Father Daughter  

(Search results - 30)
  • <p>rajasthan</p>
    Video Icon

    RajasthanMay 25, 2021, 8:25 AM IST

    महामारी में लूट, वॉर्ड बॉय ने 1 और एंबुलेंस ने मांगे 35 हजार, रुला देगी मजबूर पिता की मजबूरी

    वीडियो डेस्क। कोरोना काल का में राजस्थान के कोटा से एक झकझोर देना वीडियो सामने आया है। जहां बेटी की मौत के बाद पिता कार की सीट बेल्ट से बेटी को बांधकर कोटा से झालावाड़ ले गया। हैरानी की बात ये है कि अस्पताल से शव को बाहर लाने के लिए वॉर्ड बॉय ने 1 हजार और कोटा से झालावाड़ ले जाने के शव ने 35 हजार रुपये मांगे थे। मजबूरी में पिता ने बेटी के शव को कंधे पर उठाया और बाहर लाया फिर कार से सीट बेल्ट से बांधकर बेटी को घर ले गया। रविवार को 34 साल की सीमा की मौत हो गई थी। 

  • undefined

    HaryanaMar 20, 2021, 12:30 PM IST

    सब-इंस्पेक्टर पिता का क्रूरता भरा कदम, मंदिर में शादी कर चुकी बेटी का कर दिया मर्डर

    फरीदाबाद (हरियाणा). ऑनर किलिंग की घटनाएं देश में थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर शादीशुदा बेटी को मार डाला। बता दें कि आरोपी कानून का रखवाला यानि पुलिस सब इंस्पेक्टर है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 4, 2021, 11:35 AM IST

    पिता ने काटी बेटी की गर्दन, बोला-उसने जो किया वो बताने में शर्म आती है..2 दिन तक न सो सका और न कुछ खाया


    हरदोई (उत्तर प्रदेश). बेटी की खुशी की खातिर पिता अपनी जान भी दांव पर लगा देता है, उसे खरोंच भी आ जाए तो वह परेशान हो जाता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है कि जिसे जान पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इतना ही नहीं पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। बेटी ने एक गलती और पिता ने उसकी गड़ासे से गर्दन काट धड़ से अलग कर दी। इसके बाद वह कटे सिर को लेकर थाने जा पहुंचा। 
     

  • undefined

    NationalMar 4, 2021, 8:16 AM IST

    SHOCKING ऑनर किलिंग: 18 साल की बेटी का सिर काट थाने पहुंचा पिता, रास्तेभर दिखाता रहा विक्ट्री साइन

    उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में ऑनर किलिंग (honor killing) का दिल दहलाने वाला केस सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी 18 साल की बेटी का सिर धड़कर से अलग कर दिया। फिर उसे हाथ में लटकाकर पैदल थाने पहुंचा। इस बीच वो विक्टरी का साइन दिखाता रहा। आरोपी ने बेटी को प्रेमी के संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था।
     

  • undefined

    Other StatesDec 7, 2020, 3:48 PM IST

    बेटी की विदाई के बारे में सोचकर पिता इतना हुआ भावुक कि शादी से एक दिन पहले आ गया हार्ट अटैक

    वेरावल, गुजरात. बेटी की विदाई मां-बाप के लिए बेहद भावुक करने वाला पल होता है। लेकिन यहां एक पिता को हार्ट अटैक आ गया। उसकी बेटी की शादी के एक दिन पहले मौत हो गई। सोमवार को बेटी की शादी थी। बेटी ने मेहंदी लगने हाथों से पिता की अर्थी को कंधा दिया। मृतक के कोई संतान नहीं थी, इसलिए उसने छोटे भाई की लड़की को गोद लिया था। 62 वर्षीय अशोकभाई तन्ना कीटनाशक दवाइयों के व्यापारी थे। वे वेरावल के बिहारीनगर इलाके में रहते थे। आयुषी ने ऐसा सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी डोली उठने से पहले पिता की अर्थी उठेगी। अशोकभाई कई दिनों से बेटी की शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। आगे पढ़ें इसी खबर के बारे में...

