Cctv Footage  

(Search results - 101)
  • Delhi riots: Eight accused acquitted, neither CCTV footage was found nor the complainant could identify

    NationalSep 12, 2021, 3:19 PM IST

    दिल्ली दंगा: आठ आरोपी बरी, न सीसीटीवी फुटेज मिला न शिकायतकर्ता कर पाए पहचान

    नई दिल्ली। दिल्ली दंगों के दौरान आगजनी के आठ आरोपियों को अदालत ने बरी कर दिया है। फरवरी 2020 में दिल्ली दंगों में भयंकर आगजनी हुई थी। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पाया कि दंगों के आरोपियों के खिलाफ न कोई सीसीटीवी फुटेज है न शिकायतकर्ता ने उनकी पहचान की है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश विनोद यादव ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 436 (आग या विस्फोटक पदार्थ से शरारत) जिसे चार्जशीट में जोड़ा गया था, जांच एजेंसी द्वारा प्रस्तुत सामग्री से बिल्कुल भी नहीं मेल नहीं खाती है।

  • Rajasthan Youth brutally beaten till death, Central Minister shared viral video and tweeted DHA

    RajasthanJul 11, 2021, 4:00 PM IST

    केंद्रीय मंत्री ने वीडियो Tweet कर लिखा-ये सीरिया, इराक या अफगानिस्तान नहीं, भारत का है राजस्थान

    सीसीटीवी फुटेज में कैद इस घटना में साफ दिख रहा है कि सड़क पर एक व्यक्ति को सरिया से बुरी तरह पीटा जा रहा है लेकिन राहगीरों ने बचाने की न कोशिश की न ही किसी ने पुलिस को भी जानकारी दी।

  • CCTV footage of hit and run case in Ahmedabad KPV
    Video Icon

    NationalJun 29, 2021, 5:52 PM IST

    दर्दनाक: कार रेस लगा रहे रईसजादों ने मचाया मौत का तांडव, फुटपाथ पर सो रहे परिवार को कुचला

    वीडियो डेस्क। गुजरात के अहमदाबाद में शिवरंजनी चौराहे के एक कार सवार ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूर परिवार को कुचल दिया। हादसे के बाद कार में सवार चार युवक मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि दो कारों के बीच रेस लगी हुई थी। इसी दौरान ओवरटेक करते समय दूसरी कार फुटपाथ पर चढ़ गई, जिसकी चपेट में यह परिवार आ गया। इनमें पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चों और उनके पिता को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत गंभीर है।  CCTV फुटेज में चारों भागते नजर आ रहे हैं।
     

  • CCTV footage of speeding Mercedes hitting several vehicles KPV
    Video Icon

    NationalJun 25, 2021, 10:56 AM IST

    तेज रफ्तार मर्सिडीज ने मचाया तांडव, कई वाहनों को मारी टक्कर, सामने आया CCTV

     हैदराबाद के ओल्ड सिटी (Hyderabad Old City) इलाके में तेज रफ्तार बेकाबू मर्सिडीज एसयूवी (Mercedes SUV) ने कई लोगों को रौंद दिया. हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई

  • CCTV footage of youth snatching chain from old man KPV
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 15, 2021, 6:23 PM IST

    अनलॉक होते ही झपटमारों ने बुजुर्ग से छीन ली सोने की चेन, CCTV में कैद हुई लूट की वारदात

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अनलॉक होते ही लूट की वारदातें बढ़ गई हैं। शहर के कोहेफिजा इलाके में 2 चेन स्नैचिंग की वारदात हुईं। एक बुजुर्ग महिला और एक युवती के गले से 2 झपटमारों ने चेन झपट ली.DIG भोपाल ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम घोषित किया है। इस वारदात का CCTV सामने आया है। देखिए वीडियो  

  • Patient  set on fire in Hospital by attacker in Madhya Pradesh, every moment recorded in CCTV, Know all about DHA

