Cm Yogi Adityanath Singh  

(Search results - 8)
  • undefined

    Uttar PradeshJul 28, 2021, 6:53 PM IST

    खुशखबरी: UP के 152 रेलवे स्टेशन बनेंगे हाईटेक और आदर्श्, यात्रियों को मिलेंगी ये सुविधाएं..देखिए लिस्ट

    यूपी से भाजपा के सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने आज बुधवार को लोकसभा में सवाल किया था कि केंद्र सरकार देशभर में खासकर उत्तर प्रदेश में रेलगाड़ियों और प्लेटफार्मों के आधुनिकीकरण के लिए क्या योजना बना रही है। जिसका जबाव देते हुए  रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने इस बारे में जानकरी दी।

  • undefined

    Uttar PradeshJul 28, 2021, 11:33 AM IST

    तस्वीरें देखिए कितना भयावह था बाराबंकी हादसा: जिंदा बचे शख्स ने सुनाई आंखों देखी..कैसे सामने से आई मौत

    बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में मंगलवार देर रात भीषण हादसा हो गया, जिसमें 19 मजदूरों की मौत हो गई, हालांकि अभी मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। वहीं  24 गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने दुख जताया है। यह एक्सीडेंट लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर हुआ, जहां डबल डेकर बस को तेज रफ्तार में आ रहे ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी। पढ़िए कैसे 40-50 यात्रियों की क्षमता वाली बस में भरे थे 130 से ज्यादा यात्री... 

  • undefined

    Uttar PradeshJul 19, 2021, 7:22 PM IST

    CM योगी के सख्त निर्देश: बकरीद पर नहीं हो किसी प्रतिबंधित जानवर की कुर्बानी, ईद को लेकर जारी की गाइडलाइन

    सीएम योगी ने कहा कि सराकारी अफसर यह तय करें कि इस दिन राज्य में कहीं पर भी गोवंश, ऊंट या अन्य किसी प्रतिबंधित जानवर की कुर्बानी नहीं होनी चाहिए। अगर इसके बाद ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं तो ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती से कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

  • undefined

    Uttar PradeshJul 18, 2021, 8:41 PM IST

    CM योगी का सख्त आदेश: UP में प्रवेश से पहले दिखानी होगी कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट, तभी मिलेगी एंट्री

    सीएम योगी ने अपने दिशानिर्देश में कहा कि जो लोग अपनी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव दिखाएंगे, वह 4 दिन से अधिक पुरानी नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा जिन लोगों ने वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली हैं, ऐसे यात्रियों को यूपी में प्रवेश करते ही कुछ छूट दी जाएगी।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 16, 2021, 11:37 AM IST

    यूपी में CM दफ्तर का भी फोन नहीं उठा रहे कमिश्‍नर और DM, सरकार ने जारी किया नोटिस..जानिए पूरा मामला

    पिछले कुछ दिन से सीएम योगी आदित्‍यनाथ को लगातार ऐसी शिकायतें मिल रही थीं कि जिलाधिकारी और कमिश्‍नर सरकारी फोन रिसीव नहीं करते हैं। जिसके बाद उत्‍तर प्रदेश सरकार ने ऐसे अधिकारियों की लिस्टिंग की फिर 25 DM और 4 कमिश्‍नर को नोटिस जारी कर 3 दिन के अंदर जवाब मांगा।

  • undefined

    Madhya PradeshMar 11, 2021, 1:56 PM IST

    महाशिवरात्रि पर नेताओं की भक्ति, CM शिवराज की शिव पूजा, प्रियंका ने पहली बार शेयर की इस मंदिर की फोटो

    भोपाल (मध्य प्रदेश). पूरा देश भगवान शिव विवाह उत्सव यानि महाशिवरात्रि पर्व मना रहा है। उज्जैन महाकाल मंदिर से लेकर काशी तक श्रद्धालुओं का हुजूम देखने को मिल रहा है। जहां आम आदमी से लेकर नेता और अभिनेता भोले बाबा के दर्शन कर पूजा पाठ कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज राज सिंह चौहान ने अपनी पत्नी साधाना सिंह के साथ भोपाल के बड़वाले महादेव मंदिर में जाकर पूजा की। आइए जानते हैं देश के अन्य नेताओं किस मंदिर में जाकर किए महादेव के दर्शन...
     

  • undefined

    Uttar PradeshJan 31, 2021, 12:36 PM IST

    यूपी में फिल्म शूटिंग के दौरान पथराव, एक्ट्रेस का फटा सिर..बहते खून की हालत में कराया भर्ती

    जौनपुर (उत्तर प्रदेश). मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में फिल्म सिटी बनाने की कवायद शुरू कर दी है। लेकिन उसके पहले फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकरों की सुरक्षा का इंतजाम भी सरकार को करना चाहिए। इसी बीच खबर सामने आई है कि रवि किशन और पवन सिंह जैसे स्टार्स से सजी भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग के दौरान कुछ अराजकतत्वों ने पथराव किया है। इस पथराव में फिल्म की लीड एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। अभिनेत्री का इस हमले में सिर फट गया है उनके सिर से खून बहने की हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों को मुताबिक उनकी हालत खतरे से बाहर है।

  • undefined

    Uttar PradeshJan 23, 2021, 2:01 PM IST

    UP पुलिस का अमानवीय चेहरा: रातभर रोई लड़की, सुबह ट्रेन से कटकर दी जान, थानेदार बना विलेन


    कानपुर (उत्तर प्रदेश). हाथरस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में मिशन शक्ति की शुरुआत की थी। जिसका उद्देशय था कि बेटियां और महिलाओं के सम्मान के साथ उनकी रक्षा हो सके। साथ ही वह थाने में जाकर खुलकर अपनी शिकायत  दर्ज करवा सकें। लेकिन यहां यूपी पुलिस का ऐसा अमानवीय चेहरा सामने आया है कि जिसको जानकर लगता है कि सीएम के दावों को खाकी वर्दी वाले ही दागदार कर रहे हैं। इटावा जिले में एक लड़की के साथ थानेदार ने ऐसा व्यवहार किया की उसने ट्रेस से कटकर अपनी जान दे दी।