  • undefined

    PunjabNov 9, 2020, 11:43 AM IST

    झगड़े के बाद पत्नी मायके गई, तो मासूम बेटी को देखकर शराबी के अंदर जाग उठा शैतान

    पंजाब के फिरोजपुर में एक पिता ने अपनी ही 3 साल की बेटी के संग रेप कर दिया। घटना के वक्त उसकी पत्नी 8 साल के बेटे को लेकर मायके गई हुई थी। पति की शराब पीने की आदत के कारण पत्नी उससे नाराज थी। झगड़े के बाद वो मायके गई थी। जब घर लौटी, तो बेटी की हालत देखकर उसके होश उड़ गए। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  • undefined

    Other StatesOct 2, 2020, 11:33 AM IST

    तीन दिनों से पत्नी नहीं थी घर पर, बाप बेटी को दिखाने लगा मोबाइल में डर्टी पिक्चर

    गुजरात के सूरत में अपनी 7 साल की बेटी के संग रेप करने वाले पिता का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आरोपी ने घटना को तब अंजाम दिया, जब पत्नी किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर थी। पिता ने उसे मोबाइल में गंदी पिक्चर दिखाई और फिर रेप किया। आरोपी ने पत्नी को डरा-धमका कर रखा हुआ था। लेकिन जब सास-ससुर पहुंचे, तो मामला खुल गया।

  • <p>गरीब परिवार से होने के बाद भी अपनी मेहनत से पूरे देश में नाम रोशन करने वाली बुलंदशहर की छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत से सूबे का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। तमाम पॉलिटिकल पार्टियों के लोग इस मामले पर सरकार को घेरने की कोशिश में लग गए हैं। वहीं मामले में मृतक छात्रा के घायल चाचा ने मीडिया को सच्चाई बताई है कि आखिर ये पूरी घटना कैसे हुई। दूसरी ओर सुदीक्षा के पिता ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshAug 11, 2020, 6:01 PM IST

    सुदीक्षा की मौत से परिवार में कोहराम, रोते हुए बोले पिता- बेटी तो वापस नहीं आएगी, लेकिन CM योगी से न्याय की आस

    गरीब परिवार से होने के बाद भी अपनी मेहनत से पूरे देश में नाम रोशन करने वाली बुलंदशहर की छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत से सूबे का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। तमाम पॉलिटिकल पार्टियों के लोग इस मामले पर सरकार को घेरने की कोशिश में लग गए हैं। वहीं मामले में मृतक छात्रा के घायल चाचा ने मीडिया को सच्चाई बताई है कि आखिर ये पूरी घटना कैसे हुई। दूसरी ओर सुदीक्षा के पिता ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है।
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalAug 11, 2020, 4:06 PM IST

    सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला: हर हाल में पिता की प्रॉपर्टी में बेटी को आधा हिस्सा मिलेगा

    सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को महिलाओं के हक में एक बड़ा फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने पिता की संपत्ति में बेटी का बेटे के बराबर ही हक है। जस्टिस अरुण मिश्रा की अगुआई वाली बेंच ने ये फैसला दिया। कोर्ट के फैसले के अनुसार बेटी के जन्म के साथ ही उसका संपत्ति पर हक है, चाहें पिता की मृत्यु हिंदू उत्तराधिकार (संशोधन) कानून, 2005 के लागू होने से पहले ही क्यों ना हो गई हो।
     

  • undefined

    HaryanaJul 30, 2020, 10:46 AM IST

    चचेरे भाई के साले से जब बहन ने कर ली लवमैरिज..तो पिता से नहीं हुआ यह सहन, एक चौंकाने वाली मर्डर मिस्ट्री

    रोहतक, हरियाणा.  महम के घी व्यापारी की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 52 वर्षीय रामपाल सैनी का शव बुधवार को भैणी-भैरो रोड पर एक गड्ढे में मिला। इस हत्याकांड में मृतक के भतीजे को आरोपी बनाया है। आरोपी ने लाश को गड्ढे में डालकर उसके ऊपर से मिट्टी पटक दी थी। आरोपी बीए का स्टूडेंट है। जांच में सामने आया है कि आरोपी अमन 26 जुलाई को चाचा रामपाल को घुमाने के बहाने घटनास्थल पर ले गया था। वहां उसने अपने दो दोस्तों राहुल और पंकज की मदद से रामपाल के सिर में लोहे की रॉड दे मारी। फिर शव को दफना दिया। मृतक महम के वार्ड-5 में रहता था। उसके लापता होने की रिपोर्ट 27 जुलाई को दर्ज कराई गई थी। जांच में सामने आया है कि मृतक की बेटी ने कुछ समय पहले लवमैरिज की है। उसक प्रेमी अमन का साला है। इस बात को लेकर दोनों परिवारों में तनाव था। रामपाल इसके लिए अमन को ताना मारता था। इस पर अमन ने प्रॉपर्टी को लेकर विवाद खड़ा कर दिया। पढ़ें एक सनसनीखेज मर्डर मिस्ट्री..

