Halat Hospital  

(Search results - 8)
  • undefined

    Uttar PradeshApr 26, 2020, 3:47 PM IST

    कोरोना इन्फेक्टेड पेशेंट ने वार्डब्वॉय को मारी लात, फर्श पर फैला दिया लंच

    संक्रमित मरीजों की बातें सुनने के बाद वार्ड ब्वॉय ने कहा कि यह बात वे अधिकारियों और डॉक्टरों से कह दें। इतना कहते ही एक ने उसे लात मार दी तो वह भाग खड़ा हुआ। तत्काल वार्ड ब्वॉड हेड ने इसकी सूचना एसआईसी को दी तो उन्होंने सूचना पुलिस को दी। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 20, 2020, 9:50 AM IST

    कोरोना पॉजिटिव मिले मदरसे के 6 स्टूडेंट, 1 किमी तक एरिया सील

    मदरसे में 90 बच्चे पढ़ते हैं। छह की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद देर रात तक सभी छात्रों की थर्मल स्क्रीनिंग और सैंपल लेने की प्रक्रिया चलती रही। इसमें 18 बच्चों का तापमान सामान्य से काफी ज्यादा मिला है उन्हें भी कोरोना के लक्षण संभवत हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 12, 2020, 12:27 PM IST

    लॉकडाउन में शराब पीने से 2 की मौत, प्रधान समेत 6 की हालत नाजुक

    शराब पीने से बीमार हुए लोगों में प्रधान और उसका भतीजा भी शामिल है। बता दें कि इसके पहले भी इस गांव में जहरीली शराब पीने से मौत हो चुकी है। वहीं, पुलिस के अधिकारी मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं। दूसरी ओर घटना के बाद पूरे जनपद में जहरीली शराब को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है

  • undefined

    Uttar PradeshApr 8, 2020, 4:07 PM IST

    यूं जूझते हुए जवान बेटे को लेकर पहुंचा था अस्पताल, पर पिता की आंखों के सामने ही बेटे ने तोड़ दिया दम

    लखनऊ (Uttar Pradesh)। अस्पताल में कोरोना के डर से आम मरीजों के इलाज में भी लापरवाही हो रही है। स्टाफ मरीजों को छूने से भी डर रहा है। ताजा मामला हैलट अस्पताल से सामने आया है। जहां डॉक्टर के ही बेटे की ही इस लापरवाही से मौत हो गई है। इसे लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विट कर जहां इस घटना पर दुःख जताया है वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने पूरे घटना क्रम का वीडियो ट्विट कर स्वास्थ्य सेवाओं के इस व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा किया है। बता दें कि एक युवक को तेज खांसी व सीने में दर्द था। फ्लू ओपीडी में दिखाने के बाद एक्सरे के लिए भेजा गया। यहां कर्मचारी दूर भाग खड़े हुए। हो-हल्ला मचने पर कर्मचारियों ने स्ट्रेचर लाकर दे दिया। इसके बाद खुद डॉक्टर पिता ने बेटे को स्ट्रेचर पर लेकर इमरजेंसी गया। फिर उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।
     

  • undefined

    Uttar PradeshMar 11, 2020, 10:56 AM IST

    होली खेल रही 10 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप के बाद गला दबाकर की हत्या

    मासूम कक्षा तीन में पढ़ती थी। वह घर के पास होली के दिन दोपहर तक होली खेलते देखी गई थी। परिजनों के मुताबिक कोई शख्स बच्ची को बहला फुसलाकर खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया। आरोपी शख्स ने बच्ची की गला दबाकर उसकी जान भी लेने की कोशिश की। बच्ची को मरणासन्न हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 8, 2020, 7:45 PM IST

    गंदी आदत सीख ली थी बेटी, मना करने पर उठाया ये कदम, बेटे की तरह पाल रहा था पिता


    पिता से डांट मिलने के बाद मनीषा अपने कमरे में गई और दरवाजा बंद करके खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। चीख-पुकार सुनकर घर वाले दौड़े और आग बुझाकर गंभीर हालत में मनीषा को एलएलआर अस्पताल ले गए। रविवार सुबह इलाज के दौरान मनीषा की मौत हो गई। 

  • undefined

    Uttar PradeshJan 8, 2020, 11:35 AM IST

    एक भैंस की वजह से शख्स ने पत्नी को जिंदा जलाया, 6 दिन पहले आई थी ससुराल

    6 दिन पहले ही पति ससुराल गया था। पत्नी को ठीक से रखने का वादा करके उसे अपने साथ ले गया, लेकिन ससुराल पहुंचने के बाद भैंस और फ्रिज की मांग को लेकर फिर मारपीट की और उसे जिंदा जला दिया। 

  • undefined

    Uttar PradeshJan 2, 2020, 1:44 PM IST

    दम घुटने से पिता,पुत्री की मौत, दो बच्चों की हालत नाजुक, कोयला जलाकर सो रहे थे सभी

    दिन में करीब डेढ़ बजे ट्यूशन टीचर गोपाल नगर निवासी हरिओम पहुंचे तो कमरा बंद देखा। खटखटाने पर भी कोई आवाज नहीं आई तो उन्होंने जोर से धक्का देकर दरवाजा खोला और अंदर का नजारा देख हैरान रह गए। गोपाल का शव पलंग के पास औंधे मुंह पड़ा था। पास ही तसले और जमीन पर जले हुए कोयले थे। उनके पैरों के पास नवजात का शव था। पलंग पर पत्नी व बेटी पलक और पलंग के नीचे बेटा अक्षत बेहोश पड़े थे।