Buy Now Pay Later  

(Search results - 5)
  • undefined

    BusinessNov 10, 2020, 8:37 AM IST

    फेस्टिव सीजन में Amazon ने भी शुरू किया यह प्लान, शॉपिंग करने के एक महीने बाद कर सकते हैं पेमेंट

    दीपावली के त्योहार की धूम शुरू हो गई है। धनतेरस और दीपावली पर लोग जम कर खरीददारी करते हैं। ऐसे में, कंपनियां कई तरह के ऑफर लेकर आ रही हैं। इस मौके पर सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी (E-Commerce Company) अमेजन  (Amazon) ने भी बाय नाउ पे लेटर (Buy Now Pay Later) स्कीम शुरू किया है। 

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> देश में फेस्टिव सीजन चल रहा है। फेस्टिव सीजन के इस दौर में कंपनियां कई तरह के ऑफर लेकर आ रही हैं। सबसे ज्यादा खरीददारी लोग धनतेरस और दीपावली के मौके पर ही करते हैं। पैसों की कमी होने के बावजूद त्योहारों पर खरीददारी करनी ही पड़ती है। कई बार&nbsp;सके लिए लोगों को कर्ज तक लेना पड़ता है। इसे देखते हुए कई कंपनियों ने 'अभी खरीदें, बाद में पेमेंट करें' (Buy Now Pay Later) जैसी सुविधा भी शुरू की है। देश की सबसे बड़ी ई-वॉलेट कंपनी &nbsp;पेटीएम (Paytm) भी Buy Now Pay Later सुविधा दे रही है। कंपनी ने इस सर्विस का नाम पेटीएम पोस्टपेड (Paytm Postpaid) रखा है। जानें इसके बारे में।<br />
(फाइल फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    BusinessNov 7, 2020, 8:55 AM IST

    फेस्टिव सीजन में Paytm ने शुरू की Postpaid सर्विस, शॉपिंग करने के एक महीने बाद कर सकते हैं पेमेंट

    बिजनेस डेस्क। देश में फेस्टिव सीजन चल रहा है। फेस्टिव सीजन के इस दौर में कंपनियां कई तरह के ऑफर लेकर आ रही हैं। सबसे ज्यादा खरीददारी लोग धनतेरस और दीपावली के मौके पर ही करते हैं। पैसों की कमी होने के बावजूद त्योहारों पर खरीददारी करनी ही पड़ती है। कई बारइ सके लिए लोगों को कर्ज तक लेना पड़ता है। इसे देखते हुए कई कंपनियों ने 'अभी खरीदें, बाद में पेमेंट करें' (Buy Now Pay Later) जैसी सुविधा भी शुरू की है। देश की सबसे बड़ी ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम (Paytm) भी Buy Now Pay Later सुविधा दे रही है। कंपनी ने इस सर्विस का नाम पेटीएम पोस्टपेड (Paytm Postpaid) रखा है। जानें इसके बारे में।
    (फाइल फोटो)

  • undefined

    AutoOct 31, 2020, 7:10 PM IST

    TVS Jupiter पर मिल रहा है बेहद शानदार ऑफर, जीरो फाइनेंस के साथ कंपनी दे रही है कैशबैक की सुविधा

    इस त्योहारी सीजन में सभी ऑटो कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स पर कई तरह के ऑफर दे रही हैं। TVS Motor Company अपने पॉपुलर स्कूटर TVS Jupiter पर  बेहद शानदार ऑफर दे रही है। कंपनी के इस दिवाली ऑफर के तहत कस्टमर्स बिना कोई डाउन पेमेंट दिए यह स्कूटर घर ले जा सकते हैं। 
     

  • undefined

    HatkeOct 4, 2020, 9:51 AM IST

    ब्रांडेड कपड़े पहन सड़क पर आ गई ये जवान भिखारन, ऑनलाइन शॉपिंग के Pay Later ऑप्शन ने बना दिया कंगाल

    हटके डेस्क: दुनिया में हर एक चीज तभी तक अच्छी लगती है जब तक उसे एक लिमिट में इस्तेमाल किया जाए। अब अगर किसी भी चीज की आपको लत लग जाए, तो अंजाम की कल्पना की जा सकती है। उसमें आपका नुकसान होना तय है, ये तो पक्की बात है। सुविधाएं दी जाती है लेकिन अगर इनका ज्यादा फायदा उठाया जाए, तो अंजाम बुरा हो सकता है। ऑनलाइन शॉपिंग लोगों के लिए घर बैठे अपनी जरुरत के सामान को मंगवाने का आसान तरीका है। कई ऑनलाइन पोर्टल्स ने अब लोगों को पे लेटर का ऑप्शन दिया है। यानी आप सामान अभी खरीद लीजिये, पेमेंट बाद में कर दीजियेगा। अगर अभी आपके पास पैसे नहीं हैं तो बाद में आप पेमेंट कर सकते हैं। लेकिन यूके की टैबी स्मिथ को इस ऑप्शन की ऐसी लत लगी कि उसका घर बिक गया। साथ ही उसके सिर पर अभी भी डेढ़ लाख रुपए का कर्ज है। अब टैबी के पास कुछ बचा है तो वो है ब्रांडेड कपड़ों का ढेर जो उसने ऑनलाइन पे लेटर ऑप्शन के जरिये मंगवाया था। 

  • ಏಪ್ರಿಲ್ ಆರಂಭದಲ್ಲಿ ಬಿಡುಗಡೆಯಾಗಬೇಕಿದ್ದ ಮಾರುತಿ ಸುಜುಕಿ S ಕ್ರಾಸ್ ಪೆಟ್ರೋಲ್ ಕಾರು

    AutoMay 24, 2020, 6:51 PM IST

    अब Maruti Suzuki भी लेकर आई स्कीम, पहले कार खरीदें और फिर बाद में भरें EMI

    टाटा मोटर्स और महिंद्रा एंड महिंद्रा के बाद देश में सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनी मारुति सुजुकी ने भी अब अपने कस्टमर्स को 'बाई नाउ, पे लेटर' का ऑफर दिया है।