Days  

(Search results - 603)
  • <p>कानपुर पुलिस ने बुधवार शाम जिस शव को बरामद किया था और उसे AC मकैनिक अहमद हसन की लाश समझ कर अंतिम संस्कार किया गया था वह लाश उनकी नहीं थी। शुक्रवार शाम 5 दिन से लापता AC मकैनिक अहमद हसन घर लौट आए तो परिजनों के होश उड़ गए। क्योंकि एक दिन पूर्व ही परिजनों ने एक लाश को अहमद हसन समझ कर सुपुर्दे ख़ाक किया था</p>

    Uttar Pradesh8, Aug 2020, 11:29 AM

    युवक को मरा समझकर दो दिन पहले परिजनों ने किया था अंतिम संस्कार, अचानक लौटा घर तो उड़ गए होश

    कानपुर पुलिस ने बुधवार शाम जिस शव को बरामद किया था और उसे AC मकैनिक अहमद हसन की लाश समझ कर अंतिम संस्कार किया गया था वह लाश उनकी नहीं थी। शुक्रवार शाम 5 दिन से लापता AC मकैनिक अहमद हसन घर लौट आए तो परिजनों के होश उड़ गए। क्योंकि एक दिन पूर्व ही परिजनों ने एक लाश को अहमद हसन समझ कर सुपुर्दे ख़ाक किया था।

  • Cricket7, Aug 2020, 11:22 AM

    शादी से पहले इस साधारण घर में रहते थे हार्दिक पंड्या, मिडिल क्लास आदमी की तरह जीते थे लाइफ

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2015 से अपने करियर की शुरुआत करने वाले हार्दिक पंड्या महज 5 सालों में ही कामयाबी की बुलंदी पर पहुंच गए हैं। बड़ौदा से डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने वाले हार्दिक पंड्या ने आईपीएल से स्टारडम हासिल किया। अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भी वो खूब धमाल कर रहे हैं। हार्दिक के साथ उनके भाई कुणाल पंड्या भी आईपीएल के स्टार प्लेयर हैं। पर क्या आप जानते हैं कि अपनी शादी से पहले हार्दिक और उनके भाई भाई कुणाल पंड्या एक साथ एक ही घर में रहते थे और बहुत ही साधारण लाइफ जीते थे। बता दें कि, आईपीएल में मैच जीतने के बाद दोनों भाइयों ने मुंबई के वर्सोवा में एक 2 बीएचके फ्लैट खरीदा था। हार्दिक के पापा हिमांशु पंड्या ने बताया कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनके दोनों बेटों ने मुंबई में अपना खुद का घर लिया है। मुंबई में ये हार्दिक पंड्या का पहला घर था। आज हम आपको हार्दिक के इस मुंबई फ्लैट की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं...

  • <p>राम मंदिर भूमि पूजन से पूरे देश में शुरू हुए राम भक्ति की गूंज महादेव की नगरी काशी और कान्हा के शहर मथुरा में भी देखने को मिला। इसके अब्द अब मथुरा में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बार जन्माष्टमी का त्यौहार दो दिन मनाए जाने का निर्णय लिया गया है। इसी माह 11 और 12 तारीख को मनाए जाने वाले श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के लिए कान्हा की नगरी मथुरा को सजाया संवारा जा रहा है। इस बार नंदगांव में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी 11 अगस्त और श्री कृष्ण जन्मभूमि, ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर, द्वारिकाधीश मंदिर में 12 अगस्त को कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। </p>

    Uttar Pradesh7, Aug 2020, 11:09 AM

    अयोध्या के बाद अब सजने-संवरने लगी कान्हा की नगरी, इस बार दो दिन मनाई जाएगी जन्माष्टमी

