Cm Candidate  

(Search results - 17)
  • undefined

    Madhya PradeshJul 19, 2021, 6:24 PM IST

    दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किए MP के 2 मुख्यमंत्री कैंडिडेट के नाम, कहा- ये हैं मोदी और शाह के पसंद

    दिग्विजय सिंह ने रविवार को कहा-'आजकल भाजपा मोदी शाह अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी सीएम बदला जाएगा। एक दिन बाद सोमवार को दिग्विजय ने कहा कि अब मप्र भाजपा में मुख्यमंत्री के लिए केवल दो ही उम्मीदवार दौड़ में रह गए हैं।

  • undefined

    NationalMar 7, 2021, 10:49 AM IST

    क्या मिथुन चक्रवर्ती होंगे बंगाल में सीएम पद के उम्मीदवार, जानें क्या कहा राज्य भाजपा अध्यक्ष ने

    ऐसी चर्चा है कि हिंदी और बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि उन्हें पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है।

  • undefined

    NationalMar 4, 2021, 4:11 PM IST

    Kerala Election : BJP प्रदेश अध्यक्ष ने पहले कहा- 'मेट्रो मैन' श्रीधरन CM चेहरा होंगे, बाद में बदले

    केरल में मेट्रो मैन' श्रीधरन भाजपा का सीएम चेहरा होंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने यह ऐलान किया। हालांकि, बाद में सुरेंद्रन ने कहा कि उन्होंने यह ऐलान नहीं किया कि श्रीधरन सीएम चेहरा होंगे। सुरेंद्रन ने कहा, मैंने वही कहा जो राज्य के लोग और पार्टी के कार्यकर्ता चाहते हैं।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 29, 2020, 11:46 AM IST

    RJD ने NDA पर नीतीश को बिहार में थोपने का लगाया आरोप, कहा- CM गिड़गिड़ाते रहे पर PM ने नहीं सुनी बात

    राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने एनडीए (NDA) पर बिहार में मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को थोपने का आरोप लगाया है।

  • <p>पटना (Bihar) ।बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) की 243 सीटों पर तीन चरण में चुनाव हो रहा है। कोरोना के संक्रमण काल में हो रहा इस बार का चुनाव कई मामलों में अलग है। जी हां राजनीतिक पार्टियों के गठबंधन की संख्या इस बार ज्यादा है। इतना ही नहीं सीएम पद के लिए दावेदारों की भी संख्या भी 6 पहुंच गई है। बता दें कि इन सबका मुकाबला एनडीए के नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से ही है। जिनके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं।&nbsp;</p>

    Bihar ElectionOct 16, 2020, 10:17 AM IST

    रेस में पप्पू यादव भी, CM पद के 6 दावेदार; सबका मुकाबला एनडीए के नीतीश कुमार से

    पटना (Bihar) ।बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) की 243 सीटों पर तीन चरण में चुनाव हो रहा है। कोरोना के संक्रमण काल में हो रहा इस बार का चुनाव कई मामलों में अलग है। जी हां राजनीतिक पार्टियों के गठबंधन की संख्या इस बार ज्यादा है। इतना ही नहीं सीएम पद के लिए दावेदारों की भी संख्या भी 6 पहुंच गई है। बता दें कि इन सबका मुकाबला एनडीए के नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से ही है। जिनके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं। 

  • <p><strong>पटना (Bihar) । &nbsp;</strong>खुद को सीएम कैंडिडेंट (CM Candidate) घोषित करने वाली प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Chaudhary) पटना की बांकीपुर विधानसभा सीट *Bankipur Assembly Seat( से चुनाव लड़ेंगी। इस बात की जानकारी उन्होंने फेसबुक के जरिए अपने समर्थकों को दी। साथ ही कहा कि मैं जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (JDU National President Nitish Kumar) और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद (RJD President Lalu Prasad) से गुजारिश करती हूं और सम्मान पूर्वक चुनौती देती हूं कि वे अपने-अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवारों को पटना की इस ऐतिहासिक सीट से उतारें। बता दें कि पुष्पम चौधरी ने अनोखे तरीके से प्रचार भी कर रही है, जिसकी कुछ तस्वीर भी फेसबुक पर शेयर कर रही हैं।</p>

    Bihar ElectionOct 2, 2020, 12:56 PM IST

    मैदान में CM कैंडिडेट पुष्पम प्रिया चौधरी की 'गर्ल स्क्वाड', यहां से लड़ेंगी चुनाव; छान रही हैं इलाके की खाक

