Fire In Slums  

(Search results - 3)
  • undefined

    HaryanaApr 11, 2021, 5:31 PM IST

    गरुग्राम में 100 आशियाने जलकर हुए राख, हर सेकंड पर फटा एक गैस सिलेंडर..दूर तक सुनाई दी ब्लास्ट की गूंज

    यह आग नाहरपुर इलाके में एक झुग्गी में रखे छोटे गैस सिलेंडर फटने के बाद लगी। जिसके बाद कई झुग्गियों आग ने अपनी चपेट में ले लिया और अंदर रखे सिलेंडर ब्लास्ट होते गए। बताया जा रहा है कि हर सेकंड पर एक गैस सिलेंडर फटा है।  इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि आग कितनी भयानक थी।
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 11, 2021, 4:56 PM IST

    नोएडा की झुग्गियों में भीषण आग: कुछ ही देर में 500 घर जलकर खाक, 2 बच्चे जिंदा जले..कई मासूम अंदर फंसे


    नोएडा/दिल्ली, नोएड़ा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां रविवार दोपहर अचानक झुग्गियों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने इतनी विकराल हो गई और कुछ ही मिनट में करीब 500 झुग्गियां जलकर खाक हो गईं। वहीं इस आग में दो मासूम बच्चे जिंदा जल गए। हालांकि मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियों के साथ टीम पहुंची हुई है। झुग्गियों के मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। जिनको निकालने के लिए फायर विभाग के कर्मचारी जुटे हुए हैं। बताया जाता है कि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। बताया जा रहा है कि आग में अभी भई कई लोग फंसे हुए हैं जिसमें अधिकांश बच्चे शामिल हैं। 

  • undefined

    Other StatesFeb 29, 2020, 11:19 PM IST

    शॉर्ट सर्किट ने 70 लोगों के जीवन में लगाई आग, छिन गया आशियाना

    कोलकाता के पास कमारहाटी इलाके में एक झुग्गी बस्ती में आग लगने से 12 झोपड़ियां जल कर राख हो गई और कई अन्य क्षतिग्रस्त हो गईं। इस आग के कारण 70 लोग बेघर हो गए।