Devoleena  

(Search results - 39)
  • undefined

    TV16, Nov 2020, 6:05 PM

    सलमान खान की इस बात पर भड़क उठी गोपी बहू, एक के बाद एक ट्वीट करते हुए यूं निकाली भड़ास

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 14) को होस्ट कर रहे हैं। हर वीकेंड का वॉर में सलमान जहां घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं, वहीं कई बार वो ऐसा कुछ कह जाते हैं, जो लोगों को रास नहीं आता। ऐसा ही कुछ हुआ है बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं देवोलीना भट्टाचारजी (Devoleena) के साथ। इस वीकेंड का वॉर में सलमान की एक बात गोपी बहू को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और वो उन पर भड़क उठीं।

  • undefined

    TV4, Nov 2020, 3:59 PM

    बिग बॉस 14: निक्की तंबोली ने पैंट में छुपाया मास्क तो भड़की टीवी की 'गोपी बहू', कह दी ये बड़ी बात

    टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में लोगों को एंटरटेन कर रही साउथ की एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने हाल ही में हुए टास्क में नॉमिनेशन मास्क को अपनी पैंट के अंदर छिपा लिया था। इसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर लोग बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। 

  • undefined

    TV31, Oct 2020, 3:57 PM

    कोकिलाबेन के बाद गोपी बहू और अहम भी छोड़ेंगे शो, बदल जाएगी 'साथ निभाना साथिया 2' की पूरी कहानी

    फेमस शो साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। 19 अक्टूबर को ऑन-एयर हुए पहले एपिसोड के बाद से ही शो ने टीआरपी चार्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है। मगर अब शो के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है क्योंकि सिर्फ कोकिलाबेन उर्फ रूपल पटेल (rupal patel) ही नहीं बल्कि अहम और गोपी बहू का किरदार निभाने वाले देवोलीना भट्टचार्जी और मो. नाजिम भी शो छोड़ रहे हैं। खबरों की मानें तो नवंबर से शो की पूरी कहानी भी बदल जाएगी। इतना ही नहीं जल्द ही शो में नजर आ रहा पूरा मोदी परिवार गायब होने वाला है। सूत्रों की मानें तो अगले महीने में सीरियल के ट्रैक में काफी बदलाव होने वाले हैं। 

  • undefined

    TV30, Oct 2020, 1:32 PM

    रसोड़े में कौन था पूछने वाली कोकिलाबेन जल्द छोड़ सकती हैं 'साथ निभाना साथिया 2', सामने आ रही ये वजह

    मुंबई। कुछ दिनों से टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' का एक डायलॉग 'रसोड़े में कौन था' काफी चर्चा में बना हुआ है। इसके वायरल होने के बाद ही मेकर्स ने 'साथ निभाना साथिया' का सीजन 2 बनाने का फैसला किया और यह शुरू भी हो गया। शुरू होते ही इस सीरियल ने टीआरपी में भी टॉप-5 में जगह बना ली लेकिन इसके फैन्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है। 

  • undefined

    TV23, Oct 2020, 8:29 AM

    लैपटॉप के बाद अब बिजली बोर्ड को थपकी से पीटते और धोते दिखी टीवी की गोपी बहू, वायरल हुआ वीडियो

    मुंबई. टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। इसमें बिजली के बोर्ड को उखाड़कर थपकी से पीटते और पानी में धोते नजर आ रही हैं। इससे पहले उन्हें लैपटॉप को थपकी से पीटते और पानी से धोते देखा गया था। उनके इस वीडियो ने भी काफी चर्चा बटोरी थी। 'रसोड़े में कौन था' की तरह भी इस सीन पर हाल ही में खूब मीम बने थे। इतना ही नहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में इस सीन की मिमिक्री की थी। आ चुका है 'साथ निभाना साथिया' का दूसरा सीजन...

  • undefined

    TV13, Oct 2020, 5:05 PM

    गोपी बहू के साथ दिखी 'रसोड़े में कौन था' पूछने वाली कोकिलाबेन, सेट से सामने आईं सास-बहू की फोटो

    मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhana Saathiya) का एक सीन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। एक्ट्रेस रूपल पटेल (Rupal Patel), रुचा हसबनीस और जिया मानेक के बीच हुई चर्चा 'रसोड़े में कौन था' (Rasode mein kaun tha) पर म्यूजिक क्रिएटर यशराज मुखाते ने ऐसा रैप सॉन्ग बनाया कि फिर हर किसी की जुबान पर बस यही था। 

  • undefined

    TV26, Sep 2020, 2:23 PM

    जब बिग बॉस में टीआरपी के लिए इन सितारों को मिले करोड़ों रुपए, एक ने कमाए 4 दिन में 2 करोड़ रुपए

    टीवी डेस्क : टेलीविजन में 'बिग बॉस' सभी रियलिटी शोज में नबंर वन है। इसकी पॉपुलारिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि हर सीजन में 'बिग बॉस' की टीआरपी टॉप पर रहती है। अब एक बार फिर 'बिग बॉस' का 14वां (Big Boss-14) सीजन शुरू होने वाला है। जिसकी शुरुआत 3 अक्टूबर से होगी। बिग बॉस के हर सीजन को धमाकेदार बनाने के लिए इस शो में बड़े से बड़े स्टार को बुलाया जाता हैं। जिसके लिए उन्हें करोड़ों रुपए दिए जाते है। आइए आज आपको बताते हैं बिग बॉस के अब तक के सबसे हाई पेड कंटेस्टेंट कौन हैं?