    Madhya PradeshJun 11, 2021, 11:02 PM IST

    अस्पताल में मरीज पर पेट्रोल छिड़कर जान से मारने की कोशिश, सीसीटीवी फुटेज में रिकार्ड हुआ खौफनाक दृश्य

    सागर जिला के अपर पुलिस अधीक्षक विक्रम कुशवाहा ने बताया कि आरोपी मिलन को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज और पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ जान से मारने की कोशिश का केस गोपालगंज थाने में दर्ज कर लिया गया है।

  • olympic medalist wrestler sushil kumar arrested by delhi police kpv
    Video Icon

    NationalMay 23, 2021, 2:23 PM IST

    पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार, 18 दिन से चल रहा था फरारा, 4 राज्यों में पुलिस दे रही थी दबिश

    वीडियो डेस्क।  दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में जूनियर गोल्ड मेडलिस्ट पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में फरार चल रहे ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 18 दिन बाद सुशील कुमार और उसके साथी अजय को दिल्ली के ही मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी 4 मई को देर रात हुई घटना के बाद से फरार थे। पहलवान सुशील पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था जबकि अजय पर 50 हजार का इनाम था। इससे पहले, सुशील कुमार की तलाश में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के अलावा यूपी, उत्तराखंड, हरियाणा और अब पंजाब में ताबड़तोड़ छापेमारी की। दिल्ली में कई ठिकानों पर पुलिस ने छापा मारा लेकिन सुशील का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस को सबसे पहले सुशील के उत्तराखंड जाने की जानकारी मिली थी। उसके बाद से पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए पांच राज्यों में दबिश दे रही थी।

  • CCTV footage of biker snatching chain from woman surfaces KPV
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 11, 2021, 7:43 PM IST

    बदमाशों ने महिला से ऐसे लूटी चेन, हो गई हादसे का शिकार, CCTV में कैद हुआ खौफनाक VIDEO

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में  महिलाओं से चेन झपटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने तीन महिलाओं से चेन लूटना स्वीकारा है। बदमाश भोपाल रेलवे स्टेशन के समीप ईरानी गैंग के सदस्य है। पुलिस ने चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है। आरोपितों ने बताया एक घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित पंचवटी में हुई थी। उस महिला का विजय नगर से पीछा किया था। जैसे ही महिला घर के समीप रुकी बदमाश पता पूछने के बहाने गए और चेन छीन कर भाग गए। इस घटना का CCTV वीडियो सामने आया है। 

  • 16 detainees absconding from Phalodi jail, CCTV footage reveals big ASA

    RajasthanApr 6, 2021, 12:25 PM IST

    आंखों में मिर्ची फेंक जेल से भागे 16 बंदी, बाहर स्कॉर्पियों में ऐसे हुए सवार, CCTV फुटेज से हुआ बड़ा खुलासा

    घटना के तुरंत बाद सिपाही मदनपाल (वर्दी में) और राजेंद्र गोदारा (हरे टी शर्ट में) चोटिल महिला सिपाही के पास खड़े थे तब दोनों के कपड़े सही थे, लेकिन आधे घंटे बाद जब ये दोनों जब अफसरों को बयान दे रहे थे, तब इनके कपड़े फटे हुए थे। इन्होंने बंदियों के साथ धक्का-मुक्की होने की बात कही।

  • brothers brutally beating bhabi and bhatiji CCTV VIDEO VIRAL KPV
    Video Icon

    Uttar PradeshApr 6, 2021, 10:23 AM IST

    भाभी पर दरिंदों की तरह टूट पड़े तीन भाई, इस वजह से हुई भयानकर लड़ाई CCTV में कैद

    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश के  गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके से एक CCTV फुटेज सामने आ रही है, जिसमें कुछ लोग एक महिला पर बेरहमी से लाठियां बरसाते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह आरोपी महिला के जेठ या देवर ही हैं, जो जमीन विवाद के चलते अपने भाई के घरवालों पर हमला कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

