England Won By 227 Runs  

(Search results - 8)
  • undefined

    CricketFeb 13, 2021, 4:33 PM IST

    धोनी-कोहली से भी आगे निकले हिटमैन शर्मा, घरेलू मैदान पर लगाए सबसे ज्यादा शतक

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने अपनी टीम के लिए बेहतरीन पार्टनशिप की। जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने करियर का चौथा 150+ स्कोर बनाया। हालांकि 231 बॉल पर 161 रन बनाकर वह लीच का शिकार हो गए। वहीं, रहाणे (Ajinkya Rahane) ने बेहतरीन साझेदारी करते हुए 67 रन बनाए है। बता दें कि रोहित ने इस मैच में अपने करियर का 7वां और इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट शतक जड़ा है।

  • undefined

    CricketFeb 13, 2021, 9:31 AM IST

    IND vs ENG, 2nd Test: पहले दिन स्कोर बोर्ड पर लगे भारत के 300 रन, रोहित ने मारा 7वां शतक

    भारत ने 300 रन 6 विकेट के नुकसान पर बनाएं। शुरुआती झटके के बाद भारत ने अपनी पारी संभाली और टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक बार फिर अपने बल्ले से कमाल करके दिखाया। वहीं, क्रीज पर ऋषभ पंत (33 रन) और अक्षर पटेल (5 रन) बनाकर नाबाद हैं।

  • undefined

    CricketFeb 12, 2021, 3:12 PM IST

    पूरी दम लगाकर इस बार मैदान पर उतरेंगे कप्तान कोहली, मैच से पहले इस तरह पसीना बहा रहें खिलाड़ी

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ शर्मानाक हार के बाद भारतीय टीम पूरे दम-खम के साथ दूसरे टेस्ट (India vs England 2nd Test) में आने की तैयारी कर रही है। टीम कप्तान विराट कोहली (virat kohli) भी नेट्स में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम इंग्लिश प्लेयर्स के सामने इस बार पहले वाली गलती दोहराना नहीं चाहती है, इसलिए टीम का हर एक खिलाड़ी अपने खेल पर पूरा फोकस कर रहा है। इस बीच कप्तान कोहली ने अपने प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह कभी बल्ले से छक्का मारते, तो कभी फील्ड पर कैच पकड़ते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं भारतीय टीम की जीत की तैयारी किस तरह चल रही है....

  • undefined

    CricketFeb 12, 2021, 2:06 PM IST

    IND vs ENG, 2nd Test: इंग्लिश टीम ने किया अपनी ब्रीगेड का ऐलान, इस खिलाड़ी के बिना मैदान पर उतरगी इंग्लैंड

    भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई में 13 फरवरी से खेला जाएगा। इसके लिए शुक्रवार को इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए 12 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है।

  • undefined

    CricketFeb 12, 2021, 7:52 AM IST

    India vs England, Second Test: महज 1 घंटे में बिकी 15 हजार टिकट, इस तरह उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

    भारत और इंग्लैंड का दूसरा मैच शनिवार यानी की 13 फरवरी से चैन्नई के चेपॉक मैदान पर ही खेला जाएगा। लगभग 1 साल बाद ऐसा मौका आएगा, जब भारत में स्टेडियम में दर्शकों को मैच देखने की अनुमति दी जाएगी। लेकिन टिकट खरीदने वाले दिन फैंस ने उन नियमों की धज्जियां उड़ा दी और टिकट लेने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जैसे भूल ही गए। वैसे तो सभी टिकटों की बिक्री ऑनलाइन की गई था, लेकिन दर्शकों को टिकट लेने के लिए स्टेडियम आना पड़ा। 

  • undefined

    CricketFeb 11, 2021, 8:39 AM IST

    ICC रैकिंग में इस अंग्रेजी कप्तान ने कोहली को पछड़ा, 4 साल बाद निकला आगे

    इंग्लैंड के कप्तान जो रूट नवंबर 2017 के बाद पहली बार ICC मेंस टेस्ट प्लेयर रैंकिंग में विराट कोहली से आगे निकल गए हैं। रूट अब इस लिस्ट में टॉप 3 में आ गए हैं। वहीं, विराट कोहली 1 अंक पिछड़ कर पांचवे नंबर पर आ गए।

  • undefined

    CricketFeb 10, 2021, 10:57 AM IST

    क्या अपनी ही टीम के लिए मनहूस हैं कैप्टन कोहली? सोशल मीडिया पर इस तरह हो रही आलोचना

    स्पोर्ट्स डेस्क : सोशल मीडिया (Social media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पल भर में कोई हीरो तो कोई जीरो बन जाता है। यूजर्स भी किसी को ट्रोल (trolls) करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। भले ही इंडिया-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में कप्तान कोहली (Virat Kolhi) ने 72 रन बनाए थे, बावजूद इसके उनकी कप्तानी को लेकर खूब आलोचना की जा रही है। कोई रहाणे (Ajinkya Rahane) को कप्तान बनाने की मांग कर रहा है, तो कोई रोहित शर्मा को। वहीं, कुछ यूजर ने तो उन्हें भारत का सबसे मनहूस कप्तान ही बोल दिया। बता दें कि मंगलवार को चैन्नई के चेपॉक मैदान पर भारतीय टीम को इंग्लिश खिलाड़ियों के सामने घुटने टेंकने पड़े और इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर विराट कोहली को जमकर कोसा जा रहा है।

  • undefined

    CricketFeb 9, 2021, 5:10 PM IST

    गाबा फतह करने वाले रहाणे इंग्लिश खिलाड़ियों के सामने पड़े फीके, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ रहा मजाक

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England) ने 227 रनों से मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इंग्लैंड के पहाड़ जैसे 420 रनों के जवाब में भारत केवल 192 रन ही बना सका। भले ही टीम के कप्तान विराट कोहली ने 72 रनों की पारी खेली हो, लेकिन शुभमन गिल के अलावा दूसरी पारी में कोई और हॉफ सेंचुरी भी बन सका। सबसे ज्यादा अगर किसी की पारी की आलोचना हो रही है, तो वो है भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (ajinkya rahane) की। जिन्होंने पहले टेस्ट मैच की दोनों पारी में सिर्फ एक रन ही बनाया है। सोशल मीडिया पर भी उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है।