Faraaz Khan  

(Search results - 4)
  • undefined

    TVNov 6, 2020, 4:00 PM IST

    मेहंदी के एक्टर को सुपुर्दे-ए-खाक कर काम पर लौटे उनके भाई, फराज खान की बीमारी को लेकर कही ये बात

    रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'मेहंदी' में काम कर चुके एक्टर फराज खान का हाल ही में निधन हो गया। फराज को सुपुर्द-ए-खाक करने के बाद मुंबई लौटे उनके छोटे भाई फहमान खान ने फराज की बीमारी को लेकर एक इंटरव्यू में बात की। फहमान ने बताया कि फराज खान की बीमारी रेयर थी।

  • undefined

    BollywoodNov 4, 2020, 12:06 PM IST

    रानी मुखर्जी के साथ काम करने वाले एक्टर का निधन, ब्रेन में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में थे भर्ती

    फिल्म मेहंदी के एक्टर फराज खान (faraaz khan) का निधन हो गया है। वह पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। उनके ब्रेन में इंफेक्शन हो गया था। बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। पिछले काफी समय से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी और वो आईसीयू वार्ड में भर्ती थे। बुधवार को फराज जिंदगी की जंग हार गए और उनकी मौत हो गई। यह जानकारी पूजा भट्ट ने ट्वीट कर दी है। पूजा ने लिखा- दिल भरा हुआ है और इसके साथ मैं आप सभी को बुरी खबर दे रही हूं। फराज खान का निधन हो गया है। आप सभी ने जो मदद की उसके लिए शुक्रिया। 

  • undefined

    BollywoodOct 15, 2020, 11:00 AM IST

    जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे इस एक्टर की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, चुकाया अस्पताल का बिल

    एक्टर फराज खान (faraaz khan) इन दिनों बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। ब्रेन इनफेक्शन के बाद से उन्हें आईसीयू में रखा गया है। बीते दिन खबर आई कि फराज की फैमिली उनके लिए ऑनलाइन फंड की डिमांड कर रही है। खबरों की मानों तो सलमान खान (Salman Khan) ने  एक बार फिर दरियादिली दिखात हुए फराज की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। बीते दिनों पूजा भट्ट (pooja bhatt) ने ट्वीट करके फैन्स से उनकी मदद करने की मांग की है ताकि इलाज के लिए फंड इकट्ठा हो सकें। बता दें कि फराज गुजरे जमाने के एक्टर यूसुफ खाने के बेटे हैं।

  • undefined

    CelebsOct 14, 2020, 5:10 PM IST

    जिसकी वजह से स्टार बने सलमान खान वो अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी और मौत से जंग, इलाज कराने तक नहीं है पैसे

    मुंबई. 'मेहंदी' और 'फरेब' जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर फराज खान (faraaz khan) बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। गुजरे जमाने के एक्टर यूसुफ खान के बेटे फराज को ब्रेन इन्फेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है। एक्ट्रेस पूजा भट्ट (pooja bhatt) ने ट्वीट करके फैन्स से उनकी मदद करने की मांग की है ताकि इलाज के लिए फंड इकट्ठा हो सकें। पूजा ने ट्वीट कर लिखा- प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रीब्यूट कीजिए। मैं भी कर रही हूं। बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो। उन्हें इलाज के लिए करीब 25 लाख रुपए की जरूरत है। बता दें कि कुछ लोग मदद के लिए आए हैं।