Farmer Tractor March  

(Search results - 6)
  • undefined

    BollywoodJan 26, 2021, 5:01 PM IST

    कंगना रनोट ने किसानों की ट्रैक्टर रैली पर साधा निशाना, खरी-खोटी सुनाते हुए बोली- आज तो शर्म करो

    गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों ने कृषि कानूनों के विरोध में ट्रैक्टर रैली निकाली है। इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई। अब कंगना रनोट ने किसानों की ट्रैक्टर रैली पर जमकर निशाना साधा है। कंगना ने लिखा- झंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़, गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी हो या अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगाकर बीच आंगन में शराब पीकर नंगे होकर सो जाना। वही हाल हो गया है इस गंवार देश का। शर्म कर लो आज।

  • <p>Supreme court hearing, agricultural law protest, farmer protest</p>

    NationalJan 20, 2021, 1:15 PM IST

    पुलिस तय करे कि किसान ट्रैक्टर मार्च निकालें या नहीं, SC ने कहा- कमेटी के सदस्यों को बदनाम न करें

    ट्रैक्टर मार्च पर सुप्रीम कोर्ट ने किसी भी तरह से दखल देने से मना कर दिया। चीफ जस्टिस ने पिछली सुनवाई में कही बात को दोहराया। कोर्ट ने कहा कि ये मामला पुलिस के हाथ में है। पुलिस ही इसपर इजाजत दे। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने कहा था कि दिल्ली के अंदर किसे घुसने देना है या किसे नहीं, इसका फैसला दिल्ली पुलिस को करना है।

  • <p>delhi</p>

    NationalJan 20, 2021, 7:41 AM IST

    मोदी सरकार डेढ़ साल के लिए कृषि कानूनों को रोकने के लिए राजी, अगली बैठक 22 जनवरी को होगी

    कृषि कानूनों पर किसानों और सरकार के बीच 11वें दौर की बातचीत हो रही है। बैठक में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सोमप्रकाश मौजूद हैं। सरकार का कहना है कि केंद्र और किसान इस मुद्दे को जल्द से जल्द सुलझा लेना चाहते हैं लेकिन इसमें अन्य विचारधाराओं के लोग घुस आए हैं इस वजह से गतिरोध खत्म करने में देर हो रही है।

  • <p>farmer</p>

    NationalJan 18, 2021, 8:54 AM IST

    किसान मार्च: SC ने कहा- दिल्ली में कौन आएगा और कौन नहीं ये पुलिस तय करे, किसानों ने कहा- हमारी जीत हुई

    कृषि कानूनों के खिलाफ 26 जनवरी को किसानों के ट्रैक्टर मार्च के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को सुनवाई करेगा। किसानों के ट्रैक्टर मार्च के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई थी। पुलिस मार्च को रोकना चाहती है, वहीं किसानों का कहना है कि वह शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर मार्च निकालेंगे। रविवार को 40 किसान संगठनों का संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा कि वह 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे। कृषि कानूनों को खत्म करने के लिए हम कुछ भी करने के लिए तैयार हैं।

  • <p>delhi</p>

    NationalJan 7, 2021, 11:38 AM IST

    आंदोलन: ट्रैक्टर मार्च में 15 किमी. लंबी लाइन लगी, किसानों ने कहा- 2024 तक आंदोलन के लिए तैयार

    कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने कोंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस पर ट्रैक्टर मार्च निकाला। आठ जनवरी को किसानों की सरकार के साथ 9वें दौर की बातचीत होनी है, लेकिन इससे पहले आज किसान बड़ा प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों का दावा है कि ट्रैक्टर मार्च में 60 हजार ट्रैक्टर शामिल हैं। यह मार्च सिंघु बॉर्डर से टिकरी, टिकरी से शाहजहांपुर, गाजीपुर से पलवल और पलवल से गाजीपुर तक निकाला जा रहा है।

  • <p><br />
Farmer protests, farmers in Haryana, tractor march in Haryana, January 26 tractor march, farmer tractor march, agricultural law protest<br />
&nbsp;</p>

    NationalJan 5, 2021, 12:32 PM IST

    हरियाणा में ट्रैक्टर चलाने की ट्रेनिंग ले रहीं महिलाएं, कहा- मार्च निकाल दिखाएंगे कि बैटल फील्ड में हम भी हैं

    साफा खेरी गांव से आई सिकिम नैन ने कहा, उनके जिले से करीब 100 महिलाएं ट्रेनिंग सेंशन में शामिल होने के लिए आई हैं। ऐसा ही पूरे प्रदेश में भी है। 38 साल की नैन ने कहा, यह सरकार के लिए सिर्फ एक ट्रैलर है। 26 जनवरी को ट्रैक्टर के जरिए लाल किले तक मार्च निकाला जाएगा। यह एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा।