Chhattisgarh Accident  

(Search results - 8)
  • undefined

    ChhattisgarhNov 28, 2020, 11:13 AM IST

    ट्रक की टक्कर से हवा में उछले दोस्त और फिर सामने आया दिल दहलाने वाला मंजर

    छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में दो दोस्तों के लिए बाक्साइट से भरा ट्रक काल बन गया। वे किसी काम से जा रहे थे, तभी ट्रक की टक्कर से वे हवा में उछलकर पहिये के नीचे आ गए। हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि एक युवक के सिर के दो टुकड़े हो गए।

  • undefined

    ChhattisgarhOct 7, 2020, 5:29 PM IST

    दिल दहला देने वाला हादसा: मां-बेटे की एक साथ दर्दनाक मौत, खौफनाक सीन देख लोग बोले-ये बाइक है या ट्रक

     एक दिल दहला देने वाला हादसा छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हुआ। जहां ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां और बेटे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। इतना ही नहीं बाइक काफी दूर तक ट्रक में ही फंसकर दूर तक घसीटती चली गई।

  • undefined

    ChhattisgarhAug 8, 2020, 11:50 AM IST

    दिल दहलाने वाला दृश्य: आगे जा रहे ट्रेलर में स्पीड से ऐसी धंसी कार कि आधा किमी तक घिसटते चली गई

    शनिवार सुबह राजनांदगांव में हुए एक भीषण हादसे में बिलासपुर हाईकोर्ट के जज गौतम चौरडिया के बेटे प्रियांस की मौत हो गई। मृतक पेट्रोल भरवाकर लौट रहा था, तभी आगे चल रहे ट्रेलर में उसकी कार जा धंसी। माना जा रहा है कि कार की स्पीड अधिक थी, जिससे वो बेकाबू हो गई। ट्रेलर करीब आधा किमी दूर तक कार को अपने साथ घसीटते हुए ले गया। कहा जा रहा है कि ट्रेलर के ड्राइवर को एक्सीडेंट का पता नहीं चला। बाद में वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसे इशारे से रोका।

  • undefined

    ChhattisgarhJul 13, 2020, 11:48 AM IST

    बाइक की टंकी पर बैठा था बच्चा और पीछे पत्नी, सिपाही खतरनाक ढंग से बाइक भगा रहा था और फिर..

    कांकेर, छत्तीसगढ़. यह हादसा अलर्ट करता है! जरा-सी लापरवाही काल बनकर परिवार पर टूट पड़ती है। यह  भयानक हादसा रविवार सुबह चारामा के बाबुकोहमा के पास नेशनल हाइवे पर हुआ। सिपाही बाइक की टंकी पर अपने 5 साल के मासूम और पीछे पत्नी को बैठाकर बहन के घर जा रहा था। जल्दबाजी के चक्कर में वो खतरनाक तरीके से बाइक भगा रहा था। कुछ लोगों ने आवाज देकर उसे गाड़ी धीमे चलाने की हिदायत दी। लेकिन उसने हंसकर टाल दिया। आगे जाकर उसकी बाइक बेकाबू होकर रांग साइड में पुलिया से जा टकराई। इस एक्सीडेंट में सिपाही और उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन मासूम चमत्कारिक रूप से बच गया। घटना के बाद मासूम अपने मां-बाप की लाश पर बैठकर घंटों रोता रहा। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बच्चे को उसकी बुआ के पास छोड़ा गया है। चंद मिनटों में अनाथ हो गया मासूम...

  • undefined

    PunjabJun 6, 2020, 12:06 PM IST

    आगे बेटी का इंतजार कर रही थी मौत, पीछे चंद कदम दूर थी मां, दिल दहलाने वाला मंजर

    ये दो हादसे जिंदगी और मौत के बीच की दूरियां दिखाते हैं। वैसे, ज्यादातर हादसे लापरवाही की वजह से होते हैं। इन दोनों हादसों में भी लापरवाही दिखाई दी। एक में ट्रक ड्राइवर काल बन गया, तो दूसरे में तेज रफ्तार कार और बेपरवाह जा रहा साइकिल सवार। एक हादसा पंजाब के मोगा में हुआ, तो दूसरा छत्तीसगढ़ के महासमुंद में। मोगा में मां की आंखों के सामने बेटी को ट्रक ने कुचल दिया, तो महासमुंद में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसके परिवार के तीन लोग घायल हो गए।

  • undefined

    ChhattisgarhMay 25, 2020, 6:15 PM IST

    जरा-सी लापरवाही कितना भयंकर एक्सीडेंट करा देती है, यह तस्वीर यही दिखाती है, आप भी अलर्ट रहें

    जरा-सी लापरवाही बड़े हादसों को जन्म दे देती है। तेज रफ्तार गाड़ियां अकसर एक्सीडेंट्स की वजह बनती हैं। यह हादसा भी इसी का परिणाम है। यह हादसा ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक के बीच हुआ। रोड के टर्निंग पॉइंट पर आमने-सामने से हुए इस एक्सीडेंट में तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। हादसा सोमवार को बिलासपुर के पाली से चैतुरगढ़ मार्ग पर लाफा के निकट हुआ।

  • undefined

    ChhattisgarhJan 30, 2020, 2:06 PM IST

    जिंदगी पर भारी पड़ी सेल्फी, तेज हवा के झोंके ने हिला दी नाव...कुछ तैरकर निकले..लेकिन कुछ डूब गए

    छत्तीसगढ़ के धमतरी में मंगलवार शाम गंगरेल बांध में नाव डूब जाने की घटना में तीसरे बच्चे की गुरुवार को लाश बरामद कर ली गई। इस हादसे में दो बच्चों सहित एक 16 साल की लड़की की जान चली गई थी।

  • undefined

    ChhattisgarhSep 3, 2019, 12:35 PM IST

    बेटे की खोपड़ी का टुकड़ा लेकर थाने पहुंचा पिता, बताई शॉकिंग कहानी

    यह चौंकाने वाली तस्वीर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की है। यहां एक पिता अपने बेटे की खोपड़ी का टुकड़ा लेकर थाने पहुंचा। जब पुलिसवालों ने यह देखा, तो वे हैरान रह गए। फिर सुनाई एक पिता ने खोपड़ी के टुकड़े से जुड़ी कहानी।