Dalip Singh Rana  

(Search results - 3)
  • undefined

    PunjabJun 2, 2021, 4:11 PM IST

    ये क्या करने लगे 'द ग्रेट खली', यूजर ने किए इतने अजीबोगरीब कमेंट्स कि पढ़कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

    द ग्रेट खली यानि दलीप सिंह राणा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह एक लड़के का यूनिक स्टाइल में हेयर कट करते हुए दिख रहे हैं। उनके इस अंदाज को देखते हुए यूजर ने सैंकड़ों कमेंट्स किए हैं। जिनको पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

  • undefined

    CelebsAug 27, 2020, 12:10 PM IST

    महज 5 रुपए के लिए कभी पत्थर तोड़ने का काम करते थे खली, स्कूल में बच्चे इसलिए उड़ाते थे मजाक

    मुंबई. अगर आप WWE देखने के शौकीन हैं तो आपको किसी रेसलर को रिंग में देखकर सबसे ज्यादा खुशी होती होगी तो वो है 'द ग्रेट खली'। खली आज 48 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 27 अगस्त, 1972 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। उनका असली नाम दिलीप सिंह राणा है। रेसलिंग की दुनिया में 7 फीट एक इंच लंबे इकलौते भारतीय वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन द ग्रेट खली भारत की शान हैं। बता दें कि आज वह जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचना उनके लिए इतना आसान नहीं था। खली ने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया है। वैसे आपको बता दें कि खली बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टीवी शोज और हॉलीवुड मूवीज में नजर आ चुके हैं।

  • undefined

    Other StatesMar 5, 2020, 5:46 PM IST

    कोरोना वायरस से ऐसी मची खलबली 'डर' के चलते घर बैठा दिए गए द ग्रेट खली..मिला एक मैसेज..अब मत आइए यहां

    मंडी, हिमाचल प्रदेश. द ग्रेट खली की प्रोफेशनल लाइफ में भी कोरोना वायरस का डर घर कर गया है। उन्हें अपना एक महत्वपूर्ण दौरा रद्द करके घर बैठना पड़ा है। बता दें कि 4 मार्च से हिमाचल प्रदेश के मंडी में 'नेशनल रेसलिंग टूर्नामेंट' शुरू हुआ है। दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली को यहां बतौर चीफ गेस्ट बुलाया गया था। लेकिन ऐन मौके पर उन्हें यहां न आने की सलाह दी गई है। हालांकि हिमाचल में कोरोना वायरस का कोई मामला सामने नहीं आया है, फिर भी ऐहतियात के तौर पर खली को आने से मना कर दिया गया। हिमाचल प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष चंद्रमोहन शर्मा ने बताया कि द ग्रेट खली का दौरा रद्द करना पड़ा है। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी यहां आने वाले थीं। अब वे भी नहीं आएंगी।