Corona Crime  

(Search results - 3)
  • undefined

    Madhya PradeshApr 27, 2021, 2:18 PM IST

    नर्स बहन खाली शीशी अस्पताल से लाकर देती, भाई 25 रु. में बना देता नकली रेमडेसिविर..फिर 35 हजार मे बेचते

    पुलिस ने मंगलवार को रतलाम शहर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाने वाले बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह को एक युवक अपनी नर्स बहन के साथ मिलकर चलाता था। पुलसि ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें  रतलाम के जीवांश हॉस्पिटल के डॉक्टर उत्सव नायक, डॉक्टर यशपाल सिंह भी शामिल हैं।

  • <p><strong>कुशीनगर (Uttar Pradesh)। </strong>&nbsp;एक गिद्ध शाहपुर नौका टोला में गिर पड़ा, जिसके शरीर में जीपीएस टैग लगे थे। पंखों में कोडिंग की गई थी, जिसे देख गांव के लोग डर गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर वन विभाग ने खड्डा रेंज के अधिकारियों को भेजा, जो देखने के बाद लोगों को बताए कि यह गिद्ध नेपाल राष्ट्र के चितवन गिद्ध संरक्षण से केंद्र से भटकर आ गया है। वे उसे कब्जे में लेकर रेंज परिसर लाए। जहां से आज गिद्ध को छोड़ दिया गया। हालांकि इस दौरान गिद्ध को खाने के लिए मांस की व्यवस्था भी की गई थी।</p>

    Uttar PradeshMay 7, 2020, 5:20 PM IST

    नेपाल से आकर गिरे गिद्ध से डरे लोग, शरीर में लगे थे GPS टैग; ऐसे की गई खातिरदारी

    कुशीनगर (Uttar Pradesh)।  एक गिद्ध शाहपुर नौका टोला में गिर पड़ा, जिसके शरीर में जीपीएस टैग लगे थे। पंखों में कोडिंग की गई थी, जिसे देख गांव के लोग डर गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर वन विभाग ने खड्डा रेंज के अधिकारियों को भेजा, जो देखने के बाद लोगों को बताए कि यह गिद्ध नेपाल राष्ट्र के चितवन गिद्ध संरक्षण से केंद्र से भटकर आ गया है। वे उसे कब्जे में लेकर रेंज परिसर लाए। जहां से आज गिद्ध को छोड़ दिया गया। हालांकि इस दौरान गिद्ध को खाने के लिए मांस की व्यवस्था भी की गई थी।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 26, 2020, 11:52 AM IST

    मां ने 3 बच्चों को कुंए में फेंका, 2 की मौत, लॉक डाउन के कारण चेन्नई में फंसा है पति


    पड़ोसी महिला ने शोर मचाया तो लोग बचाव में आए। किसी तरह गांव के एक युवक ने तीनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक अनुज और दीपांशु बच्चों की मौत हो गई था, जबकि अनु जिंदा हैं। बच्ची बहुत ही डरी सहमी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस थाने में लाकर उससे पूछताछ कर रही है।