Flag On Red Fort  

(Search results - 4)
  • undefined

    PunjabJan 28, 2021, 3:35 PM IST

    मजदूरी करता है लाल किले पर झंडा लगाने वाला जुगराज, दादा-दादी ने रोते हुए बताई अपने पोते की पूरी कहानी


    अमृतसर (पंजाब). देश की राजधानी दिल्ली में जिस तरह से गणतंत्र दिवस के दिन किसान आंदोलन के नाम पर हिंसा हुई, उससे पूरा देश शर्मसार हो गया है। कैसे कुछ किसान उग्र हो गए और अपना रुट बदलते हुए वो लाल किले तक पहुंच गए। इतना ही नहीं लाल किले पर धार्मिक झंडा लगा दिया गया। बता दें कि झंडा फहराने वाले शख्स की पहचान हो गई है। उसका नाम जुगराज सिंह है और वो पंजाब तरनतारन जिले के एक गांव का रहने वाला है। देहाड़ी मजदूरी करके अपना पेट पालता है। पढ़िए इस युवक की पूरी कहानी..कैसे दिल्ली तक पहुंचा...

  • <p>Flag on Red Fort, Red Fort Violence, Deep Sidhu, Lakkha Sidhana, Farmer Protests, Farmer Agriculture Law, Agricultural Law</p>

    NationalJan 27, 2021, 12:00 PM IST

    2 दिन पहले दीप सिद्धू-सिधाना आया था दिल्ली, फिर किसानों के साथ...जानें कैसे रची हिंसा की साजिश

    नई दिल्ली. गैंगेस्टर से एक्टिविस्ट बने लक्खा सिधाना और अभिनेता दीप सिद्धू...ये दो नाम हैं जो लाल किला पर झंडा लगाने और हिंसा फैलाने में सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों ने ही किसानों को भड़काया और दिल्ली में ले जाकर हिंसा की। किसान मजदूर संघर्ष समिति के जनरल सचिव सरवन सिंह पंधेर ने कहा, हमारा कार्यक्रम दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर था वहां पर जाकर हम लोग वापस आ गए। हमारा न तो लाल किले का कार्यक्रम था, न ही झंडा फहराने का था। जिन लोगों ने ये काम किया हम उनकी निंदा करते हैं। जिसने भी ये काम किया वो दोषी है। 

  • <p>Flag on red fort, farmer protest, farmer protest, farmers, agricultural law protest, agricultural law</p>

    NationalJan 27, 2021, 11:12 AM IST

    लाल किला पर झंडा लगाने वाले दीप सिद्धू ने कहा- मैं भाजपा का समर्थक नहीं, सनी देओल के साथ फोटो पर दी सफाई

     गणतंत्र दिवस पर लाल किला पर तिरंगे के बगल में अपना झंडा लगाने का आरोप दीप सिद्धू नाम के शख्स पर लग रहा है। आरोप लगने के बाद दीप सिद्धू ने खुद फेसबुक पर आकर माना कि उसने निशान साहिब का झंडा लगाया,  लेकिन भारतीय झंडे को नहीं हटाया। लेकिन विवाद यहीं पर खत्म नहीं होता, दीप सिद्धू पर आरोप है कि वह भाजपा समर्थक है। इस मामले में जब मीडिया के एक चैनल ने उनसे बात की तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वह भाजपा समर्थक नहीं हैं।

  • undefined

    NationalAug 13, 2020, 3:04 PM IST

    स्वतंत्रता दिवस: लाल किले पर खालिस्तानी झंडा फहराने की धमकी, इनाम का किया ऐलान

    स्वतंत्रता दिवस यानी की 15 अगस्त आने वाला है। इसके लिए खास तैयारी की जा रही हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि अमेरिका में एक्टिव खालिस्तानी संगठन 'स‍िख फॉर जस्टिस' ने एक बार फिर से भारत के खिलाफ नापाक साजिश रची है। उसने लाल किले पर खालिस्तान का झंडा फहराने की बात कही है।