    राम मंदिर भूमि पूजन से पूरे देश में शुरू हुए राम भक्ति की गूंज महादेव की नगरी काशी और कान्हा के शहर मथुरा में भी देखने को मिला। इसके अब्द अब मथुरा में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बार जन्माष्टमी का त्यौहार दो दिन मनाए जाने का निर्णय लिया गया है। इसी माह 11 और 12 तारीख को मनाए जाने वाले श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के लिए कान्हा की नगरी मथुरा को सजाया संवारा जा रहा है। इस बार नंदगांव में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी 11 अगस्त और श्री कृष्ण जन्मभूमि, ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर, द्वारिकाधीश मंदिर में 12 अगस्त को कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 

  • Bollywood6, Aug 2020, 4:59 PM

    सुशांत को मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करवाना चाहती थीं रिया, 5 दिन में किए थे एक्टर को 25 कॉल्स

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब एक नया खुलासा हुआ है कि उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में ऐडमिट करवाना चाहती थीं। सुशांत के केस की गुत्थी हर दिन सुलझने की बजाय उलझती हुई नजर आ रही है। रिया को लेकर ये खुलासा उनकी कॉल डिटेल के आने के बाद पता चला है।

  • Bihar5, Aug 2020, 1:52 PM

    सुशांत केस में केंद्र ने स्वीकार की CBI जांच की सिफारिश, सुप्रीम कोर्ट ने मांगी 3 दिन में रिपोर्ट

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक दिन पहले सीएम नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी। साथ ही मामले की सीबीआई से जांच कराने का अनुरोध किया था। जिसके बाद सीएम नीतीश ने केंद्र सरकार से सिफारिश की थी।

  • <p>प्रदीप सिंह</p>
    Video Icon

    National4, Aug 2020, 6:51 PM

    महाभारत से इंस्पायर हैं प्रदीप सिंह, ये है UPSC पास करने का मूल मंत्र

    वीडियो डेस्क। संघ लोक सेवा आयोग ने सिविल सेवा परीक्षा 2019(UPSC EXAM) का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है। सितंबर, 2019 में आयोजित हुई लिखित परीक्षा और फरवरी-अगस्त, 2020 में हुए इंटरव्यू के आधार पर आयोग ने मेरिट लिस्ट जारी की है। सिविल सेवा परीक्षा 2019 में प्रदीप सिंह ने पूरे देश में प्रथम स्थान हासिल किया है। 

  • Jyotish4, Aug 2020, 1:14 PM

    तिथि और नक्षत्र में मतभेद होने के कारण 2 दिन मनाई जाएगी जन्माष्टमी

    श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की तारीख को लेकर इस साल भी दो मत हैं। कुछ पंचांगों के अनुसार, 11 को तो कुछ के अनुसार 12 अगस्त को जन्माष्टमी मनाई जाएगी।

  • National4, Aug 2020, 7:46 AM

    आर्टिकल 370 हटने का एक साल: श्रीनगर में 4-5 अगस्त को कर्फ्यू, अलगाववादी हिंसा की रच रहे साजिश

    5 अगस्त 2019 को जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाला आर्टिकल 370 निष्प्रावी किया गया था। बुधवार को आर्टिकल 370 हटने का एक साल पूरा हो रहा है। ऐसे में श्रीनगर प्रशासन ने एहतियातन तौर पर 4 और 5 अगस्त को श्रीनगर में कर्फ्यू लगाया है।

  • Bihar3, Aug 2020, 8:50 AM

    सुशांत के मोबाइल में 5 दिन में बदले गए थे 14 सिम कार्ड,अक्सर पूजा करवाती थी रिया,पानी की तरह खर्च होते थे पैसे

    पटना (Bihar) । बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सच्चाई सामने लाने का दावा हकीकत में बदलता दिख रहा है। पटना (बिहार) पुलिस को सुशांत केस की जांच में अब तक कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब तक दर्ज किए लोगों के बयान से एसआईटी को यह पता चला है कि 9 से 13 जून के बीच सुशांत सिंह के मोबाइल में 14 सिम बदले गए थे। बांद्रा सोसाइटी समेत सुशांत के फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मुंबई पुलिस व साजिशकर्ताओं ने अपने कब्जे में ले लिया। शायद यही वजह है कि पटना एसआईटी को अब तक फुटेज समेत अन्य इलेक्ट्रोनिक्स सबूत नहीं मिल सके हैं। इसकी पुष्टि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद की है। वहीं, इसे जानकार सोची समझी साजिश मान रहे हैं। 