    पटना (Bihar) ।  खुद को सीएम कैंडिडेंट (CM Candidate) घोषित करने वाली प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Chaudhary) पटना की बांकीपुर विधानसभा सीट *Bankipur Assembly Seat( से चुनाव लड़ेंगी। इस बात की जानकारी उन्होंने फेसबुक के जरिए अपने समर्थकों को दी। साथ ही कहा कि मैं जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (JDU National President Nitish Kumar) और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद (RJD President Lalu Prasad) से गुजारिश करती हूं और सम्मान पूर्वक चुनौती देती हूं कि वे अपने-अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवारों को पटना की इस ऐतिहासिक सीट से उतारें। बता दें कि पुष्पम चौधरी ने अनोखे तरीके से प्रचार भी कर रही है, जिसकी कुछ तस्वीर भी फेसबुक पर शेयर कर रही हैं।

  • undefined

    Bihar ElectionSep 29, 2020, 5:02 PM IST

    नीतीश-तेजस्वी की राह कितनी मुश्किल? बिहार में कुशवाहा-मायावती ने भी बनाया मोर्चा; अब ये 5 नेता हैं CM कैडिंडेट

    पटना (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly elections) चुनाव काफी दिलचस्प होगा। एनडीए को सत्ता में आने और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सीएम बनने से रोकने के लिए एक और मोर्चे का गठन हो गया है। पड़ोसी राज्य यूपी में सत्ता से दूर हुई कुछ छोटी-बड़ी पार्टियां भी बिहार में अपनी सियासी पैठ बनाने की कोशिश में लगी हैं। वहीं, दो दिन में दो मोर्चे के गठन से महागठबंधन की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं,क्योंकि कल तक जिस दल में लोग सीट मांगते थे, वे आज डिप्टी सीएम तक के पद की दावेदारी करने लगे हैं। दूसरी ओर विरोधियों के कई संगठन बनाने से एनडीए को भी संगठित होकर अपनी रणनीति में बदलाव करना होगा, जो किसी चुनौती से कम नहीं है। मौजूदा समय में स्थिति यह है कि बिहार में पांच चर्चित चेहरे सीएम पद के दावेदार हो गए हैं। वे अपने सपने को साकार करने के लिए जोड़-तोड़ की राजनीति करने में जुटे हुए हैं।

  • <p><br />
पुष्पम ने हाल ही में सभी अखबारों में विज्ञापन में दिया था, जिसके बाद राजनीति गलियारे में हलचल पैदा हो गई थी, विज्ञापन में लिखा है जो बिहार से प्यार करते हैं और राजनीति से नफरत, उनके लिए ये प्लेटफॉर्म सही है।</p>

    Bihar ElectionSep 24, 2020, 5:07 PM IST

    लंदन से आई है ये लड़की, खुद को घोषित किया CM कैंडिडेट, कहा- नहीं बनने दूंगी नीतीश कुमार की सरकार

    दरभंगा (Bihar) । बिहार चुनाव (Bihar Election) की तैयारियों में सभी दल जुटे हुए हैं। वहीं, कुछ महीने पहले लंदन से आकर खुद को बिहार का सीएम कैडिंडेट (CM Candidate)  घोषित करने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Chaudhary ) भी एक्शन मूड में आ गई हैं। हालांकि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगी इसकी कोई जानकारी उनकी तरफ से नहीं दी गई है। लेकिन, वो गांव-गांव जाकर प्रचार कर रही हैं। इसी बीच आज वो कार्यकर्ताओं के साथ अपने गृह नगर दरभंगा पहुंचीं और शक्ति प्रदर्शन की। इस दौरान कहा कि वह न तो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सीएम बनने देंगी और न ही एनडीए (NDA) की सरकार बनने देंगी। आइये जानते हैं, कौन हैं पुष्पम प्रिया चौधरी।

  • undefined

    Bihar ElectionSep 7, 2020, 5:19 PM IST

    CM कैंडिडेट, सबसे स्टाइलिश नेता; क्या है ब्लैक मैचिंग ड्रेस का राज? पुष्पम प्रिया चौधरी ने दिया ऐसा जवाब

    पटना (Bihar) । रातोरात सीएम कैंडिडेट बनकर बिहार समेत देश की राजनीति में सुर्खियां बटोरने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी अपने ब्लैक ड्रेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर वो एक ही कलर के ड्रेस को क्यों पहनती हैं। यहां तक कि कोरोना काल में उनका मॉस्क भी ब्लैक है। नालंदा में पुष्पम ने वहां अपने राजनीतिक विजन के साथ सिर से पांव तक काले कपड़ों में रहने का राज भी खोला।

  • undefined

    NationalAug 23, 2020, 8:59 AM IST

    कांग्रेस नेता का दावा, असम में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार हो सकते हैं जस्टिस रंजन गोगोई

    जस्टिस रंजन गोगोई को लेकर कांग्रेस नेता का दावा है कि वो असम में बीजेपी के सीएम पद के अगले उम्मीदवार हो सकते हैं। राज्य में अगले साल चुनाव होने वाले हैं। गोगोई ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें अपने सूत्रों से जानकारी मिली है कि रंजन गोगोई का नाम बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवारों की लिस्ट में है।

