर करीब 1 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से सीधे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के चार इमली स्थित बंगले पहुंचे। जैसे ही सिंधिया गाड़ी से उतरे तो एक बस ड्राइवर को डांट लगाई। ये ड्राइवर बस को बेकाबू रफ्तार में चला रहा था। सिंधिया ने कहा कि गाड़ी धीरे चलाओं तुम्हारे साथ 40 लोग और बैठे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ये भी कि भलाई 5 मिनट लेट हो जाए कोई दिक्कत नहीं पर ऐसा दोबारा नहीं करें। आपको बता दें बुधवार का दिन सूबे में सियासी मुलाकातों के नाम रहा। लंबे वक्त के बाद भोपाल दौरे पर आए 'महाराज' न केवल संगठन के पदाधिकारियों से मिले बल्कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) से मुलाकात करने सीएम हाउस भी गए। इसके बाद शाम को उनकी मुलाकात संघ (RSS) कार्यालय समिधा में संघ के मध्य क्षेत्र के प्रचारक दीपक विसपुते से भी हुई।

  • undefined

    StateMar 24, 2021, 6:33 PM IST

    कांग्रेसी नेताओं पर भड़के सिंधिया, बोले-100 करोड़ की वसूली करने वाले मेरा मुंह मत खुलवाएं

    ज्योदितारादित्य सिंधिया ने कहा कि यह बात सही है कि पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर खर्चा निकालने के बाद 40 फीसदी हिस्सा राज्य और 60 फीसदी हिस्सा केंद्र को मिलता है। 60 फीसदी में से 42 फीसदी राज्य को जाता है। राज्य को उस राशि का 64 फीसदी मिलता है और 36 फीसदी केंद्र के पास रहता है।

  • undefined

    Madhya PradeshSep 17, 2020, 1:29 PM IST

    इस कार में बैठ 'फंसे' ज्योतिरादित्य सिंधिया, बढ़ीं मुश्किलें..3 दिन में चुनाव आयोग को देना होगा जवाब

    मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। वह अब एक कार वाले विवाद में फंस गए हैं। उन पर पुलिस की गाड़ी का प्रचार करने के आरोप लगा है। जिसको लेकर चुनाव आयोग ने राज्य सरकार और सिंधिया से  जवाब मांगा है।

  • undefined

    Madhya PradeshSep 13, 2020, 7:07 PM IST

    आखिर ज्योतिरादित्य सिंधिया की इस कार पर क्यों मचा है बड़ा बवाल, जानिए क्या है इसका पुलिस से कनेक्शन

    मुरैना. मध्य प्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की भले ही अभी औपचारिक घोषणा नहीं हुई हो, लेकिन यहां की सियासत जोरों पर है।  ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर लगातार कांग्रेस घेरने की कोशिश में जुटी है। जिनका जवाब सिंधिया भी अपनी चुनावी सभा में दे रहे हैं।