Gender Change  

(Search results - 4)
  • Haryana Gay killed whole family for not giving money for gender change surgery in Rohtak

    HaryanaSep 6, 2021, 3:54 PM IST

    बेटे ने अपना सेक्स चेंज कराने पूरे परिवार का किया मर्डर, कहता था- लड़की बनकर लड़के से करूंगा शादी

    रोहतक (हरियाणा). रोहतक पहलवान परिवार हत्याकांड में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। 8 दिन पहले 27 अगस्त को अपने ही परिवार के 4 लोगों हत्या करने वाले आरोपी बेटे अभिषेक की आज रिमांड पूरी हो रही है। उसे जिला कोर्ट में पेश किया जाएगा। लेकिन उसने पुलिस के सामने जो राज उगले हैं वह हैरान करने वाले हैं। आरोपी बेटा समलैंग‍िक था, अपने लिव इन पार्टनर के साथ चार साल से रिलेशन में था। दोनों के बीच संबंध थे। लेकिन जब परिवरा बीच में आया तो उसने मां, बहन, पिता और नानी की हत्या कर दी। पढ़िए क्रूर बेटे के अपराध की खौफनाक कहानी...

  • Husband transitioned to become a woman, says it has strengthened the marriage MJA

    HatkeJul 11, 2020, 6:07 PM IST

    बेटी होने के बाद पिता को हुआ एहसास - वो तो औरत है, अब पत्नी के साथ जी रहा है ऐसी लाइफ

    हटके डेस्क। कभी-कभी कुछ ऐसी खबरें सामने आती हैं, जिन पर एकबारगी यकीन नहीं होता। क्या आप आसानी से यह यकीन कर सकते हैं कि कोई युवक एक बच्ची का बाप होने के बाद जेंडर चेंज ऑपरेशन करा कर औरत बन जाएगा और अपनी वाइफ के साथ लेस्बियन रिलेशनशिप में रहने लगेगा। लेकिन अमेरिका के मिशिगन में  ऐसा ही हुआ। 29 साल का युवक टेलर वैनममालसेन अपनी 27 साल  की पत्नी सराह के साथ बेहतर जिंदगी जी रहा था। उनकी 21 महीने की एक बेटी थी, जिसका नाम वेलेरी था। लेकिन कुछ समय के बाद पति के मन में औरत बनने का भूत समा गया। टेलर वैनममालसेन ने बताया कि उसके मन में एक लड़की के रूप में जीने की इच्छा बहुत पहले से थी, लेकिन शादी होने और बच्ची के पैदा होने के बाद वह पूरी तरह औरत बन कर अपनी पत्नी के साथ लेस्बियन रिलेशनशिप में रहना चाहता था। उसने इसके लिए  जेंडर चेंज सर्जरी करवाई। इस सर्जरी में उसे 29 हजार डॉलर (करीब 21,79,602  रुपए) का खर्च आया। इस सर्जरी के बाद  टेलर पूरी तरह औरत बन गया, लेकिन उसके साथ एडजस्ट होने के लिए उसकी वाइफ को 8 महीने की थेरेपी लेनी पड़ी। अब टेलर अपनी वाइफ के साथ एक औरत के रूप में रह रहा है। उसका कहना है कि उसके इस ट्रांजिशन से उनका रिश्ता और भी मजबूत हुआ है। देखें इससे जुड़ी तस्वीरें।  

  • gender changes dancer deepak became deepika after transition from male to female surgery kpr

    RajasthanJun 6, 2020, 6:13 PM IST

    इस डांसर ने फेसबुक पर खोला अपने ‘जेंडर चेंज’ कराने का राज, क्यों लड़के से बन गया लडकी,देखिए तस्वीरें

    जोधपुर (राजस्थान). अक्सर सुना है कि इंसान की आत्मा में उसका असली चरित्र होता है। वही रुप एक ना एक दिन सबके सामने आ ही जाता है। इस बात को सिद्ध कर दिखाया है, राजस्थान के एक फेमस डांसर ने जो अब अपना जेंडर चेंज करवाकर लड़के से लड़की बन गया है। इस बात की जानकारी खुद उसने सोशल मीडिया के जरिए दी है। लोग उसको देखकर हैरत में पड़ गए हैं कि यह वही है जिसको हमने कुछ दिन पहले देखा था।

  • Save the life of sister, young man made gender change

    HatkeJul 8, 2019, 9:53 AM IST

    रेप केस में ना फंसे, इसलिए किन्नर बना बिजनेसमैन

    एक बिजनेसमैन अपनी बहन की मैरिज लाइफ बचाने के लिए ट्रांसजेंडर बन गया। ससुरालवाले उसकी बहन को दहेज़ के लिए प्रताड़ित करते थे। साथ ही लड़की की ननद ने उसके भाई रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी। इस कारण भाई ने अपना जेंडर ही चेंज करवा लिया।