Corona In Mumbai  

(Search results - 17)
  • <p><br />
Corona epidemic, corona infection, corona death, corona figure, corona in mumbai</p>

    National17, Jul 2020, 10:48 AM

    कोरोना: नौकरी गई तो फुटबॉल कोच सब्जी बेचने पर मजबूर, पीठ पर बोरियां उठाई, कहा- बिजनेस बहुत जरूरी

    मुंबई. कोरोना महामारी के बीच कई लोगों को काम धंधा बंद हो गया। कई लोग घर का खर्च चलाने के लिए सब्जी तक बेच रहे हैं। ऐसी ही कहानी मुंबई में रहने वाले फुटबॉल कोच प्रसाद भोसले की है। जो कांदिवली में सब्जियां बेचकर घर का खर्च चलाने के लिए मजबूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने बताया, मैं एक स्कूल में फिजिकल एजुकेशन टीचर था, लेकिन लॉकडाउन के कारण मुझे निकाल दिया गया। इसलिए मैंने सब्जियां बेचना शुरू कर दिया।

  • <p>कोरोना&nbsp;</p>
    Video Icon

    National11, Jul 2020, 5:01 PM

    कोरोना को हराने में सफल हुआ 'चेस द वायरस', WHO ने भी की तारीफ

    वीडियो डेस्क। पूरी दुनिया में कहर बरपा रहे कोरोना वायरस से निजात पाने के लिए लोग दिन रात प्रार्थना कर रहे हैं। लेकिन ये चेन है कि टूटती ही नहीं हैं। लेकिन इस चेन को तोड़ने में सफल हुऐ चेस द वायरस। चेस द वायरस एक अभियान का नाम है जिसके तहत 
    कॉन्ट्रेक्ट ट्रेसिंग, फीवर कैंप, आइसोलेशन, टेस्ट करना शुरू किया गया। स्कूल और कॉलेज को क्वारंटीन सेंटर बनाया गया। 

  • <p>coronavirus</p>
    Video Icon

    National13, Jun 2020, 8:18 PM

    कोरोना: मॉनसून में खराब हो सकते हैं केरल और मुंबई के हालात, जानें क्या है वजह ?

    वीडियो डेस्क। कोरोना वायरस को लेकर रोज नई नई रिसर्च की जा रही हैं। गर्मी आने से पहले ये कहा जा रहा थी कि तापमान बढ़ने के साथ कोरोना का कहर कम हो जाएगा। लेकिन बढ़ते संक्रमण के आंकड़ों ने इस बात को गलत ठहरा दिया। वहीं अब सवाल ये है कि क्या मानसून में कोरोना वायरस और ज्यादा कहर ढाएगा या संक्रमण की रफ्तार कम हो जाएगी। 

  • <p>Corona epidemic, Corona in Maharashtra, Corona in Jalgaon, Corona in Mumbai, Maharashtra Corona death, Corona death, Corona figures, महाराष्ट्र में कोरोना, मुंबई में कोरोना, जलगांव में कोरोना, कोरोना से मौत<br />
&nbsp;</p>

    National10, Jun 2020, 4:46 PM

    कोरोना होने पर अचानक गायब हुई महिला, खोजबीन हुई तो पता चला 8 दिन से अस्पताल के बाथरूम में पड़ी है लाश

    देश में कोरोना का सबसे बड़ा खतरा महाराष्ट्र में है। इस बीच जलगांव जिले से कोरोना से जुड़ी ऐसी ही एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां सिविल अस्पताल में एक कोरोना मरीज का शव 8 दिन से बाथरूम में पड़ा था। उसे उठाने वाला कोई नहीं था।

  • <p>Corona in india, corona epidemic, corona infection, corona death, corona, corona figure, corona in dharavi, corona in mumbai<br />
&nbsp;</p>

    National28, May 2020, 7:17 PM

    यूपी में मास्क नहीं पहना तो 100 रुपए का जुर्माना, साथ ही 5-5 रुपए में दिए जाएंगे दो मास्क

    भारत में कोरोना के 1,58,930 मरीज हो चुके हैं। इसमें से 4540 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। 67901 लोग ठीक हो चुके हैं। अभी भी देश में 86 हजार से ज्यादा एक्टिव मरीज हैं। महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा 56 हजार केस हैं।

