Body Builder  

(Search results - 6)
  • Body builder lifted so much weight that is muscles got ripped KPV
    Video Icon

    TrendingMar 27, 2021, 4:44 PM IST

    23 साल के बॉडी बिल्डर ने उठा लिया इतना वजन कि फट गई हाथ की मांसपेशिया, सामने आया VIDEO

    वीडियो डेस्क।  दुबई में एक बॉडी बिल्डर के साथ भयनाक हादसा हो गया। दरअसल, रॉयन क्रॉली नाम का यह बिल्डर रोज की तरह चेस्ट की एक्सरसाइज कर रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक, वह बेंच प्रेस पर 220 किलोग्राम का भारी-भरकम वजन उठा रहे थे तभी संतुलन बिगड़ा और उनके सीधे हाथ की मांसपेशिया फट गईं, जिसके तुंरत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उनकी सर्जरी हो चुकी है और उन्होंने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिनमें उनकी गहरी चोट को साफ देखा जा सकता है।

  • tajinder mehra 3 times mister delhi runs chicken tikka point to earn money in covid 19 kph

    HatkeDec 1, 2020, 12:27 PM IST

    दिव्यांग बेटे को बोझ समझ मां-बाप ने बेचा, बूढ़ी बुआ ने भिखमंगों के दलदल से निकाल बनाया चिकन टिक्का किंग

    हटके डेस्क: कहते हैं ना कि लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती और कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। जब जिंदगी में कई मुसीबतें आईं, तब भी तेजिंदर मेहरा ने हार नहीं मानी। आज कोरोना में बेरोजगार होने के बाद तेजिंदर टिक्का किंग के नाम से मशहूर हो गए हैं। उनकी जिंदगी के संघर्ष की कहानी तब से शुरू हुई जब उनका जन्म हुआ था।एक हाथ के बिना जन्में तेजिंदर को आज लोग जानते हैं तो बस उनकी लगन और उनकी बुआ के आशीर्वाद की वजह से। सोशल मीडिया पर तेजिंदर की स्टोरी कई लोगों को इंस्पायर कर रही है। आइये आपको बताते हैं कैसे आज सोशल मीडिया सेंसेशन बने तेजिंदर ने संघर्षों से पार पाया... 

  • haryana inspirational success story of body builder mohit chokker in sonipat kpr

    HaryanaOct 11, 2020, 5:55 PM IST

    11 साल की उम्र में काटना पड़ा पैर, बिना पांव के 10 बार जीता मिस्टर इंडिया खिताब, फोटो देख होंगे हैरान

    सोनीपत (हरियाणा). कहते हैं कि मंजिल उन्हीं को मिलती है, जिनके सपनों में जान होती है, पंख से कुछ नहीं होता..हौसलों से उड़ान होती है। इन मोटिवेशनल शायरी को सच कर दिखाया है हरियाणा के मोहित ने, जिन्होंने एक पैर नहीं होने के बावजूद भी अपनी हिम्मत नहीं हारी ओर इतिहास रच दिया। वह कई बॉडी बिल्डर्स चैंपियनशिप जीत चुके हैं। उन्होंने देश ही नहीं विदेश लेवल पर भी बॉडी बिल्डिंग में कई खिताब अपने नाम किए हैं। आज वह लाखों लोगों के मिसाल बन गए हैं। हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनकी तारीफ की है। साथ ही ट्वीट कर लिखा-सोनीपत के बेटे मोहित का हौसला समाज के लिए प्रेरणादायी है। आइए जानते हैं इस होनहार बेटे के बारे में...

  • ex english cricketer become body builder, he was most tallest cricketer dva

    Other SportSep 3, 2020, 11:38 AM IST

    इस क्रिकेटर के सामने बौने नजर आते हैं धोनी-कोहली, भारी-भरकम शरीर देख डर जाते थे सारे खिलाड़ी

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर क्रिस ट्रेमलेट अब पूरी तरह से बदल चुके हैं। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब वो बॉडी बिल्डिंग और वेट लिफ्टिंग कर रहे हैं। क्रिकेट खेलने के दौरान वह दुबले - पतले और लंबे से हुआ करते थे लेकिन अब उन्होंने अपनी बॉडी ऐसी बना ली है कि बड़े से बड़ा क्रिकेटर भी उनके आगे बौना सा दिखाई देता हैं। आइए आपको इस एक्स प्लेयर कम बॉडी बिल्डर की तस्वीरें दिखाते हैं।

  • Heart kidney and respiratory system had failed, steve beat the corona

    HatkeMay 29, 2020, 10:45 AM IST

    दिल-किडनी हो चुके थे फेल, डॉक्टर्स ने भी मान ली थी हार, लेकिन 50 दिन वेंटिलेटर पर बिता जीत ली कोरोना से जंग

    यूके में रहने वाले 44 साल के बॉडीबिल्डर स्टीव बैंक ने कोरोना के डेडली वायरस को 50 दिन वेंटिलेटर पर रहने के बाद भी मात दे दी.

  • national coach tempers the letter sent by PM modi; adds on the lines

    PunjabJul 30, 2019, 1:58 PM IST

    पीएम से मिले जवाबी पत्र से छेड़छाड़ करना नेशनल कोच को पड़ा भारी

    नेशनल कोच और हरियाणा के पूर्व बॉडी बिल्डर अमित स्वामी को, पीएम द्वारा दिए गए शुभकामना पत्र में अपनी तारीफ में लाईने जोड़ना महंगा पड़ गया। बात कुछ ऐसी है कि कोच अमित ने 2018 में दिवाली के मौके पर प्रधानमंत्री को बधाई देने के लिए एक लेटर भेजा था। आभार प्रकट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने एक जवाबी लेटर जारी किया। लेकिन कोच ने उसमें अपनी तारिफों का पुल बांधते हुए उससे छेड़छाड़ कर दी। उन्होंने ऐसा स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट में अच्छा पद हासिल करने के लिए किया। लेकिन यह जालसाजी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई और पीएमओ को इसकी भनक लग गई। पीएमओ के असिस्टेंट डायरेक्टर आईएएस पीके इस्सर ने सीबीआई से इसकी शिकायत कर दी। उन्होंने कहा कि पीएमओ के लेटर हेड के साथ छेड़छाड़ हुई है। इस बात पर चंडीगढ़ सीबीआई ने रविवार को अमित स्वामी पर आईपीसी की धारा 420,467,468 और 120बी के तहत केस दर्ज कर लिया। फिलहाल, आरोपी फरार है।