Bollywood Couple  

(Search results - 17)
  • Rakhi Special 2021, These Bollywood Couple who played brother sister and Lovers Role in movies

    BollywoodAug 22, 2021, 10:17 AM IST

    Rakhi Special : कभी भाई-बहन तो कभी प्रेमी-प्रेमिका बने ये 7 कपल, लिस्ट में ऐश्वर्या और सलमान भी शामिल

    मुंबई। देशभर में आज (22 अगस्त) रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार मनाया जा रहा है। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी भाई-बहन के इस त्योहार को जमकर सेलिब्रेट करते हैं। हालांकि, कोरोना के चलते पिछली बार की तरह इस बार भी राखी (Rakhi) की रंगत थोड़ी फीकी रह सकती है। बता दें कि पर्दे पर भी ऐसी कई जोड़ियां रही हैं, जिन्होंने कभी भाई-बहन तो कभी प्रेमी-प्रेमिका का किरदार निभाया। इनमें शाहरुख, सलमान, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा से लेकर अभिषेक बच्चन और करीना कपूर तक कई सेलेब्रिटी शामिल हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में जिन्होंने फिल्मों में भाई-बहन और प्रेमी-प्रेमिका दोनों तरह के रोल निभाए।

  • Friendship Day, While working on the set these 10 couples became to each other

    TVAug 1, 2021, 11:36 AM IST

    Friendship Day: सेट पर काम करते-करते हुई दोस्ती बदल गई प्यार में, फिर एक-दूजे के हो गए ये 10 TV कपल

    मुंबई। अगस्त महीने का पहला संडे दुनियाभर में 'फ्रेंडशिप डे' (Friendship Day) के रूप में मनाया जाता है। यह दिन आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड के पॉपुलर सेलेब्रिटीज के लिए भी काफी मायने रखता है। इस बार फ्रेंडशिप डे 1 अगस्त (रविवार) को सेलिब्रेट किया जा रहा है। बता दें कि बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसे कई कलाकार हैं, जिनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और फिर ये हमेशा के लिए जीवनसाथी बन गए। इस पैकेज में हम बता रहे हैं टीवी की ऐसी ही 10 जोड़ियों के बारे में।

  • amitabh Jaya to shahrukh Gauri these bollywood couples are perfect examples of love KPJ

    CelebsJul 9, 2021, 11:38 AM IST

    अमिताभ-जया से शाहरुख-गौरी तक, प्यार की मिसाल है सालों से साथ रह रहे बॉलीवुड के ये 11 कपल्स

    मुंबई. गुजरे जमाने के एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का हाल ही में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उनके जाने के बाद पत्नी सायरा बानो ( Saira Bano) ने कहा था कि अल्लाह ने उसने उनके जीने की वजह छीन ली। बता दें कि कपल आखिरी वक्त तक एक-दूसरे का साथ निभाता रहा। एक ओर जहां दोनों पिछले 55 साल से एक-दूसरे के साथ वहीं, दूसरी ओर आमिर खान (Aamir Khan) ने शादी के 16 साल बाद दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) को तलाक दे दिया। इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स है जिनके साथ लंबा नहीं रहा लेकिन कई ऐसे भी है, जिन्होंने प्यार की मिसाल पेश की। आज आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सालों से एक-दूसरे का साथ निभा रहे है, चाहे स्थितियां कैसी भी रही हो। नीचे पढ़े ऐसे ही बॉलीवुड के कुछ कपल्स के बारे में...

  • Dharmendra Hema Malini to kareena kapoor saif ali khan these bollywood couples have more than 10 years of age gap here is detail KPJ

    BollywoodJun 17, 2021, 12:37 PM IST

    उम्र की परवाह किए बगैर एक-दूसरे से प्यार कर बैठे 8 कपल, एक ने तो बेटी की उम्र की लड़की से की शादी

    मुंबई. बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार कपल्स हैं, जिन्होंने प्यार में उम्र को भूलाकर एक-दूसरे का हाथ थामा और शादी कर ली। इन सेलेब्स का रिश्ता आज भी बरकरार है। इनमें से ज्यादातर कपल्स के बीच 10 साल से ज्यादा का उम्र का अंतर है। इन्हीं में से एक हैं धर्मेंद्र (Dharmendra)। धर्मेंद्र ने मात्र 19 साल की उम्र में प्रकाश तौर से शादी की थी। उस वक्त उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) मात्र 6 साल की थी। लेकिन बाद में हेमा के साथ फिल्मों में काम करने के दौरान धर्मेंद्र को उनसे प्यार हो गया और उन्होंने 1980 में हेमा से शादी कर ली। दोनों के बीच करीब 13 साल का अंतर है। नीचे पढ़े ऐसे ही अन्य कपल्स के बारे में...