  • Celebs2, Aug 2020, 2:02 PM

    90 दिनों में रिया चक्रवर्ती ने खाली कर दिया था सुशांत का अकाउंट, खर्च कर डाले थे इतने करोड़

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत का कोटक महिंद्रा बैंक में अकाउंट था और उसकी बैंक डिटेल्स सामने आई है। इसके मुताबिक, रिया ने पूजा-पाठ और पंडित को पैसे देने के नाम पर सुशांत के अकाउंट से 5 बार पैसा निकाला। सुशांत के परिवार का आरोप है कि रिया ने इस पैसे का इस्तेमाल उनके बेटे पर जादू-टोना करने के लिए किया।

  • <p>delhi</p>

    National31, Jul 2020, 6:09 PM

    पंजाब में जहरीली शराब से 21 की मौत, आंध्र प्रदेश में शराब नहीं मिली तो पी लिया सैनिटाइजर, 9 की मौत

    पंजाब में जहरीली शराब पीने से 2 दिन में 21 लोगों की मौत हो गई। पंजाब सरकार ने जांच के आदेश दिए है। इस मामले में पुलिस ने एसआईटी बनाई है। एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड भी किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहरीली शराब पीने से अमृतसर के गांव मुच्छल में गुरुवार को 8 लोगों की मौत हुई थी। 

  • Tech31, Jul 2020, 4:36 PM

    जियो और एयरटेल का 84 दिन की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान्स, जानें आपके लिए है कौन सा फायदेमंद

    देशभर में अभी पूरी तरह से लॉकडाउन खुला नहीं है। ऐसे में  देश के टेलीकॉम सेक्टर में जियो और एयरटेल के बीच इस वक्त काफी कॉम्पिटिशन चल रहा है।  दोनों ही कंपनियां एक से बढ़कर प्लान्स पेश कर रही  हैं।  यहां आपको इन दोनों कंपनियों के उन प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिनमें 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इस दौरान ग्राहकों को कॉल-डेटा समेत कुछ और फायदे भी दिए जाते हैं।
     

  • Jyotish31, Jul 2020, 12:09 PM

    सावन के 3 दिन शेष, राहु-केतु के दोष दूर करने के लिए शिवलिंग पर चढ़ाएं शमी के पत्ते

    ज्योतिष में कुल नौ ग्रह सूर्य, चंद्र, मंगल, बुध, गुरु, शुक्र, शनि और राहु-केतु बताए गए हैं। इन नौ ग्रहों में शनि, राहु-केतु को क्रूर ग्रह माना गया है। इन ग्रहों के दोष दूर करने के लिए शिवजी की पूजा सबसे सरल और कारगर उपाय है।

  • <p>sonu sood</p>
    Video Icon

    Bollywood30, Jul 2020, 6:49 PM

    कॉलेज के दिनों में अपनी गर्ल फ्रेंड को तंग करते थे सोनू सूद, छुप छुप कर भेजते थे लव नोट

    वीडियो डेस्क। कोरोना वायरस में गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद रियल लाइफ में बेहद रोमेंटिक हीरो हैं। 30 जुलाई को सोनू सूद का बर्थ डे है ऐसे में हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुए किस्से बता रहे हैं। 

  • Other States30, Jul 2020, 6:17 PM

    पति कोरोना पॉजिटिव, 3 दिन से भूखा था परिवार..सिपाही जब राशन लेकर पहुंचा तो फूट-फूटकर रोने लगी पत्नी

    सिपाही ने जिस तरह मानवता की मिसाल कायम करते हुए पीड़ित परिवार की मदद की इस कहानी को सुनकर अधिकारियों ने उसकी जमकर तारीफ की। साथ ही थाने के सभी पुलिसकर्मियों ने कहा-जब तक ड्राइवर पूर्ण रूप से सही नहीं हो जाता हम सभी उसके परिवार का खर्चा उठाएंगे।