  • <p>Corona in Maharashtra, Corona epidemic, Corona in Mumbai, Corona police, police infected, Corona police death, Corona<br />
&nbsp;</p>

    National26, May 2020, 5:30 PM

    हर घंटे 4 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं, अब तक जा चुकी है 20 की जान, बाकियों का इलाज जारी

    मुंबई. भारत में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं। यहां कोरोना के 52 हजार से ज्यादा केस आ चुके हैं। वायरस की चपेट में यहां के पुलिसकर्मी भी हैं। पिछले 24 घंटे में 90 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब तक कुल 1889 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जिसमें से 207 पुलिस ऑफिसर और 1682 पुलिसकर्मी हैं। भारत में कोरोना के 1,45,354 केस आ चुके हैं। इसमें से 4,174 लोगों की मौत हो चुकी है। 60,722 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। अभी भी देश में 80 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हैं। महाराष्ट्र, तमिलनाडु, गुजरात, दिल्ली और राजस्थान कोरोना से सबसे ज्यादा संक्रमित हैं। महाराष्ट्र में कोरोना 52,667 केस, तमिलनाडु में 17,082 केस, गुजरात में 14 हजार केस, दिल्ली में 14 हजार केस और राजस्थान में कोरोना के 7,376 केस सामने आ चुके हैं। 
     

  • undefined

    Maharashtra25, May 2020, 5:06 PM

    इस एक बस्ती ने डाल दी मुंबई की जान आफत में, महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या पहुंची 50000 के पार

    मुंबई. कोरोना संक्रमण को लेकर महाराष्ट्र की हालत बेहद खराब स्थिति में है। यहां मरीजों की संख्या 50231 पहुंच गई है। इनमें 33988 एक्टिव मामले हैं। पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में 3041 नए मामले सामने आए हैं। संक्रमण से अब तक 1635 लोग जान गंवा चुके हैं। यह तस्वीर मुंबई की धारावी झुग्गी बस्ती की है। इसे एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती माना जाता रहा है। यहां रविवार को 27 नए मामले मिले। अकेले इसी बस्ती में अब तक 1541 केस सामने आ चुके हैं। मुंबई में संक्रमितों की संख्या 14 दिनों की अवधि में दोगुनी हो रही है।

  • <p><br />
Corona in Mumbai, Corona epidemic, Corona infection, Corona death, Corona in Maharashtra, Security force in Maharashtra, Central security force, Corona</p>

    National19, May 2020, 2:59 PM

    महाराष्ट्र में कोरोना से 24 घंटे में 51 मौत, पुलिसकर्मियों को आराम देने के लिए केंद्रीय सुरक्षा बल तैनात

    महाराष्ट्र में कोरोना महामारी से निपटने के लिए केंद्रीय सुरक्षाबल की 20 अतरिक्त कंपनियां तैनात की जा रही हैं। इनमें से मुंबई में 10 कंपनियों को लगाया जा रहा है। सीएम उद्दव ठाकरे ने पीएम मोदी के साथ कोविड19 की समीक्षा बैठक के दौरान सेंट्रल फोर्स की मांग की थी। 

  • <p>corona death, corona figure, corona virus, corona infection, corona in mumbai, plasma therapy<br />
&nbsp;</p>

    National1, May 2020, 12:49 PM

    कोरोना के खिलाफ जिसे दवा बता रहे थे, उसी से हुई संक्रमित एक व्यक्ति की मौत

    मुंबई. कोरोना इलाज में प्लाजा थेरेपी को एक विकल्प के रूप में देखा जा रहा था। लेकिन मुंबई में इस थेरेपी से कोरोना के एक व्यक्ति की मौत हो गई। हॉस्पिटल के मुताबिक, मरीज को देर से इलाज के लिए लाया गया, उसे कोरोना के कारण निमोनिया हो गया था, इसलिए उसकी स्थिति और भी ज्यादा बिगड़ गई। बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली में कोरोना से 3 से 4 लोग ठीक हो चुके हैं। प्लाज्मा थेरेपी कोरोना के इलाज का एक विकल्प हो सकता है। 
     

  • <p>Mumbai Best Bus, Corona in Mumbai, Corona virus, Corona epidemic, Corona infection<br />
&nbsp;</p>

    National25, Apr 2020, 1:05 PM

    कोरोना को हराने की बड़ी तैयारी, बसों को बीच से काटकर एंबुलेंस बनाया जा रहा है, ऐसी हैं Photos

