Election Campaign  

(Search results - 72)
  • undefined

    NationalApr 22, 2021, 6:38 PM IST

    Modi ने कैंसिल की पश्चिम बंगाल की रैली, 23 अप्रैल को 3.30 घंटे में PM करेंगे 3 बड़ी मिटिंग

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव अभियान के लिए आयोजित रैली में नहीं जाएंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना के हालात पर शुक्रवार को हाईलेवल रिव्यू मीटिंग की अध्यक्षता करेंगे। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalApr 15, 2021, 10:30 AM IST

    एक नया साल और पश्चिम बंगाल के लिए नई शुरुआत, पीएम मोदी ने शेयर किया खूबसूरत VIDEO

    वीडियो डेस्क।  पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं जो अब राज्य का  भविष्य तय करेंगे। पिछले 10 साल से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने जिस रणनीति को अपनाया, उसने सबको चौंकाया है। प्रधानमंत्री ने हिंदू नव वर्ष के मौके पर अपने ट्वीट अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। बंगाली गीत-संगीत से सजे इस वीडियो में राज्य की सांस्कृतिक, सामाजिक विरासत को दिखाते हुए मोदी सरकार बनने के बाद आर्थिक और व्यापक विकास का संकल्प दुहराया गया है। इसकी टैग लाइन दी गई है-'एक नया साल और पश्चिम बंगाल की महान भूमि के लिए नई शुरुआत और प्रगति का संकल्प!'पश्चिम बंगाल में मोदी की चुनावी रैलियों के दौरान उमड़े जनसैलाब के जरिये भाजपा ने इस वीडियो से संकेत दिया है कि बंगाल में परिवर्तन होने जा रहा है।

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 11, 2021, 4:21 PM IST

    Interview पश्चिम बंगाल में बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी-रोमियो स्क्वायड: देबाश्री चौधरी

    पश्चिम बंगाल चुनाव में चार चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है। चुनाव अभियान अपने शबाब पर है। भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस दोनों जीत का दावा कर रहे हैं। बीजेपी ‘सोनार बांग्ला’ के नारे के साथ चुनावी फिजां में गर्मी ला रही है तो तृणमूल इसका जवाब देकर। एशियानेट ने बीजेपी के चुनाव प्रचार में प्रमुख भूमिका निभा रहीं केंद्रीय बाल विकास मंत्री देबाश्री चौधरी से बातचीत की। विभिन्न मुद्दों पर उन्होंने बेबाकी से अपना पक्ष रखा और बंगाल चुनाव अभियान के बारे में बताया।

  • undefined

    NationalApr 7, 2021, 4:45 PM IST

    Exclusive: असम को रिमोट कंट्रोल से चलने वाला कमजोर मुख्यमंत्री नहीं चाहिएः गौरव गगोई

    असम के वोटरों ने कांग्रेस नेतृत्व वाले महाजोत गठबंधन का साथ दिया या सर्वानेंद सोनोवाल पर फिर भरोसा जताया, इस सवाल का जवाब तो 2 मई को ही मिल सकेगा लेकिन फिलहाल दो बार सांसद रह चुके कांग्रेस नेता गौरव गगोई ने असम में जीत का दावा किया है। एशियानेट से खास बातचीत में कांग्रेस नेता ने दावा किया कि जनता का मूड इस बार कांग्रेस को सत्ता में देखने का है। पेश है बातचीत का प्रमुख अंशः

  • <p>PM Modi News, PM Modi Election Rally, PM Modi Speech, PM Modi Kerala, PM Modi Tamil Nadu, PM Modi Puducherry, PM Modi Video</p>

    NationalApr 3, 2021, 1:07 PM IST

    3 दिन, 4 राज्य, 10 रैलियांः चुनावी राजनीति को नई गति दे रहे पीएम मोदी

    देश के एक छोर में रैली करने के बाद दूसरे छोर में उसी उर्जा के साथ लोगों को संबोधित कर रहे पीएम मोदी ने तीन दिनों में चार-चार राज्यों में लगातार दस रैलियों को संबोधित कर चुनावी राजनीति को एक नई गति दी है। सबसे महत्वपूर्ण यह कि यह कार्यक्रम उस दौरान लगा है जब प्रधानमंत्री दो दिनी बांग्लादेश की यात्रा से लौटे।

