Expensive  

(Search results - 179)
  • Diwali these items are going to be expensive, know the details

    BusinessSep 25, 2021, 1:14 PM IST

    दीवाली पर महंगे होने जा रहे ये आयटम, मोबाइल, कार, बाइक के लिए चुकाने होंगे इतने दाम

    बिजनेस डेस्क।  भारत में दीवाली के मौके पर जमकर खरीददारी होती है। दीवाली आते ही कई मार्केट में डिस्काउंट ऑफर भी दिए जाते हैं। ई-कॉमर्स कंपनियां भी  विशेष छूट देते हैं। लेकिन इस बार आपको तमाम आयटम खरीदने के लिए जेब कुछ ज्यादा ही ढ़ीली करनी पड़ेगी।

  • worlds most luxurious and expensive cars, one of them costs Rs 132 crore

    AutoSep 20, 2021, 8:13 PM IST

    एक कार की कीमत 132 करोड़, ये हैं World की सबसे महंगी और लग्जरी कारें

    ऑटो डेस्क।  बुगाटी (Bugatti) दुनिया की सबसे महंगी कार बनाने वाली कंपनी है। इस कंपनी ने अपने  110 साल पूरे होने पर  जिनेवा मोटर शो (Geneva Motor Show 2019) में दुनिया की सबसे महंगी कार ला वोइचर नोएरे (La Voiture Noire) लॉन्च की थी। 
     

  • LPG cylinder gets expensive from 1 September, it has become costlier by 50 Rs in last 15 days

    NationalSep 1, 2021, 11:03 AM IST

    'बहुत-बहुत बधाई! गैस सिलेंडर के दाम फिर बढ़ गए हैं'...LGP महंगी होने पर twitter पर आए ऐसे कमेंट्स

    1 सितंबर से रसोई गैस(LPG) फिर से महंगी हो गई। 15 दिनों में 50 रुपए महंगा हो चुका है गैस सिलेंडर। इसे लेकर twitter पर लोगों की नाराजगी तानों के तौर पर बाहर निकल रही है।

  • International Dog Day 2021: virat Kohli to Sachin tendulkar, these cricketers have most expensive pets with them

    CricketAug 26, 2021, 2:07 PM IST

    किसी के पास 5 लाख-किसी के पास है 7 लाख का डॉग, बच्चों की तरह इनकी देखभाल करते हैं ये 10 खिलाड़ी

    स्पोर्ट्स डेस्क : हर साल 26 अगस्त को पूरी दुनिया में इंटरनेशनल डॉग डे (International Dog Day) मनाया जाता है। 2004 में एनिमल वेलफेयर एडवोकेट और पेट लाइफस्टाइल एक्सपर्ट कॉलन ने इस दिन की शुरुआत की थी। इस दिन का उद्देश डॉग्स की संख्या को पहचानने में मदद करना है जिससे उन्हें हर साल बचाया जा सके। कई लोगों की लाइफ में डॉग्स काफी अहम होते हैं, इसीलिए वह अपने घर में पेट्स रखते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी भी ऐसे हैं, जिन्हें कुत्ते पालने का बहुत शौक है और उन्होंने लाखों रुपये के पेट्स अपने घर पर रखे हुए हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको बताते विराट कोहली से लेकर सचिन तेंदुलकर के पास किस नस्ल और कितने कीमत के डॉग्स हैं...

  • IPL 2021: Hardik Pandya flaunts watch to night suit, know about his expensive lifestyle

    CricketAug 26, 2021, 8:59 AM IST

    Style में रहने का: 5 करोड़ की घड़ी और लाखों के सूट पहनकर मिलती है इस क्रिकेटर को 'हार्दिक' खुशी

    स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार प्लेयर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने खेल के साथ-साथ अपनी लाइफस्टाइल के लिए भी मशहूर है। फिलहाल पंड्या दुबई में मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच खेलने के लिए पहुंच चुके हैं। हार्दिक अपने महंगे शौकों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 ब्रांड की एक शानदार घड़ी खरीदी है। इसके अलावा दुबई में उनका नाइट सूट भी काफी ट्रेंड कर रहा है। अपने स्टाइल को मेंटेन रखने के लिए वह करोड़ों रुपये खर्च करते हैं। आइए आपको बताते हैं, इस खिलाड़ी की घड़ी से लेकर कपड़ों तक की कीमत....