  • dharmendra hema malini 41th marriage anniversary here is the detail love story of bollywood couple have a look KPJ

    CelebsMay 2, 2021, 10:21 AM IST

    दुनिया के ताने सुने, सभी हुए खिलाफ, नहीं की किसी की परवाह, हेमा मालिनी को अपना बनाकर ही मानें धर्मेंद्र

    मुंबई. धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की आज शादी की 41वीं सालगिरह है। उन्होंने 2 मई, 1980 को शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात उस वक्त हुई थी तब तक धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री में सुपर स्टार के तौर पर स्थापित हो चुके थे और हेमा एक ही फिल्म (सपनो के सौदागर 1968) में अभिनय कर पाई थीं, जो फ्लॉप रही थी। लेकिन धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होने लगे। हालांकि, उनकी नजदिकियां फिल्म 'शोले' (1975) की शूटिंग के दौरान ज्यादा बढ़ी और 2 मई, 1980 में दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि ये वो वक्त था जब धर्मेंद्र की शादी हो चुकी थी। उन्होंने 1954 में प्रकाश कौर से शादी की थी और वे 4 बच्चों के पिता थे।

  • ajay devgn kajol daughter turned 18th bollywood couple wishes nysa devgn on this way have a look KPJ

    CelebsApr 20, 2021, 3:04 PM IST

    खूबसूरती में मम्मी काजोल को भी टक्कर देती है Ajay Devgn की बेटी न्यासा, इस 1 चीज का रखती है शौक

    मुंबई. अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) 18 साल की हो गईं है। न्यासा का जन्म 20 अप्रैल, 2003 को मुंबई में हुआ था। अजय और काजोल (Kajol) दोनों ही अपनी बेटी न्यासा पर जान छिड़कते हैं। न्यासा भी पापा के बेहद करीब है। वक्त के साथ काजोल की बेटी के लुक्स में काफी चेंज देखने को मिलता है। आज की बात करें तो न्यासा की खूबसूरती में मम्मी काजोल को भी टक्कर देती है। वैसे आपको बता दें कि न्यासा को मिल्क प्रोडक्ट्स बेहद पसंद है। काजोल ने बेटी को बर्थडे विश करते हुए न्यासा के बचपन की फोटो शेयर की है। काजोल ने लिखा- फाइनली आज मैं ये कह सकती हूं कि मैं सही मायने में पास हो गई हूं क्योंकि तुम्हारे पास हर वो चीज है जो एक महिला में होना चाहिए। इसलिए जिंदगी में और ऊंचाई तक उड़ो और किसी के आगे मत झूको। मैं तुम्हारे साथ हूं। एडल्टहुड मुबारक हो तुम्हारे पास सब कुछ है इसलिए अपनी ताकत का सही इस्तेमाल करना।

  • anupam kher wife kirron kher suffering from blood cancer here is the love story of bollywood couple have a look KPJ

    CelebsApr 1, 2021, 11:43 AM IST

    ऐसे एक-दूसरे के करीब आए थे किरण और अनुपम खेर, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है कपल की Love Story

    मुंबई. अनुपम खेर (Anupam Kher)की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher)  को लेकर खबर है कि उन्हें ब्लड कैंसर है। बताया जा रहा है कि किरण खेर का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। किरण के साथी और बीजेपी चंडीगढ़ के मेंबर अरुण सूद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में 68 साल की किरण की बीमारी के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि किरण पिछले साल से अपना इलाज करवा रही हैं और इस समय रिकवरी की राह पर हैं। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली किरण जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वे पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रही है। आपको बता दें कि किरण ने शादीशुदा होने के बाद भी पति को तलाक देकर अनुपम खेर से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। 

  • Even after getting divorced, these Bollywood couples are tied in this relationship, you should also learn KPZ

    RelationshipMar 13, 2021, 7:32 PM IST

    तलाक लेने के बाद भी एक दूजे संग ये रिश्ता निभा रहे हैं ये बॉलीवुड कपल, आपको भी लेनी चाहिए सीख