  • <p>PM Modi in Kanyakumari, PM Modi rally, Modi speech, Modi rally, Modi election campaign, Modi viral video, Modi viral speech, Modi angry video</p>

    Tamil Nadu Elections 2021Apr 2, 2021, 5:31 PM IST

    केरल: तिरुवनंतपुरम में मोदी की जनसभा, कहा- भगवान अयप्पा के भक्तों का स्वागत फूलों से होना था, लाठियों से हुआ

    पीएम मोदी ने केरल के तिरुवनंतपुरम में रैली की। उन्होंने कहा, हमारा ध्यान स्वास्थ्य और शिक्षा पर है। पिछले सात वर्षों में IIT और IIM की संख्या में वृद्धि हुई है। हम स्थानीय भाषाओं में चिकित्सा और तकनीकी शिक्षा को प्रोत्साहित करना चाहते हैं। इससे युवाओं को मदद मिलेगी। इससे पहले पीएम मोदी ने कन्याकुमारी में रैली की। उन्होंने कहा, आज राष्ट्र का मूड स्पष्ट रूप से भाई-भतीजावाद के खिलाफ है। 

  • undefined

    Puducherry Elections 2021Apr 1, 2021, 3:45 PM IST

    पुडुचेरी और तमिलनाडु में कुछ ऐसे अंदाज में दिखे अमित शाह, देखें कुछ तस्वीरें

    पांच राज्यों-पश्चिम बंगाल, केरल, असम, पुडुचेरी और तमिलनाडु में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पारा इस समय काफी अधिक चढ़ा हुआ है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को पुडुचेरी और तमिलनाडु के तूफानी दौरे पर थे। इस समय दौरान उन्होंने धुआंधार चुनावी रैलियां कीं। मंदिर भी गए और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति पर फूल चढ़ाकर उन्हें याद भी किया। बता दें कि पुडुचेरी की 30 विधानसभा सीटों, जबकि तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में यानी 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। तमिलनाडु में भाजपा 20 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। आइए देखते हैं अमित शाह के दौरे की कुछ तस्वीरें...

  • <p>mamta banerjee</p>
    Video Icon

    West Bengal Elections 2021Mar 31, 2021, 12:48 PM IST

    नंदीग्राम: आखिरी चुनाव प्रचार के दिन व्हीलचेयर से खड़ी हो गईं ममता बनर्जी, वायरल हो रहा Video

    वीडियो डेस्क। 10 मार्च को चोटिल हुई ममता बनर्जी(Mamata Banerjee) नंदीग्राम में चुनाव प्रसार थमने से पहले अपने पैरों पर खड़ी हो गई। घायल ममता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अपनी अंतिम सभा में ममता बनर्जी ने राष्ट्रगान गाया। 

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 29, 2021, 10:05 AM IST

    Tamil Nadu Election: इलेक्शन जीतने कैंडिडेट ने दिखाई ममता, बोली-लाओ...मैं भी खिलाऊंगी बच्चा

    चेन्नई. पांच राज्यों-पश्चिम बंगाल, असम, केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव प्रचार के दौरान दिलचस्प नजारे भी देखने को मिल रहे हैं। ये मामले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान के हैं। वोटरों को रिझाने कैंडिडेट्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। कोई रास्ते में कपड़े धोने बैठ रहा, तो कोई दुकान पर खड़ा होकर डोसा बना रहा। ये हैं मक्कल निधि मय्यम (MNM) की प्रत्याशी प्रियदर्शिनी उदयभानु। ये एग्मोर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। जब ये चुनाव प्रचार करने निकलीं, तो एक मां की गोद से बच्चा लेकर खुद खिलाने लगीं। ऐसे और भी नजारे सामने आ रहे हैं। देखें कुछ तस्वीरें...