  • Domestic Air Travel becomes expensive,  limit of minimum and maximum fare increases

    BusinessAug 13, 2021, 5:35 PM IST

    महंगा हुआ हवाई सफर, घरेलू उड़ानों पर 13% बढ़ा किराया, 40 मिनट की यात्रा के अब देने होंगे इतने रुपए

    कोरोना क्राइसिस के कारण कई महीने तक हवाई यात्रा बंद थी। लॉकडाउन-1 के बाद 25 मई 2020 को हवाई सेवा शुरू की गई थी और उसी समय सरकार ने लोअर और अपर लिमिट तय किया था। 

  • New York restaurant makes world most expensive French fries also recorded in Guinness World Records kpn

    FoodJul 28, 2021, 4:00 PM IST

    यहां मिल रहा दुनिया का सबसे महंगा फ्रेंच फ्राइज, कीमत 14,800 रुपए, जानें क्या है खास?

    न्यूयॉर्क का ये रेस्तरां पहले से ही सबसे महंगे बर्गर और आइसक्रीम का विश्व रिकॉर्ड होने का दावा करता है। अब इसने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के लिए दुनिया के सबसे महंगे फ्राइज बनाने का भी दावा किया है। 

  • uttar pradesh news bakra eid 2021  most expensive goats purchased four lakh fifty thousand

    Uttar PradeshJul 20, 2021, 8:47 PM IST

    इस ईद पर सबसे खास है बकरों का यह जोड़ा, ड्राई फ्रूट्स खाते और AC में रहते..कीमत उड़ा देगी होश

    लखनऊ (उत्तर प्रदेश). बुधवार यानि 21 जुलाई भारत समेत पूरी दुनिया में बकरीद (ईद-उल-अजहा) का त्योहार मनाया जाएगा। मुस्लिम समाज के लोग कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए बकरों की कुर्बानी देंगे। देश के कई शहरों में बकरों का बजारा एक सप्ताह पहले ही सज चुका था। जहां लोगों ने मोटी कीमत चुकाकर  कुर्बानी का बकरे खरीदे लिए हैं। लेकिन इन दिनों यूपी की राजधानी लखनऊ में एक बकरे की जोड़ी खूब चर्चा में रही। जहां 4 लाख 50 हजार रुपए में यह जोड़ी बिक गई। बेहद खास है इन बकरों की जोड़ी..ड्राई फ्रूट्स और जूस पीती हैं...

  • Shweta tiwari wearing very expensive Saree during dishul wedding reception kpg

    TVJul 19, 2021, 8:27 PM IST

    दिशा-राहुल के रिसेप्शन में बेहद महंगी साड़ी पहनकर पहुंचीं श्वेता तिवारी, कीमत इतनी कि आम आदमी खरीद ले बाइक

    सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) 16 जुलाई को मंगेतर दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद कपल ने मुंबई के एक होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें श्वेता तिवारी समेत टीवी की दुनिया के कई सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान श्वेता तिवारी लाइट पर्पल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

  • List of 8 most expensive houses of India and know about there owners dva

    BusinessJul 9, 2021, 2:56 PM IST

    किसी के पास है 200 करोड़ का बंगला, तो कोई है 1500 करोड़ के घर का मालिक, देखें भारत के 8 सबसे महंगे घर की फोटो

    बिजनेस डेस्क : हर इंसान का सपना होता है अपने लिए सपनों का आशियाना बनाने का। इसके लिए वह दिन रात मेहनत कर एक घर बनाता है। हर घर अपने आप में खास होता है, लेकिन भारत में कुछ घर ऐसे है, जो बेहद ही आर्कषक और महंगे है। जिसे देखने मात्र के लिए हजारों-लाखों लोगों की लाइन लगती है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहरुख खान से लेकर अंबानी तक का घर शामिल है। तो चलिए आइए आज हम आपको दिखाते हैं, भारत के 8 सबसे खूबसूरत घरों (Most Expensive Houses) की तस्वीरें और इनमें मौजूद सुविधाओं के बारे में...