  • undefined

    HatkeJul 3, 2020, 1:45 PM IST

    3 बेटियों ने पिता को कुल्हाड़ी से काटा, बोली- हर रात करता था रेप, बनाना चाहता था अपने बच्चे की मां

    हटके डेस्क: एक पिता हर परेशानी से अपने बच्चों की रक्षा करता है। एक बेटी खासकर अपने पिता से जुड़ी होती है। उसे उम्मीद होती है कि उसका पिता उसे दुनिया की हर मुसीबत से बचा लेगा। लेकिन अगर वही पिता बेटी की इज्जत का लूटेरा बन जाए तो? रिश्तों को शर्मसार करने वाला ये मामला रूस से 2018 में सामने आया था। यहां तीन बेटियों ने मिलकर अपने सगे पिता को मौत के घाट उतार दिया था। जब पुलिस ने बेटियों को अरेस्ट कर पूछताछ की तो पता चला कि हैवान पिता अपनी बेटियों की इज्जत लूटता था। जब सालों तक दुष्कर्म का दंश झेलती बेटियों के लिए ये असहनीय हो गया तो उन्होंने मिलकर अपने पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। अब दो साल बाद कोर्ट ने इस मामले में बेटियों को बीस साल जेल की सजा देने का ऐलान किया है। कोर्ट के इस फैसले की हर तरफ आलोचना हो रही है। आइये आपको बताते हैं कैसे एक पिता ने अपनी तीन सगी बेटियों की जिंदगी बर्बाद की थी... 

  • undefined

    ChhattisgarhJun 22, 2020, 2:38 PM IST

    अपनी जान देकर बेटी काे मौत के मुंह से खींच लाया पिता, बिजली के तारों से चिपक गई थी वो

    पिता के लिए उसके बच्चे जान होते हैं। अपनी जान गंवाकर एक पिता यह साबित कर गया। फादर्स-डे के अगले दिन पिता हादसे का शिकार हो गया। घटना छत्तीसगढ़ के धमतरी की है। 18 साल की लड़की दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी, तभी वो टूटे पड़े बिजली के तारों की चपेट में आ गई। यह देखकर पिता ने कुछ भी नहीं सोचा और दौड़कर बेटी को तारों से छुड़वा दिया। यह अलग बात रही कि बेटी को छुड़ाते ही पिता खुद तारों की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।
     

  • undefined

    HaryanaJun 16, 2020, 1:08 PM IST

    अमीर हो या गरीब..अपने बच्चों के कोई भी रिस्क उठा सकता है पिता, पैर टूटा..लेकिन हिम्मत नहीं

    पिता हमेशा अपने बच्चों के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगाता रहा है। यह पिता भी टूटे पैर से ऑटो चला रहा है, ताकि उसकी बेटियों की अच्छी परवरिश हो सके। वे पढ़ सकें। उन्हें भूखे न रहना पड़े। बता दें कि 21 जून को फादर्स-डे मनाया जाएगा। यह प्यारे-साहसी पिताओं की कहानियों को याद करने का दिन है। याद रहे कि पहली बार फादर्स डे 5 जुलाई, 1908 को वेस्ट वर्जीनिया में मनाया गया था। आइए जानते हैं रोहतक के इस पिता की कहानी...

  • undefined

    RajasthanJun 15, 2020, 11:19 AM IST

    10 दिन बाद जैसे-तैसे गांव लौटी बेटी, लेकिन पिता के डर से घर नहीं गई, पुलिस अंकल को बताई आपबीती

    यह मामला 15 साल की एक ऐसी लड़की से जुड़ा है, जिसके सपने बड़े थे। लेकिन गरीबी के चलते पिता ने उसे 15000 रुपए महीने के लालच में गुजरात की एक फैमिली के घर पर काम पर लगा दिया। 5वीं तक पढ़ी यह लड़की दिनभर घर का कामकाज करती। लेकिन एक दिन वो वहां से भाग आई। लेकिन गांव लौटकर घर नहीं गई। क्योंकि उसे मालूम था कि पिता फिर से वहीं भेज देगा। इसलिए वो पहले पुलिस के पास गई। वहां अपनी आपबीती सुनाई।
     

  • undefined

    JharkhandJun 12, 2020, 6:09 PM IST

    बहू ने ससुराल में कदम रखते ही अर्थी पर लेटे ससुर के पांव छुए और उनके मुख में गंगाजल डाला, तब मिला सबको चैन

    कहते हैं कि मौतों के बावजूद जिंदगी रुकती नहीं है। भावुक करने वाली यह कहानी भी यही बताती है। आमतौर पर अगर घर में किसी की मौत हो जाए, तो सारे शुभ कार्य रोक दिए जाते हैं। लेकिन अगर मरने वाले की अंतिम इच्छा ही यही हो कि उसकी शुभ कार्य नहीं रुकने चाहिए..तब ऐसा होता है। यह मामला चासनाला का है। पिता की घर में अर्थी सजी रखी थी। बेटा पहले 7 फेरे करके बहू ब्याहकर लाया। इसके बाद पिता को मुखाग्नि दी।