Corona Threat  

(Search results - 4)
  • Corona threat increased in Madhya Pradesh ASACorona threat increased in Madhya Pradesh ASA

    Madhya PradeshApr 6, 2021, 3:37 PM IST

    MP-खतरनाक स्थिति में पहुंचा कोरोना, बिना मास्क निकले तो हाथ पर लगेगा कोरोना दूत का ठप्पा

    मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) । राज्य में कोरोना वायरस खतरनाक स्थिति में पहुंच गया है। पिछले 24 घंटे में 3722 नए केस मिले हैं। जबकि 18 लोगों के मरने की खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदेश के 52 में से 41 जिलों में 20 से अधिक संक्रमित मिले हैं। एक्टिव केस का आंकड़ा 24 हजार के पार हो गया है। दूसरी ओर विदिशा में बिना मास्क लगाने वाले वाहन चालकों को कोरोना दूत मंच पर पर बैठाया जा रहा है। साथ ही सजा के तौर पर 30 मिनट में कोरोना से सुरक्षित रहने के उपाय पर निबंध लिखवाया जा रहा है।

  • corona threat virus spread to america nuclear weapons bases major KPPcorona threat virus spread to america nuclear weapons bases major KPP

    WorldApr 11, 2020, 11:51 AM IST

    अमेरिका के परमाणु हथियार ठिकानों तक पहुंचा कोरोना, दुनिया के लिए बन सकता है बड़ा खतरा

    कोरोना वायरस का कहर दुनिया के 200 से ज्यादा देशों पर है। अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 16 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। कोरोना वायरस के  सबसे ज्यादा संक्रमित अमेरिका है। मौत और केसों के आंकड़े सबसे ज्यादा हैं।

  • Emotional photo related to corona virus in Raipur kpaEmotional photo related to corona virus in Raipur kpa

    ChhattisgarhApr 3, 2020, 9:49 AM IST

    17वें दिन डॉक्टरों ने कमरा खोला..पत्नी और बच्चों को देख भावुक हुए, 5 मिनट बात की और फिर दरवाजा कर लिया बंद

    रायपुर, छत्तीसगढ़. यह कहानी कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई का एक हिस्सा है। देशभर से ऐसी कई कहानियां सामने आ रही हैं, जो भावुक करती हैं। लेकिन यह हिंदुस्तानियों का साहस है कि उन्होंने कोरोना संक्रमण को हावी नहीं होने दिया। यह कहानी दो डॉक्टरों से जुड़ी है। वे 16 मार्च से क्वारेंटाइन हैं। 17वें दिन उन्होंने कुछ पल के लिए अपने कमरे का दरवाजा खोला। बाहर उनकी पत्नी और बच्चे खड़े थे। एक-दूसरे को देखकर सभी भावुक हो उठे। करीब 5 मिनट डॉक्टरों ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर उनसे बात की और फिर दरवाजा बंद कर लिया। डॉक्टरों को उम्मीद है कि कुछ दिनों बाद वे बाहर निकलेंगे। बता दें कि मेडिकल कॉलेज के ये दोनों डॉक्टर 15 मार्च को जब नई दिल्ली के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे, तो उन्हें 24 घंटे नरेला स्थित क्वारेंटाइन में रखा गया था। हालांकि उनमें कोरोना के लक्षण नहीं मिले थे, फिर भी दोनों ने रायपुर लौटकर खुद को आइसोलेशन में रख लिया था। (आगे पढ़ें इन्हीं दोनों डाक्टरों की कहानी..)

  • Corona threat: Metro will not run till 31 March in Delhi and Noida, bus service also stopp kpmCorona threat: Metro will not run till 31 March in Delhi and Noida, bus service also stopp kpm

    DelhiMar 22, 2020, 6:15 PM IST

    कोरोना का खतरा : दिल्ली और नोएडा में 31 मार्च तक नहीं चलेगी मेट्रो, बस सेवा भी बंद

    कोरोना वायरस के खतरे के चलते राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) और नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) ने अपनी सेवाएं 31 मार्च तक स्थगित करने का फैसला किया।