Free Corona Vaccine  

(Search results - 7)
  • undefined

    TechMar 5, 2021, 12:16 PM IST

    मुकेश अंबानी की बीवी ने किया बड़ा ऐलान, अपने सभी Employee को Free Corona वैक्सीन देगा Reliance

    रिलायंस की तरफ से नीता अंबानी ने अपने कर्मचारियों के लिए बड़ी घोषणा की है। नीता अंबानी ने ऐलान किया है कि रिलायंस अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवार को फ्री में कोरोना वैक्सीन लगवाएगा। इसे लेकर कर्मचारियों को क्या करना है ये भी नीता अंबानी ने बताया। 

  • undefined

    NationalJan 10, 2021, 12:38 PM IST

    21 जनवरी से जगन्नाथ पुरी में दर्शन के लिए जरूरी नहीं होगी कोरोना रिपोर्ट, 9 महीने बाद खोला गया मंदिर

    देश में कोरोना वैक्सीनेशन प्रोगाम को 16 जनवरी से शुरू किया जाना है। मोदी सरकार ने शनिवार को इसका ऐलान किया था। पीएम ने कैबिनेट सेक्रेटरी, मुख्य सचिव और अन्य अधिकारियों की बैठक बुलाकर वैक्सीनेशन की तैयारियों का जायजा भी लिया था।  

  • undefined

    Bihar ElectionOct 31, 2020, 10:53 AM IST

    BJP के फ्री कोरोना वैक्‍सीन वादे पर शिकायत, आचार संहिता उल्‍लंघन को लेकर चुनाव आयोग ने दी क्लीन चिट

    बीजेपी ने सरकार बनने पर राज्य में फ्री कोरोना के टीकाकरण का वादा किया था। घोषणापत्र जारी करते हुए निर्मला सीतारमण ने कहा था कि अगर एनडीए की सरकार बनी तो पूरे राज्य में कोरोना का फ्री टीकाकरण किया जाएगा।

  • undefined

    NationalOct 24, 2020, 10:10 AM IST

    आत्मनिर्भर होगा भारत : अब आर्मी कैंटीन में इम्पोर्टेड सामान बेचने पर बैन, इनमें विदेशी शराब भी शामिल

    मोदी सरकार ने आत्मनिर्भर भारत की ओर एक और कदम बढ़ाया है। अब केंद्र सरकार ने देशभर में आर्मी कैंटीन्स पर विदेशी सामान आयात न करने का आदेश दिया है। मोदी सरकार ने जिन सामानों का आयात रोकने का आदेश दिया, उनमें महंगी शराब भी शामिल है। माना जा रहा है कि इस कदम से अब स्थानीय वस्तुओं को बढ़ावा मिलेगा। 

  • undefined

    NationalOct 24, 2020, 9:42 AM IST

    बिहार विधानसभा चुनाव: 66% लोगों ने माना, भाजपा का मुफ्त कोरोना वैक्सीन का वादा सही

    बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर से तीन चरणों में मतदान होना है। इससे पहले भाजपा, जेडीयू, राजद और कांग्रेस समेत सभी पार्टियों ने अपना अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया। भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा किया है। 66% लोग इस वादे को ठीक मानते हैं। एक सर्वे में यह बात सामने आई है। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshOct 23, 2020, 5:25 PM IST

    सीएम शिवराज सिंह चौहान का ऐलान, गरीबों को मिलेगी मुफ्त कोरोना वैक्सीन

    मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी प्रचार के बीज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया है कि जैसे ही कोरोना वैक्सीन तैयार होगी, मध्यप्रदेश के गरीब नागरिक को वह मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी मुख्यमंत्री ने कहा, ''मेरे प्रदेशवासियों, COVID 19 से जनता को बचाने के लिए हमने अनेक प्रभावी कदम उठाए हैं। भारत में कोरोना की वैक्सीन तैयार करने का कार्य तेजी से चल रहा है, जैसे ही वैक्सीन तैयार होगी। मध्यप्रदेश में आर्थिक रूप से कमजोर नागरिक को वह मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी।

  • undefined

    HatkeJul 19, 2020, 10:06 AM IST

    मुफ्त में दिया जाएगा कोरोना वैक्सीन, इस देश की सरकार में किया बड़ा ऐलान

    हटके डेस्क: कोरोना वायरस की वजह से दुनिया काफी परेशान हो चुकी है। इस वायरस ने अभी तक करोड़ों लोगों को संक्रमित कर दिया है। कई देश इस जानलेवा बीमारी की वैक्सीन ढूंढने में लगे हैं। कई ने दावा भी किया है कि उन्होंने वायरस का इलाज ढूंढ लिया है। हालांकि, किसी ने भी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। भारत में भी कोरोना तेजी से फ़ैल रहा है। डब्लूएचओ के मुताबिक, अब ये वायरस हवा से भी फ़ैल रहा है। भारत में इसकी टेस्टिंग और इलाज के लिए अस्पताल से ली जा रही फीस पर काफी विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया ने एक बड़ी घोषणा की है। इस देश की सरकार ने ऐलान किया है कि जब कोरोना वैक्सीन बन जाएगा तो ये देश अपने सभी नागरिकों को मुफ्त में इंजेक्शन लगाएगा। इस तरह मदद करेगा फंडिंग....