  • LPG cylinder has become costlier by Rs 25 from July 1 kpn

    BusinessJul 1, 2021, 11:28 AM IST

    LPG सिलेंडर 25 रुपए महंगा हुआ, आज से लागू हुई नई कीमत, जानें 6 महीने में दाम कितना बढ़ा?

    हर महीने एलपीजी की कीमतों में बदलाव किया जाता है। 1 जुलाई से होने वाली बढ़ोतरी को देखें तो पिछले छह महीनों में एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 140 रुपए प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी हुई है। जून ऐसा महीना था, जिसमें सिलेंडर के दाम नहीं बदले।

    नई दिल्ली. जिन एलपीजी सिलेंडर पर सब्सिडी नहीं है उनके दामों में 25 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। नया दाम 1 जुलाई से लागू होगा। 14.2 किलो वजन वाले घरेलू सिलेंडर की कीमत अब दिल्ली में 834.50 होगी। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, 19 किलो के सिलेंडर की कीमत में भी 76 रुपए की बढ़ोतरी की गई है और दिल्ली में इसकी कीमत 1,550 रुपए होगी। 

    मुंबई और कोलकाता में सिलेंडर के दाम
    मुंबई और कोलकाता में भी, कीमत 834.50 प्रति सिलेंडर हो गई है। जबकि चेन्नई में गैर सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडर की कीमत 850.50 हो गई है।

    हर महीने बदलती है सिलेंडर की कीमत
    हर महीने एलपीजी की कीमतों में बदलाव किया जाता है। 1 जुलाई से होने वाली बढ़ोतरी को देखें तो पिछले छह महीनों में एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 140 रुपए प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी हुई है। जून ऐसा महीना था, जिसमें सिलेंडर के दाम नहीं बदले।

    फरवरी में तीन बार कीमतों में बदलाव 
    फरवरी में एलपीजी की कीमतों में तीन बार बदलाव किया गया था। पहला बदलाव 4 फरवरी को हुआ, जिसमें प्रति सिलेंडर 25 की बढ़ोतरी हुई। फिर 15 फरवरी को 50 प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी हुई। इसके बाद 25 फरवरी को 25 रुपए की बढ़ोतरी की गई। 

    मार्च में कीमत में फिर से 25 की बढ़ोतरी की गई थी। अप्रैल में सिलेंडर की कीमत में 125 रुपये की बढ़ोतरी हुई। हालांकि फिर 10 रुपए कम भी किए गए। 

  • uttar pradesh president ram nath kovind visit kanpur today most expensive maharaja style special train very unique in the world kpr

    Uttar PradeshJun 26, 2021, 12:52 PM IST

    जिस ट्रेन में राष्ट्रपति ने किया सफर वह दुनिया में अनोखी, सोने की थाली में मिलता है खाना, जानिए खूबियां

    कानपुर (उत्तर प्रदेश). राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने पैतृक आवास कानपुर पहुंच गए हैं। शुक्रवार रात करीब 8 बजे कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर पहुंचे महामहिम को रिसीव और स्वागत करने के लिए राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। 15 ऐसा पहली बार हुआ है जब देश का प्रिसिडेंट ने ट्रेन से सफर किया। बता दें कि प्रिसडेंट ने जिस ट्रेन से अपने जन्म स्थान की यात्रा के लिए सफर किया वह बहुत ही स्पेशल और सबसे महंगी ट्रेन है। जिसे प्रेसिडेंशियल यानि महाराजा एक्सप्रेस के नाम से जाना जाता है। आइए जानते हैं इस ट्रेन की खासियतें और देखिए अंदर की खास तस्वीरें...
     

  • Lionel Messi Birthday: 5 Most Expensive Things argentine footballer Has Bought dva

    Other SportJun 24, 2021, 9:57 AM IST

    Lionel Messi Birthday: सोने के iPhone से लेकर प्राइवेट जेट तक, ये है मेसी के 5 सबसे मंहगे शौक

    स्पोर्ट्स डेस्क : बार्सिलोना के शानदार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) 24 जून को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह सिर्फ एक फुटबॉलर नहीं, बल्कि सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक है। जब कभी भी फुटबॉल का नाम आता है, तो सबसे पहले जहन में मेसी का नाम ही आता है। पूरी दुनिया में बच्चा-बच्चा इन्हें जानता हैं। मेसी जिस शान से मैदान में उतरते हैं उसी शान से अपना जीवन भी जीते हैं। उनके पास सोने का फोन से लेकर वह प्राइवेट जेट तक हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं, कि दुनिया के सबसे अमीर फुटबॉलर मेसी कैसे रहते हैं और उनके 5 सबसे महंगे शौक..