    वीडियो डेस्क। अक्सर तलाक लेने के बाद देखा जाता है कि पति पत्नी एक दूसरे से नफरत करने लगते हैं। रिश्ते इतने खराब हो जाते हैं कि एक दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते हैं। लेकिन वहीं इस सबसे परे बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जो तलाक लेने के बाद भी एक रिश्ते की डोर में बंधे हैं। रिश्ता भले ही टूट गया हो लेकिन कभी एक दूसरे से नफरत नहीं की। रिश्ता खराब होने के बाद भी परिवार के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। 

  • bipasha basu kiss husband karan singh grover bollywood couple enjoys holiday at maldives photos viral KPJ

    CelebsFeb 28, 2021, 2:44 PM IST

    कभी पति की बांहों में तो कभी Kiss करते बिना मेकअप नजर आई Bipasha Basu, मना रही रोमांटिक हॉलिडे

    मुंबई. चाहे बिपाशा बसु (bipasha basu) लंबे समय से फिल्मों से दूर है लेकिन लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है वे अच्छी तरह से जानती है। इन दिनों बिपाशा सुर्खियों में बनी हुई है और इसकी वजह से हॉलिडे एन्जॉय करते उनकी फोटोज, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वे इन दिनों पति करन सिंह ग्रोवर (karan singh grover) के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही है। उन्होंने वेकेशन एन्जॉय करते कई सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। सामने आई फोटोज में बिपाशा बिकिनी में नजर आ रही है। कभी वे समुंदर किनारे बैठ अपनी अंदाएं दिखा रही है तो कभी पति को बांहों में रोमांटिक नजर आ रही है। ज्यादातर फोटोज में बिपाशा बिना मेकअप भी खूबसूरत नजर आ रही है। 

  • Bollywood Famous 8 Couples interesting Love Stories on Valentine Day KPG

    BollywoodFeb 14, 2021, 12:30 PM IST

    वेलेंटाइन डे : किसी की शादी को 55 तो किसी को हुए 48 साल, वक्त के साथ गहराता जा रहा इन 8 कपल का प्यार

    मुंबई। वेलेंटाइन डे (14 फरवरी) यानी प्यार के इजहार का यह दिन युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है। वैसे, बॉलीवुड में भी ऐसे कई कपल्स हैं, जो पिछले कई सालों से अपने प्यार भरे रिश्ते को निभाते आ रहे हैं। यहां तक कि वक्त के साथ इनका प्यार और गहरा व मजबूत होता गया है। इनमें अमिताभ-जया से लेकर दिलीप कुमार-सायरा बानो तक कई बॉलीवुड जोड़ियां शामिल हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर हम बता रहे हैं कुछ ऐसे ही कपल्स के बारे में जिन्होंने मुश्किलों के बाद भी बरसों से अपने खूबसूरत रिश्ते को सहेजकर रखा है।

  • riteish deshmukh birthday love story with genelia dsouza here is some unknown and interesting facts about bollywood couple KPJ

    CelebsDec 17, 2020, 12:12 PM IST

    पॉलिटिशियन का बेटा होने के कारण भाव नहीं देती थी एक्टर को, समझती थी बिगड़ैल, कुछ ऐसी है लव स्टोरी

    मुंबई. धमाल, हाउसफुल, ग्रैंड मस्ती, क्या सुपर कूल है हम जैसी फिल्मों में काम करने वाले रितेश देशमुख (riteish deshmukh) 42 साल के हो गए है। उनका जन्म 17 दिसंबर 1978 को लातूर में हुआ था। रितेश महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख के बेटे हैं। उन्होंने एक्टिंग से पहले विदेश आर्किटेक्ट फर्म में एक साल तक काम किया था। 2003 फिल्म तुझे मेरी कसम से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में  जेनेलिया डिसूजा (genelia dsouza) थीं, जो अब उनकी पत्नी है। रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात हैदराबाद में फिल्म तुझे मेरी कसम के शूट के दौरान हुई थी। दोनों एक-दूसरे के को-स्टार थे। जेनेलिया जब पहली बार रितेश से एयरपोर्ट पर मिलीं तो उन्हें इग्नोर करती रहीं। वे अपनी मां के साथ थीं। 

  • sanjay dutt first wife richa sharma death anniversary here is some unknown facts about bollywood couple love story KPJ

    CelebsDec 10, 2020, 11:31 AM IST

    संजय दत्त की खातिर पहली पत्नी ने कुर्बान किया सबकुछ, जब लड़ रही जिंदगी और मौत से तो पति कर रहा था ये काम