  • undefined

    TV25, Sep 2020, 9:04 PM

    'रसोड़े में कौन था' की कोकिलाबेन का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द शुरू होगा 'साथ निभाना साथिया' का दूसरा सीजन

    टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' का एक सीन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। एक्ट्रेस रूपल पटेल, रुचा हसबनीस और जिया मानेक के बीच हुई चर्चा 'रसोड़े में कौन था' पर म्यूजिक क्रिएटर यशराज मुखाते ने ऐसा रैप सॉन्ग बनाया कि फिर हर किसी की जुबान पर बस यही था। इस वीडियो के पॉपुलर होने के बाद अब शो की मेकर रश्मि शर्मा ने इसका दूसरा सीजन बनाने का फैसला किया है। 

  • undefined

    TV21, Sep 2020, 3:09 PM

    तो क्या इस वजह से रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली राशि अब नहीं करना चाहती काम, 10 महीने पहले ही बनी है मां

    टीवी डेस्क : पूरी सोशल मीडिया इस समय रसोड़े मे कौन था से छाई हुई है। इस बीच एक बार फिर टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhana Sathiya) की सीजन 2 आने वाला है। बता दें कि कोकिलाबेन का म्‍यूजिक रैप वीडियो काफी वायरल हुआ और इसी के साथ दर्शकों के जहन में शो के पहले सीजन की यादें ताजा हो गई। गोपी बहू, कोकिलाबेन और राशि की फैन फॉलोइंग को देखते हुए ही डायरेक्टर ने 'साथ निभाना साथिया 2' लाने का फैसला किया। इस शो का टीजर रिलीज कर दिया गया है। लेकिन राशि बेन उर्फ रुचा हसबनिस को आखिर क्या हुआ कि उन्हें ये सीरियल घिसा पिटा लगने लगा।

  • undefined

    TV23, Aug 2020, 4:48 PM

    बप्पा को घर लाई श्वेता तिवारी, बेटे का हाथ थाम की गणपति की आरती, बेटी के साथ दिखी खास बॉन्डिंग

    मुंबई. जहां देशभर में आमजन गणेश उत्सव मना रहे है वहीं, टीवी स्टार्स ने भी इस उत्सव को धूमधाम से मनाया। कुछ टीवी सेलेब्स ने तो अपने घर पर ही मिट्टी के गणपति बनाए तो कुछ ने ईको फ्रेंडली गणेश अपने घर में विराजित किए। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी ने ईको फ्रेंडली गणपति अपने लेकर आई। बप्पा के आने के बाद श्वेता पूरे भक्तिभाव से पूजा अर्चना की। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गणपति की पूजा करते फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में वे बेटी पलक और बेटे रियांश के साथ बेहद खुश नजर आ रही है।

  • undefined

    TV8, May 2020, 11:01 AM

    एक बात को लेकर इतना ज्यादा घबरा गई टीवी की ये संस्कारी बहू कि खुद कर लिया घर में बंद, कही ये बात

    मुंबई. मुंबई में दिन पर दिन कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। बीएमसी ने बीते दिनों ही मुंबई में कई बिल्डिंग को सील कर दिया है और हाल ही में साथ निभाना साथियां की संस्कारी बहू यानी गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी की सोसायटी में भी लोगों पर बाहर जाने की पांबदी लग गई है। इस बात को लेकर एक्ट्रेस बेहद घबरा गई है और खुद को 14 दिनों के लिए घर में बंद कर लिया है। देवोलीना की मां भी उनकी सेहत को लेकर बेहद चिंतित हैं।

  • undefined
    Video Icon

    TV27, Apr 2020, 3:21 PM

    शॉर्ट फ्रॉक पहन जमकर नाची TV की संस्कारी बहू, 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

    पॉपुलर टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की संस्कारी गोपी बहू यानी देबोलिना भट्टाचार्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें देबोलिना रैपर बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज के गाने 'गेंदा फूल' पर जबर्दस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

  • undefined

    TV7, Mar 2020, 12:38 PM

    टीवी की गोपी बहू की बहन को ब्वॉयफ्रेंड ने शादी के लिए बीच सड़क पर फिल्मी स्टाइल में किया प्रपोज

    मुंबई. टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सभी का दिल जीत लिया था। इसके साथ ही इसमें उनकी बहन का रोल प्ले करने वाली भाविनी पुरोहित थीं। रील लाइफ से हटकर अब उनकी रियल लाइफ में एक नया चैप्टर शुरू हो गया है। उनके बॉयफ्रेंड धवल दवे ने उन्हें शादी के लिए बीच सड़क पर घुटनों के बल बैठकर एकदम फिल्मी अंदाज में प्रपोज कर दिया है। सोशल मीडिया पर भाविनी ने वीडियो शेयर कर खबर को कंफर्म किया।

  • undefined

    TV11, Dec 2019, 10:38 AM

    मां बनी 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस, बेटी को दिया जन्म, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

    मुंबई. टीवी शो  'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस रुचा हसबनिस के घर खुशिया आई हैं। उन्होंने मंगलवार को बेटी को जन्म दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की फोटो शेयर कर सभी को ये खुशखबरी दी। बता दें कि रुचा ने  'साथ निभाना साथिया' शो गोपी बहू की देवरानी की किरदार निभाया था। फिलहाल रुचा लाइमलाइट से दूर है। वे आखिरी बार 2014 में 'साथ निभाना साथिया' शो में नजर आईं थी। 

  • undefined
    Video Icon

    TV6, Dec 2019, 5:08 PM

    पंजाब की ऐश्वर्या और आसिम के बीच शुरू हुई लव कैमिस्ट्री, गले लगकर दोनों ने किया प्यार का इजहार

     सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लव कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। शो में इसकी शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना से हुई थी।