Devo Ke Dev Mahadev  

(Search results - 5)
  • undefined

    BollywoodJun 7, 2021, 4:07 PM IST

    सुंशात सिंह की तरह खुद को मार डालेगा मोहित रैना, ऐसा दावा करने वाली एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस केस

    टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो देवों के देव महादेव में काम कर फेमस हुए एक्टर मोहित रैना ने एक्ट्रेस सारा शर्मा और उनके 3 साथियों के खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। सारा ने दावा किया था कि मोहित की जान को खतरा है और वो सुशांत सिंह राजपूत की तरह खुद को भी मार सकता हैं।

  • undefined

    TVMar 11, 2021, 11:27 AM IST

    देवों के देव.. में नजर आ चुकी Akshay Kumar की हीरोइन, महज 2 फिल्मों में किया काम फिर भी जीती है लग्जरी लाइफ

    मुंबई. देशभर में महाशिवरात्रि (mahashivratri 2021) का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम से लेकर खास तक इस त्यौहार को पूरी शिद्दत से मनाते है। बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं कई टीवी सेलेब्स में भी फिल्मों और टीवी शोज में शिव-पार्वती का रोल प्ले किया है। टीवी पर भगवान शिव से जुड़े कई सीरियल भी बने है। वहीं, कई टीवी एक्ट्रेसेस भी है जिन्होंने पार्वती की किरदार निभाया है। इन्हीं में से एक है मौनी रॉय (mouni roy), जिन्होंने पॉपुलर शो देवों के देव महादेव में सती का रोल प्ले किया था। 35 साल की मौनी ने कुछ टीवी शोज में काम करने के बाद फिल्मों की ओर रुख किया। उन्होंने 2018 में आई फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार (akshay kumar) की पत्नी का किरदार निभाया था। मौनी ने मजह 2 ही फिल्मों में काम किया बाजवूद इसके वे बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीती है। वैसे, उन्होंने कुछ फिल्मों में कैमियो भी किया है। 

  • undefined

    TVMar 10, 2021, 6:57 PM IST

    107 KG वजन होने के बाद भी मिला TV के महादेव का रोल, एक मजबूरी के चलते छोड़ा शो, अब यहां है बिजी

    मुंबई. 11 मार्च को देशभर में महाशिवरात्रि (maha shivratri 2021) का त्यौहार धूमधाम से मनाया जाएगा। इसी मौके पर मंदिरों में रुद्राभिषेक के साथ ही भगवान शिव की आराधना की जाएगी। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इस पर्व को पूरी श्रद्धा के साथ मनाते हैं। वैसे, आपको बता दें कि टीवी पर अक्सर शिव पर आधारित सीरियल दिखाए जाते रहे है। इनमें सबसे पॉपुलर शो रहा है देवों के देव महादेव (devo ke dev mahadev), जिसने घर-घर में अपनी पहचान बनाई। टीवी पर ये सीरियल सुपरहिट हुआ और इसमें मोहित रैना (mohit raina) ने महादेव का रोल प्ले किया था। इस रोल की वजह से मोहित ने जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी। ये शो 2011-14 तक चला। हालांकि, शिव का किरदार निभाकर पॉपुलर होने के बाद भी मोहित ने यह एक बड़ी वजह के चलते छोड़ दिया था। 

  • undefined

    TVOct 26, 2020, 8:17 AM IST

    ड्रग्स लेते रंगे हाथ पकड़ी गई 'देवों के देव' महादेव की एक्ट्रेस, 9 दिन के लिए डाला गया न्यायिक हिरासत में

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी एक्टिव हो गई है। एनसीबी ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। प्रीतिका को एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

  • undefined

    TVOct 10, 2020, 8:08 AM IST

    जब 18 साल पहले टीवी की 'मां पार्वती' ने पहली बार कराया था फोटोशूट तो दिखती थीं इतनी दुबली-पतली

    मुंबई. टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में मां पार्वती का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और उनके लाइफ टाइम ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। उनके घर पर किलकारियां गूंजी है। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। बच्‍चे के जन्‍म के बाद यह सिलेब्रिटी कपल खुशी से फूले नहीं समा रहा है। सोशल मीडिया पर इन्हें बधाइयों का तांता लगा हुआ है और अच्‍छी बात यह है जच्‍चा और बच्‍चा दोनों स्‍वस्‍थ हैं।