  • Miyazaki world most expensive mango variety pwa

    TrendingJun 17, 2021, 2:40 PM IST

    7 VIP आम के पेड़ की सिक्यूरिटी में लगे 4 गार्ड-6 खूंखार डॉग, एक Kg आम की कीमत 2.70 लाख रु.

    मध्यप्रदेश के जबलपुर में रहने वाले एक दंपति ने एक दुर्लभ किस्म के आमों की खेती की है। जिसे अंतरराष्ट्रीय बाजार में दुनिया का सबसे महंगा माना जाता है। रानी और संकल्प परिहार ने कहा कि उन्होंने कुछ साल पहले सिर्फ दो आम के पौधे लगाए थे। यह आम माणिक रंग का है। ये जापान का फेमस मियाजाकी आम है। जो आम की सबसे महंगी किस्मों में से एक है। इसे पिछले साल इंटरनेशनल मार्केट में 2.70 लाख रुपये प्रति किलोग्राम के भाव से बेचा गया था।

    उन्होंने ने बताया- वो एक बार चेन्नई जा रहे थे, उसी समय ट्रेन में एक व्यक्ति ने उन्हें आम के दो पेड़ दिए थे। उस समय इस बात का अंदाजा नहीं था कि वे मियाज़ाकी आम हैं। उन्होंने मुझे ये पौधे भेंट करते हुए कहा- इस पेड़ का बच्चों की तरह ध्यान रखना। पौधा तो मैंने लगा दिया, लेकिन इसके बढ़ने और इसके कलर को लेकर मैं हैरान था। यह रूबी कलर का था। चूंकि किस्म का असली नाम नहीं पता था, इसलिए हम उसका नाम दामिनी रख दिया। बाद में इस किस्म के बारे में रिसर्च करने पर असली नाम का पता चला लेकिन आज भी मेरे लिए यह दामिनी है। 

    कपल ने बताया, लोकल मार्केट में आम को बेचने में भी दिक्कत आने लगी थी, क्योंकि इतना ज्यादा दाम कोई देने को तैयार नहीं था। साथ ही, फल इतना आकर्षण था कि देखने वालों का मन ललचाने लगा था। आसपास के लोग आम को चुरा ले जाते थे। इसलिए हमें आम के 7 पेड़ की सिक्योरिटी के लिए 4 गार्ड और 6 खूंखार डॉग को हायर करना पड़ा। आइए जानते हैं मियाजाकी आम के बारे में और भी बहुत कुछ... 

  • Know why petrol-diesel remains most expensive in Sriganganagar pwa

    BusinessJun 16, 2021, 2:20 PM IST

    जानें श्रीगंगानगर में क्यों सबसे महंगा रहता है पेट्रोल-डीजल, 11 राज्यों में 100 के पार पहुंची कीमतें

    बिजनेस डेस्क. कोरोना संकमण के कम होते मामलों से जहां आम लोगों को थोड़ी राहत मिली हीं, पेट्रोल और डीजल ( (Petrol-Diesel)) की लगातार बढ़ती कीमतों ने आम आदमी की जेब पर बड़ असर डाला है। कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए से अधिक है। 16 जून को एक बार फिर से कीमतें बढ़ी हैं। इस महीने में 9वीं बार तेल महंगा हुआ है। देश में पेट्रोल 108 रुपए लीटर और डीजल 101 रुपए लीटर पर पहुंच गया है। राजस्थान के श्रीगंगानगर में पेट्रोल सबसे महंगा है। आइए जानते हैं किन-किन राज्यों में पेट्रोल 100 रुपए के पार पहुंच गया है और श्रीगंगानगर में कीमतें ज्यादा क्यों हैं।