  • CCTV footage of Sachin Waje and Mansukh Hiren has surfaced in the Antilia case kpn

    NationalMar 25, 2021, 4:04 PM IST

    CCTV फुटेज में खुला वझे का राज: 17 फरवरी को CST स्टेशन के बाहर मनसुख से मिला, वहीं ली थी SUV की चाबी

    एंटीलिया केस में सचिन वझे की साजिश से पर्दा हटाने वाला एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। 17 फरवरी को बताए जा रहे इस सीसीटीवी फुटेज में सचिन वझे और मनसुख की मुलाकात होती दिख रही है। सीएसटी रेलवे स्टेशन के बाहर दोनों एक दूसरे से मुलाताक करते दिख रहे हैं। जांच एजेंसियों का मानना है कि इसी दौरान मनसुख ने SUV की चाबी सचिन वझे को सौंपी होगी।

  • CCTV footage of Sachin Waze and Mansukh found in Antilia case kpn

    NationalMar 19, 2021, 12:59 PM IST

    एंटीलिया केस : संदिग्ध SUV मिलने के 7 दिन पहले सचिन वझे-मनसुख की मुलाकात हुई, CCTV से खुला राज

    एंटीलिया के पास संदिग्ध एसयूवी मिलने के केस में NIA ने सचिन वझे की इस्तेमाल की हुई दो और लग्जरी गाड़ियों को जब्त कर लिया है। बरामद मर्सिडीज और प्राडो एक पार्किंग में छिपा कर रखी गई थीं। प्राडो रत्नागिरी के एक शिवसेना नेता के नाम पर रजिस्टर्ड है। तीन दिन पहले पुलिस ने सचिन वझे द्वारा इस्तेमाल की गई एक ब्लैक मर्सिडीज भी जब्त की थी।

  • CCTV footage of Sachin Vazes society was taken by his team kpn

    NationalMar 16, 2021, 3:39 PM IST

    एंटीलिया केस में बड़ा खुलासा: सचिन वझे की सोसाइटी के CCTV फुटेज कैसे गायब हुए, NIA ने पता लगा लिया

     मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन से भरी स्कॉर्पियों मिलने के केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, NIA को ये जानकारी मिली है कि एंटीलिया के सामने खड़ी स्कॉर्पियों कभी चोरी ही नहीं हुई थी। 

  • Never do this mistake while shutting down shop, this shopkeeper was looted kpv
    Video Icon

    Madhya PradeshMar 4, 2021, 2:39 PM IST

    दुकान बंद करते समय भूल से भी ना करें ऐसी गलती, इस शख्स के साथ हो गई लूट की वारदात


    वीडियो डेस्क। चोरी और लूट की घटनाएं आए दिन बढ़ रही है। ये घटनाएं लोगों की लापरवाही के चलते होती है। लोग अगर अवेयर रहें तो इनमें कमी आ सकती है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स दुकान बंद कर रहा होता है और मोबाइल पर बात कर रहा है। इसके एक हाथ में नोटों से भरा बैग रखा है। इसी मौके को देख एक बाइक सवार चोर आया और बैग लेकर फरार हो गया। वीडियो देख ये सीखा जा सकता है कि दुकान बंद करते वक्त ऐसी गलती नहीं करें। 

  • drunken man sold hospital LCD tv in moga thief shows on cctv footage  kpr

    PunjabFeb 22, 2021, 6:52 PM IST

    इस शख्स ने 600 रुपए में बेच दी 32 हजार की LCD टीवी, 'आखिर क्या करे मजबूरी ही कुछ ऐसी थी'...

    शराबी ने मोगा के सरकारी अस्पताल से 32 हजार रुपए की LCD चुरा ली। लेकिन उसकी यह हरकत हॉस्लिटल में लगे  CCTV कैमरे में कैद हो गई। वह दोबारा वारदात को अंजाम देने के लिए आया तो उसे स्टाफ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।