  • undefined

    NationalMar 9, 2021, 12:24 PM IST

    तमिलनाडु में भाजपा का प्रचार कर पाएंगे या नहीं मिथुन दा, अभी फैसला होल्ड पर

    7 मार्च को कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली के दौरान भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवती के तमिलनाडु में स्टार प्रचारक के तौर पर जाने को लेकर अभी संशय बना हुआ है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 12:03 PM IST

    TMC के 'खेला होबे' गाने के मुकाबले बीजेपी ने जारी किया ये सॉन्ग, ममता के शासन को बताया अत्याचारी

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपना कैंपेन सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। तृणमूल कांग्रेस के 'खेला होबे' का मुकाबले बीजेपी आर नाय अन्याय से करेगी। बीजेपी ने ममता बनर्जी के शासन को अत्याचारी और भ्रष्टाचारी बताते हुए यह नारा दिया था। अब पार्टी ने इसे कैंपेन सॉन्ग के रूप में पेश किया है।

  • undefined

    NationalFeb 6, 2021, 6:45 PM IST

    नड्डा ने कहा - जयश्रीराम सुन ममता जाती हैं बौखला, अब लोगों ने उन्हें हटाने का बना लिया है मन

    पश्चिम बंगाल में रोड शो के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी जयश्रीराम के नारे को सुन कर भड़क जाती हैं, लेकिन लोगों ने उनकी विदाई करने का मन बना लिया है।
     

  • undefined

    Bihar ElectionNov 10, 2020, 7:53 PM IST

    बिहार:PM ने 12 रैलियों में 109 सीटें कवर कीं, इनमें से 63 पर एनडीए आगे; जानिए कैसा रहा राहुल का प्रदर्शन

    बिहार विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है। राज्य में एनडीए-महागठबंधन में अभी कांटे की टक्कर जारी है। इस चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 12 रैलियां कीं। उन्होंने 23 अक्टूबर को चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया और 3 नवंबर को आखिरी रैली को संबोधित किया। 

  • undefined

    Bihar ElectionNov 7, 2020, 10:27 AM IST

    अमित शाह से राबड़ी देवी तक, इन स्टार प्रचारकों ने नहीं की रैलियां, लालू यादव रहे पूरी तरह गायब

    पटना। बिहार में आज आखिरी चरण की वोटिंग हो रही है। तीन चरणों के कैम्पेन में कई दिग्गज प्रचार करने बिहार में आए। लेकिन बिहार की रैलियों के कई जाने-पहचाने चेहरे इस बार नहीं दिखे। प्रशंसकों को उनकी कमी खली। इनमें सभी दलों के स्टार कैम्पेनर शामिल हैं। इनमें सबसे बड़ा नाम लालू यादव का है। आरजेडी चीफ लालू यादव पिछले चार दशक से बिहार की राजनीति का एक सबसे मजबूत सिरा हैं और उनके इर्दगिर्द ही राजनीति होती है। लेकिन इस बार लालू चुनावों में नजर नहीं आए। इसकी वजह भ्रष्टाचार के मामले में उनका जेल में बंद होना है। लालू इस वक्त रांची में जेल की सजा काट रहे हैं। वैसे एक स्ट्रेटजी के तहत लालू की तस्वीरों को भी आरजेडी ने बिहार में हाई लाइट नहीं किया। 
     

  • <p>अमेरिकी चुनाव से ठीक एक हफ्ते पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कैंपेन वेबसाइट मंगलवार रात हैकर्स ने हैक कर ली. यही नहीं ट्रंप की वेबसाईट donaldjtrump.com को हैक कर हैकर्स ने क्रिप्टोकरंसी की मांग की थी</p>

    WorldOct 28, 2020, 10:30 PM IST

    अमेरिकी चुनाव से एक हफ्ते पहले राष्ट्रपति ट्रंप को बड़ा झटका, चुनाव कैंपेन वेबसाइट हुई हैक

    अमेरिकी चुनाव से ठीक एक हफ्ते पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कैंपेन वेबसाइट मंगलवार रात हैकर्स ने हैक कर ली. यही नहीं ट्रंप की वेबसाईट donaldjtrump.com को हैक कर हैकर्स ने क्रिप्टोकरंसी की मांग की थी।