    मुंबई. देश में कोरोना महामारी का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में है। मुंबई में ही 4 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हैं। मुंबई में कोरोना से निपटने के लिए बसों को काटकर एंबुलेंस बना दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (बेस्ट) उपक्रम, सिविक ट्रांसपोर्ट सर्विस ने अपनी एसी मिनी बसों में से सात को काटकर एंबुलेंस में बदल दिया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इनका इस्तेमाल संदिग्ध कोरोना वायरस रोगियों के लिए किया जाएगा। इसका इस्तेमाल सिर्फ उन्हीं रोगियों के लिए किया जाएगा, जिन्हें केवल हल्का संक्रमण है।

  • <p>Corona in Mumbai, Nanavati Hospital, Corona in Mumbai, Corona in Maharashtra, Corona in the country, Corona died</p>

    National21, Apr 2020, 8:04 PM

    कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म, लेकिन मासूम को आइसोलेशन में किया गया शिफ्ट

    कोरोना महामारी के बीच एक खुशी की खबर सामने आई है। दक्षिण मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एक कोरोना पॉजिटिव महिला ने बच्चे को जन्म दिया। खुशी का बात यह है कि डॉक्टर ने जांच कर बताया कि बच्चा स्वस्थ है। गर्भवती महिला को 38वें हफ्ते में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 

  • Corona in Mumbai, Corona in Jaipur, Corona in Rajasthan, Corona in Bhilwara, भीलवाड़ा मॉडल, जयपुर में कोरोना<br />
&nbsp;

    National13, Apr 2020, 7:22 PM

    क्या भीलवाड़ा मॉडल फेल हो गया? क्योंकि मुंबई और दिल्ली के बाद जयपुर सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित

    मुंबई और दिल्ली के बाद देश का तीसरा शहर जयपुर है, जहां संक्रमितों की संख्या ज्यादा है। जयपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 350 के ऊपर पहुंच गई है। मुंबई में कोरोना के 1357 और दिल्ली में 1154 केस सामने आए हैं।
  • mumbai

    National13, Apr 2020, 3:43 PM

    देश में इस हिस्से में कोरोना से सबसे ज्यादा खतरा, अभी तक हो चुकी है 5 मौत, बचाने में लगी 150 डॉक्टर्स की टीम

    मुंबई. देश में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र कोरोना से प्रभावित है। महाराष्ट्र में 13 अप्रैल की दोपहर 2 बजे तक कोरोना के 1982 केस सामने आ चुके हैं। इसमें भी मुंबई सबसे ज्यादा प्रभावित है। मुंबई में कोरोना के 1298 केस आ चुके हैं। वहीं धारावी में कोरोना एक बड़ा संकट बनता दिख रहा है। यहां कोरोना से 5 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां 47 कोरोना संक्रमित हैं। प्रशासन ने यहां पर 150 डाक्टर्स और नर्सों की टीम लगा रखी है जो डोर टू डोर चेकअप कर रहे हैं। 
  • Lockdown in Maharashtra, lockdown, 21 days lockdown, corona in maharashtra, corona in mumbai

    National11, Apr 2020, 8:27 PM

    अधिकारी की बजाय नेता बांट रहे राशन, लॉकडाउन में भी दी जा रही ढील...पश्चिम बंगाल पर सख्त हुई मोदी सरकार

    केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस में लॉकडाउन के उल्लंघन पर आपत्ति जताई है। गृह मंत्रालय ने कहा कि पुलिस धार्मिक जमावड़ा होने दे रही है और जहां पर जरूरी नहीं है वह दुकाने भी खुली हैं।  

  • Corona, corona virus, world Lockdown, Maharashtra lockdown, 21 days lockdown, corona in maharashtra, corona in mumbai

    World11, Apr 2020, 7:40 PM

    दुनिया में कोरोना से एक लाख से ज्यादा की मौत, 16 लाख संक्रमित, 1930 के बाद सबसे बड़ी मंदी की ओर

    दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरने वाले लोगों की संख्या शुक्रवार को एक लाख के आंकड़े को पार कर गई। इस संक्रमण के कारण इटली में 18,849 लोगों की मौत हुई हैं। यह विश्व भर में किसी देश में सबसे अधिक मौत की संख्या है।