    मुंबई. संजय दत्त (sanjay dutt) की पहली पत्नी रिचा शर्मा (richa sharma) की गुरुवार को 24वी डेथ एनिवर्सरी है। महज 32 साल की उम्र में रिचा 10 दिसंबर, 1996 को दुनिया छोड़कर चली गई थी। उनकी मौत कैंसर की वजह से हुई थी। वह देव आनंद की फिल्म में हीरोइन बनने आई थीं लेकिन उम्र कम होने की वजह से उन्हें काम नहीं मिल पाया। हालांकि, देव आनंद ने उन्हें अपनी फिल्म अगली फिल्म में मौका दिया जिसका नाम था हम नौजवान। रिचा का फिल्मी सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा। वे कुछ ही फिल्मों में नजर आई और फिर उन्होंने संजय दत्त से शादी कर ली थी। शादी के करीब डेढ़ साल बाद ही पता चला था कि रिचा को ब्रेन ट्यूमर है। रिचा का इलाज अमेरिका में चला और संजय अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहे। इसी बीच संजय-माधुरी दीक्षित के अफेयर के बाद शादी की बातें उड़ी। ये बात रिचा के कानों तक भी पहुंची। पति संजय की दूसरी शादी की बात सुनकर रिचा मैरिड लाइफ बचाने अपना इलाज छोड़कर यूएस से मुंबई आ गई थीं।

  • shashi kapoor wife jennifer kendal death anniversary here is the love story of bollywood couple KPJ

    CelebsSep 7, 2020, 11:26 AM IST

    कैंसर से हुई पत्नी की मौत से सदमे में आ गया था ये एक्टर, बीच समुंदर में जाकर खूब रोया, गम में बिताए इतने साल

    मुंबई. बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर शशि कपूर की पत्नी जेनिफर केंडल की आज 36वीं डेथ एनिवर्सरी है। उनका निधन कैंसर की वजह से 7 सितंबर, 1984 को हुआ था। हालांकि, अब शशि कपूर भी इस दुनिया में नहीं है। कपल की लव स्टोरी जितनी सुखद रही, उसका अंत कहीं ज्यादा दुखद रहा। पत्नी को खोने के गम में 31 साल तक शशि कपूर अकेलेपन का गम झेलते रहे। बता दें कि 1982 में पता चला था कि जेनिफर को कैंसर है। शशि कपूर ने मुंबई से लेकर लंदन तक के डॉक्टरों से इलाज कराया लेकिन वे पत्नी को बचा नहीं पाए। हालांकि, शशि कपूर भी अब इस दुनिया में नहीं है।

  • Bollywood Couples Love stories on Valentine Day KPG

    BollywoodFeb 14, 2020, 5:14 PM IST

    कोई 54 तो कोई 47 साल से निभा रहा रिश्ता, वक्त के साथ और मजबूत होता गया इन 7 कपल का प्यार

    मुंबई। वेलेंटाइन डे (14 फरवरी) आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी खास दिन होता है। प्यार के इजहार का यह दिन युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है। वैसे, बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स हैं, जो पिछले कई सालों से अपने प्यार भरे रिश्ते को निभाते आ रहे हैं। यहां तक कि वक्त के साथ ही इनका प्यार और गहरा व मजबूत होता गया है। इनमें अमिताभ-जया से लेकर दिलीप कुमार-सायरा बानो तक कई जोड़ियां शामिल हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर हम बता रहे हैं कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जिन्होंने कई दशकों से अपने खूबसूरत रिश्ते को सहेजकर रखा है। 

  • Bollywood couples big age gap but love is true valentine day KPJ

    BollywoodFeb 14, 2020, 1:36 PM IST

    प्यार में उम्र को भूल धर्मेंद्र ने की हेमा मालिनी से शादी तो ऐसा था सनी देओल की मां का रिएक्शन

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार कपल्स हैं, जिन्होंने प्यार में उम्र को भूलाकर एक-दूसरे का हाथ थामा और शादी कर ली। इन सेलेब्स का रिश्ता आज भी बरकरार है। इन्हीं में से एक हैं 84 साल के धर्मेंद्र। धर्मेंद्र ने मात्र 19 साल की उम्र में प्रकाश तौर से शादी की थी। उस वक्त उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी मात्र 6 साल की थी। लेकिन बाद में हेमा के साथ फिल्मों में काम करने के दौरान धर्मेंद्र को उनसे प्यार हो गया और उन्होंने 1980 में हेमा से शादी कर ली। दोनों के बीच करीब 13 साल का अंतर है।