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।&nbsp;</strong>बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है। 'तीसरा मोर्चा'का रंग-रुप क्या होगा, इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। तस्वीर साफ है, चुनाव में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और महागठबंधन के बीच ही लड़ाई होगी। अब बात यह कि दोनों गठबंधनों में जिन दलों को भाव नहीं मिलेगा, उन्‍हें अपनी साख बचाने के लिए 'तीसरा मोर्चा' में ठौर तलाशनी ही होगी। वहीं, इन सब के बीच पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को सीएम पद के लिए प्रमोट कर पब्लिक के बीच उतर गई हैं। एक साथ सभी अखबारों में विज्ञापन जारी कर &nbsp;राजनीतिक गलियारे में हलचल पैदा कर दी। इस विज्ञापन में युवती ने बिहार में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा से पहले खुद को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया।</p>

    BiharJul 16, 2020, 4:40 PM IST

    कौन हैं पुष्पम प्रिया जो खुद को बता रही हैं CM पद की दावेदार? कोरोना के बीच कैसे होंगे बिहार में चुनाव

    पटना (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है। 'तीसरा मोर्चा'का रंग-रुप क्या होगा, इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। तस्वीर साफ है, चुनाव में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और महागठबंधन के बीच ही लड़ाई होगी। अब बात यह कि दोनों गठबंधनों में जिन दलों को भाव नहीं मिलेगा, उन्‍हें अपनी साख बचाने के लिए 'तीसरा मोर्चा' में ठौर तलाशनी ही होगी। वहीं, इन सब के बीच पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को सीएम पद के लिए प्रमोट कर पब्लिक के बीच उतर गई हैं। एक साथ सभी अखबारों में विज्ञापन जारी कर  राजनीतिक गलियारे में हलचल पैदा कर दी। इस विज्ञापन में युवती ने बिहार में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा से पहले खुद को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया।

  • undefined

    BiharJun 29, 2020, 7:05 PM IST

    आरजेडी में घमासान के बीच तेजस्वी की सीएम उम्मीदवारी का ऐलान!, तेज प्रताप ने किया ये ट्टीट

    राष्ट्रीय जनता दल में बाहुबली रामा सिंह की एंट्री तत्काल टल गई है। लोजपा छोड़कर में आने का सपना संजोए रामा सिंह को सोमवार को ही पार्टी की सदस्यता ग्रहण करनी थी, लेकिन आनन-फानन में इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। रामा की एंट्री पर बवाल पार्टी के कद्दावर नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के विरोध से शुरू हुआ था। इसके बाद तेजस्वी ने पार्टी में डैमेज कंट्रोल की नीति को अपनाते हुए यह फैसला लिया है। 

  • undefined

    BiharMar 9, 2020, 12:55 PM IST

    यह लड़की लंदन से चुनाव लड़ने आ रही बिहार, नीतीश कुमार को दी चुनौती, कहा-अब मैं बनूंगी CM

    पटना. बिहार की पॉलिटिक्स की चर्चा समूचे देश में होती है। लेकिन इस समय यहां की राजनीति में एक मिस्‍ट्री गर्ल की एंट्री हो गई है। जिसने यहां के राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। इस लड़की का नाम है पुष्पम प्रिया चौधरी है। जिन्होंने रविवार के दिन अखबारों में विज्ञापन देते हुए बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं उन्होंने खुद को राज्य का आगामी मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के रूप में भी घोषित कर दिया है। प्रिया ने प्लूरल्स (PLURALS) नाम से अपनी एक पार्टी भी बनाई है। जिसका उन्होंने खुद को पार्टी अध्यक्ष भी बताया है।

  • undefined

    BiharMar 9, 2020, 12:26 PM IST

    अखबारों में विज्ञापन देकर खुद को बिहार का CM कैंडिडेंट बताने वाली कौन हैं पुष्पम प्रिया चौधरी?

    8 मार्च बिहार की राजनीति के लिए बेहद खास रहा। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन बिहार के सभी बड़े अखबारों के पेज वन और टू पर विज्ञापन देकर एक मॉडल जैसी दिखने वाली लड़की ने खुद को सीएम कैंडिडेंट बताया। इस विज्ञापन को देख बिहार की सियासी पारा अचानक बढ़ गया है। यहां जानिए कौन हैं ये लड़की जिसने लाखों का विज्ञापन देकर खुद को नीतीश कुमार का प्रतिद्वंद्वी बताया। 

  • undefined

    DelhiFeb 6, 2020, 5:19 PM IST

    CM अरविंद केजरीवाल का दावा, दिल्ली BJP में कोई मुख्यमंत्री बनने लायक है ही नहीं

    दिल्ली की 70 सीटों पर आठ फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतगणना होगी।