Dil Bechara Release Date  

(Search results - 3)
  • undefined

    Bollywood7, Jul 2020, 2:25 PM

    सुशांत की आखिरी फिल्म ने इस मामले में दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म को भी पछाड़ा, बना दिया ये रिकॉर्ड

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 21 दिन बाद 6 जुलाई को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज किया गया। रिलीज होते ही इसने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है, जिसे तोड़ना आसान नहीं होगा। दरअसल, 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर लाइक्स के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म 'एवेंजर्स : एंडगेम' और 'इन्फिनिटी वॉर' को भी पीछे छोड़ दिया है।

  • undefined

    Bollywood6, Jul 2020, 6:35 PM

    जनम कब लेना है और मरना कब है...हम डिसाइड नहीं कर सकते, सुशांत की आखिरी फिल्म के 5 धांसू डायलॉग

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। करीब 2 मिनट 44 सेकंड के इस ट्रेलर में सुशांत कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस संजना सांघी को हंसाते और उसका दुख बांटते नजर आ रहे हैं। फिल्म में सुशांत ने कुछ जबर्दस्त डायलॉग भी बोले हैं। मसलन, जनम कब लेना है और मरना कब है, हम डिसाइड नहीं कर सकते..पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं...। बता दें कि यह फिल्म फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स दोनों ही देख पाएंगे। इस पैकेज में हम बता रहे हैं सुशांत की आखिरी फिल्म के 5 डायलॉग्स।

  • undefined

    Bollywood25, Jun 2020, 5:14 PM

    मौत के बाद रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म, सामने आई डेट, फ्री में देख पाएंगे लोग

    कोरोना वायरस लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फैसला किया है कि वे सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' को सीधे ओटीटी पर 24 जुलाई को रिलीज करेंगे। फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट करके इसकी जानकारी सभी फैन्स को दी है। 'दिल बेचारा' का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है, जो इंडस्ट्री के जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर हैं। यह उनकी डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म है। इस फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज करने की बात चल रही थी लेकिन लॉकडाउन को देखते हुए मेकर्स इसे ओटीटी पर ही रिलीज कर रहे हैं।